Move to Jagran APP

सर्जिकल स्ट्राइक पर नेताओं की नहीं, सेना की हो जयकार : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बयान जारी करके मोदी सरकार पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक की कार्रवाई पर सिर्फ सेना का अभिनंदन और जयकार होनी चाहिए।

By Dharmendra PandeyEdited By: Updated: Fri, 07 Oct 2016 04:33 PM (IST)
Hero Image
लखनऊ (वेब डेस्क)। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक की जमकर सराहना की है। मायावती लखनऊ में नौ अक्टूबर को पार्टी के संस्थापक कांशीराम की पुण्य तिथि पर होने वाली रैली की तैयारी कर रही हैं।

लखनऊ में आज बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बयान जारी करके मोदी सरकार पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक की कार्रवाई पर सिर्फ सेना का अभिनंदन और जयकार होनी चाहिए।इस सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर किसी पार्टी, नेता या फिर मंत्री की जयकार करना निंदनीय है।

यह भी पढ़ें- मायावती ने जवानों की बहादुरी को सराहा मोदी पर देर फैसले का आरोप लगाया

मायावती ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर्जिकल स्ट्राइक के मामले से प्रभावित करना चाहते हैं। मायावती ने कहा कि यूपी चुनाव नजदीक है। अब सभी पार्टियां तैयारी में जुटी हैं।

यह भी पढ़ें- चुनावी स्वार्थ के लिए शिलापट बन रहे सपा सरकार का हथकंडा : मायावती

ऐसे में बीजेपी सर्जिकल स्ट्राइक के मामले को उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले भुनाने की पूरी कोशिश कर रही है। भाजपा की इस प्रकार की हरकत गलत है। ऐसा करना यूपी और देश की जनता को धोखा देना है।

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव की तारीख अंतिम चरण में है।

यह भी पढ़ें- बसपा की नौ को लखनऊ में बड़ा प्रदर्शन करने की तैयारी

चुनाव आने वाले हैं। ऐसे में पीएम मोदी चुनाव जीतने के लिए भारत-पाकिस्तान मामले पर उन्माद फैलाकर यूपी चुनाव को अपने पक्ष में प्रभावित करने का प्रयास जरूर करेगी। पीएम मोदी साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भी ऐसा कर चुके हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।