Move to Jagran APP

मोदी राज में ढाई गुना हुआ बीफ एक्सपोर्ट : आजम

नगर विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री आजम खां ने भाजपा पर जमकर हल्ला बोला, कहा दिल्ली के पांच सितारा होटलों में खुलेआम मोदी की नाक के नीचे गाय का मांस परोसा जा रहा है।

By Ashish MishraEdited By: Updated: Tue, 28 Jun 2016 09:35 AM (IST)
Hero Image

लखनऊ (जेएनएन)। नगर विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री आजम खां ने भाजपा पर जमकर हल्ला बोला, कहा दिल्ली के पांच सितारा होटलों में खुलेआम मोदी की नाक के नीचे गाय का मांस परोसा जा रहा है। कहा कि मोदी राज में बीफ का एक्सपोर्ट ढाई गुना बढ़ गया है।

कल मेरïठ के चौ. चरण सिंह विश्वविद्यालय के सुभाष चंद प्रेक्षागृह में आयोजित समारोह में आजम खां ने कहा कि केंद्र सरकार तो गंगा की सफाई नहीं कर सकी, लेकिन हमने मेरठ में गंग नहर के गंदे पानी को साफ करके आठ लाख लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध करा दिया। उन्होंने कहा कि हमें मुजफ्फरनगर दंगे का आरोपी बताया जाता है।

यह भी पढें : उत्तर प्रदेश के अन्य समाचारों के लिये यहां क्लिक करें

इसकी जांच किसी इंटरनेशनल एजेंसियों से करा ली जाए। हमारा हाथ मिले तो हमे फांसी दे देना और न मिले तो प्रधानमंत्री केवल इस्तीफा दे दें। उन्होंने कहा कि बसपा छोडऩे वाले स्वामी प्रसाद मौर्य टिकट की खरीद-फरोख्त में लिप्त थे। टिकट नहीं मिला तो बगावत कर बैठे। कैराना मामले में उन्होंने कहा कि जनता सब समझ चुकी है।

शहीद के नाम पर होगी योजना

मेरठ की 341 करोड़ की गंगाजल पेयजल योजना को उन्होंने कश्मीर हमले में शहीद जवान सतीश चंद बली को समर्पित करते हुए योजना का नाम शहीद सतीश चंद बली पेयजल योजना रखने की घोषणा की।

दिव्यांगों ने लहराए काले झंडे

डूडा ने नगर विकास मंत्री आजम खां से 161 लोगों को ई-रिक्शा वितरित कराए, लेकिन पात्रों के चयन में धांधली का आरोप लगाते हुए दिव्यांग जन विकास समिति के अध्यक्ष नितिन माहेश्वरी, उपाध्यक्ष शहजाद आलम आदि दर्जन भर लोगों ने कार्यक्रम के दौरान ही काले झंडे दिखाए।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।