Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सपा विधायक सोलंकी के भाई ने आरटीओ के ड्राइवर को पीटा

समाजवादी पार्टी के अदना से कार्यकर्ता के साथ ही विधायकों पर सत्ता का नशा जमकर चढ़ गया है। करीब एक वर्ष पहले कानपुर में हैलट हास्पिटल के डॉक्टरों को पीटने के साथ पुलिस से भी लाठीचार्ज करवाने वाले विधायक हाजी इरफान सोलंकी के बाद अब उनके छोटे भाई ने भी

By Dharmendra PandeyEdited By: Updated: Sun, 03 May 2015 04:30 PM (IST)
Hero Image

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अदना से कार्यकर्ता के साथ ही विधायकों पर सत्ता का नशा जमकर चढ़ गया है। करीब एक वर्ष पहले कानपुर में हैलट हास्पिटल के डॉक्टरों को पीटने के साथ पुलिस से भी लाठीचार्ज करवाने वाले विधायक हाजी इरफान सोलंकी के बाद अब उनके छोटे भाई ने भी अपने हाथ दिखाये हैं।

सोलंकी के छोटे भाई ने भी आज अपना शक्ति प्रदर्शन करने के लिए हैलट हास्पिटल को ही चुना। उसने कानपुर के संभागीय परिवहन अधिकारी (आरटीओ) के ड्राइवर को बंधक बनाकर जमकर पीटा। हैलट हास्पिटल के सामने गाड़ी में हल्की सी टक्कर लगने के बाद इरफान सोलंकी ने जिस तरह से सत्ता का नशा दिखाया था, उनके भाई तो उनसे भी आगे निकल गये। भाई ने ड्राइवर को बंधक बनाकर मारने के बाद फिर सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। हैलट हास्पिटल के सामने ही स्वरूपनगर थाना है, लेकिन विधायक के भाई का रंग ही जुदा था। उसको कुछ समझ नहीं आ रहा था। विधायक के भाई का नाम शादाब है। काफी पिटने के बाद भी हिम्मत कर ड्राइवर इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने स्वरुप नगर थाने में डटा है।