Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हावड़ा राजधानी के खाने में मिला काकरोच, हंगामा

लखनऊ। हावड़ा-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में परोसे गए खाने में काकरोच निकलने से नाराज यात्रिया

By Edited By: Updated: Tue, 22 Jul 2014 11:17 AM (IST)
Hero Image

लखनऊ। हावड़ा-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में परोसे गए खाने में काकरोच निकलने से नाराज यात्रियों ने चंदौली जिले के मुगलसराय स्टेशन में जमकर हंगामा किया। यात्रियों ने 48 मिनट तक ट्रेन आगे नहीं बढ़ने दी। अधिकारियों के मान मनौव्वल के बाद टीएस ने लिखित रूप से खाने में काकरोच मिलने की पुष्टि की, तब यात्री शांत हुए और ट्रेन रवाना हुई।

हावड़ा नई दिल्ली राजधानी के कोच संख्या बी-7 में बीके जिंदल व उनके परिजन जसीडीह से नई दिल्ली जा रहे थे। उन्होंने वेंडर से खाना मांगा तो उसमें काकरोच निकल आया जिसकी शिकायत उन्होंने ट्रेन सुपरिटेंडेंट देवाशीष चटर्जी से की।

रात 12.55 बजे ट्रेन मुगलसराय पहुंची। यहां पहले से चिकित्सक डा. आरपी सिंह सहित खान पान विभाग के कर्मचारी व उप स्टेशन अधीक्षक मौजूद थे। अधिकारियों ने जांच पड़ताल शुरू की और खाने में काकरोच की पुष्टि की। उधर, यात्री मामले को दर्ज कराने की जिद पर अड़े रहे। पेंट्रीकार में मौजूद शिकायत पुस्तिका में पूरा मामला दर्ज किया गया। यात्री ट्रेन सुपरिटेंडेंट की गवाही लिखा-पढ़ी में कराना चाहते थे। पुन: चटर्जी ने हावड़ा कंट्रोल को सूचित किया। वहां से यात्री से लिखित शिकायत लेने के आदेश पर मामला शांत हुआ। पेंट्रीकार मैनेजर निखिल सोनार का कहना था कि खाना हावड़ा के बेस किचन से चढ़ता है और जब उसे परोसा गया, उस समय ऐसा कुछ भी नहीं था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें