Move to Jagran APP

फरमान नहीं माना तो दबंगों ने पेड़ से लटकाया, बाल काटकर घुमाया

फर्रुखाबाद में दबंगों का फरमान न मानने पर उसे पेड़ पर लटकाया गया। इसके बाद सिर के आधे बाल काटकर गांव घुमाया गया। वह लगभग पांच घंटे बंधक रहा।

By Nawal MishraEdited By: Updated: Wed, 20 Jul 2016 09:39 PM (IST)
Hero Image

फर्रुखाबाद (जेएनएन)। एक युवक द्वारा दबंगों का फरमान न मानने पर उसे कई घंटे तक पेड़ पर लटकाया गया। इतने से मन नहीं भरा तो उक्त युवक के सिर के आधे बाल काटकर गांव में घुमाया गया। घटना की वास्तविकता के बारे में पूछने पर कोतवाली पुलिस ने पड़ताल किए जाने का रटा-रटाया जवाब दिया।

उत्तर प्रदेश के समाचार पढऩे के लिये यहां क्लिक करें

फर्रुखाबाद के गांव मदनापुर निवासी आदित्य यादव गांव के ही आदेश के खेत में धान के बेड़ लगा रहा था।आदित्य की मानें तो इसी बीच गांव के ही रामरहीस यादव ने साथियों के साथ उसे पकड़ लिया और जबरन उठा ले गये। मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के गांव टिमरुआ में इन लोगों ने आदित्य की पिटाई की और गांव के बाहर ही एक बाग में पेड़ पर बांधकर तीन घंटे तक लटकाए रखा। आरोप तो यह भी है कि दबंगों ने उससे 50 हजार रुपये मांगे और सिर के आधे बाल काट दिये। लगभग पांच घंटे तक उसे बंधक बनाकर रखा गया। घटना का कारण पूछने पर आदित्य ने बताया कि रामरहीस उसे कच्ची शराब बनाने और जुआ खिलवाने का कार्य करवाना चाहता हैं इसके अलाव एक आदमी की हत्या भी उससे करवाने का दबाव बनाया जा रहा हैं। पीडि़त ने मोहम्मदाबाद कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी भीम सिंह जावला का कहना है कि घटना संज्ञान में आयी है। मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।