Move to Jagran APP

आजम खां ने समाजवादी पार्टी को बताया डूबता जहाज

उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य, नगर विकास तथा हज मंत्री आजम खां ने कल कार्यक्रम के बाद अपनी ही पार्टी को डूबता हुआ जहाज बता दिया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Updated: Tue, 30 Aug 2016 10:28 AM (IST)
Hero Image

लखनऊ (वेब डेस्क)। गाहे-बगाहे अपनी बयानबाजी से समाजवादी पार्टी को बेहद असहज करने वाले कैबिनेट मंत्री आजम खां अब पार्टी को डूबता हुआ जहाज बता रहे हैं। आजम खां ने कल रामपुर में एक कार्यक्रम के बाद अपनी ही पार्टी को डूबता हुआ जहाज बता दिया।

उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य, नगर विकास तथा हज मंत्री आजम खां ने कल कार्यक्रम के बाद अपनी ही पार्टी को डूबता हुआ जहाज बता दिया।

बुलंदशहर गैंगरेप की CBI जांच पर रोक, आजम खां को SC से फटकार

रामपुर में राष्ट्रीय स्वास्थ मिशन, आशा सम्मलेन व साइकिल वितरण समारोह के दौरान आजम खां पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान उनसे पूछा गया कि सभी पार्टियों के नेता पार्टियां छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं और इनमें समाजवादी पार्टी के भी कुछ नेता हैं।

आजम ने विधानसभा में राजभवन की कार्यशैली पर उठाए सवाल

इस पर आजम खां ने कहा कि जो हमारे यहां से जा रहे हैं, वो इसलिए जा रहे हैं कि जब जहाज में छेद हो जाए और डूबना तय हो तो चूहे सबसे पहले भागते हैं। आजम खां ने कहा कि जिन लोगों को पार्टी से टिकट न मिलने का अंदेशा होगा, वो तो भागेंगे ही।

बुलंदशहर गैंगरेप पीड़िता पहुंची सुप्रीम कोर्ट, आजम के खिलाफ केस की मांग

अब आजम खां ने जान बूझकर समाजवादी पार्टी को डूबता जहाज कहा या फिर सवाल के जवाब में गलत जुमला चुन लिया। यह उनसे बेहतर शायद ही कोई बता सके।

छह माह में बदल जाएगी रामपुर की सूरत

नगर विकास मंत्री आजम खां ने कल काशीराम आवास के पट्टे वितरित किए। इस दौरान 326 लाभार्थियों को पट्टे दिए गए। आजम खां ने कहा कि नारा दिया जाता था रोटी, कपड़ा और मकान, लेकिन जब घर में बेटी हो और दीवार न हो तो फिर मकान तो रोटी और कपड़े से भी अधिक जरूरी हो जाता है।

बुलंदशहर गैंगरेप को राजनीतिक साजिश बता रहे आजम खां

आप सभी की तकलीफ का हमें एहसास है, इसी कारण हम ज्यादा से ज्यादा वक्त देकर आपकी तकलीफें दूर करने में लगे रहते हैं। आपके ख्वाब पूरे करने के लिए हमने बहुत कोशिशें की हैं, लेकिन इसके लिए हमें बहुत इल्जाम मिले हैं। हमारी बहन, मां व बीबी पर फेसबुक के जरिए ऐसे इल्जाम लगाए हैं, जो गलत हैं। इसके सबके बाद भी हम आपके के लिए काम करते हैं।

अपनी बेटी के साथ गैंगरेप को भी क्या राजनीतिक साजिश कहते आजम : पीड़िता के पिता

रामपुर के लोगों का जीवन स्तर ऊंचा उठाने के लिए काम किया। हमने लोगों से मदद की अपील की। मेडिकल कालेज की मदद की अपील की, लेकिन उन लोगों ने कब्रिस्तान की हड्डियां खोदनी शुरू कर दीं। इंसानियत के खिलाफ साजिशें करने लगे। शहर का माहौल खराब करने की साजिश रची गई। पढ़े लिखे लोग इंसानियत का कत्ल करते हैं। लोगों के हाथों में खंजर दे देते हैं, शराब की बोतलें दे देते हैं।

आजम खां ने वाराणसी में किया सेल्फी से इन्कार-कहा बहुत बुरी

छोटा है बादशाह का दिल

नगर विकास मंत्री आजम खां ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि 125 करोड़ लोगों के बादशाह का दिल छोटा होगा तो देश कैसे तरक्की करेगा। देश झूठ बोलने से नहीं, काम करने से चलता है। इस मौके आजम खां केंद्र सरकार पर जमकर बरसे।

भिखारियों तक का पैसा नहीं छोड़ते इमाम बुखारी : आजम

उन्होंने कहा कि देश का बादशाह झूठ बोलता है। लोगों के खातों में अब तक पंद्रह लाख रुपये नहीं पहुंचे हैं। बोले कि 125 करोड़ लोगों का बादशाह झूठ बोलेगा तो देश कैसे आगे बढ़ेगा। आशाओं की मांगों को लेकर आजम खां ने कहा कि आपका मामला केंद्र सरकार के पाले में हैं। मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार को पत्र भी लिख दी है, लेकिन केंद्र सरकार से जवाब मिलता ही नहीं हैं।

आशाओं ने हंगामा किया तो भड़के

आशा सम्मान समारोह के दौरान कुछ आशाओं ने साइकिल वितरण की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। इस पर आजम खां भड़क गए।

मोदी राज में ढाई गुना हुआ बीफ एक्सपोर्ट : आजम

उन्होंने कहा कि आप अपना आचरण अच्छा करें। आपके आचरण से आपके व्यवहार का पता चलता है। क्या आपको यहां सांसद ने भेजा है। आजम खां ने इन आशाओं की सूची बनाकर प्रशासनिक कार्रवाई करने के डीएम को निर्देश दिए।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।