Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी सरकार बुलंदशहर मामले की सीबीआई जांच को तैयार : अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य सरकार बुलंदशहर गैंगरेप कांड में सीबीआई जांच कराने को तैयार है। उन्होंने कहा कि हम इस कांड की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई भी करा देंगे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Updated: Thu, 04 Aug 2016 03:56 PM (IST)
Hero Image

लखनऊ (जेएनएन)। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुलंदशहर में रोड होल्ड अप के बाद लूट तथा गैंग रेप की सीबीआई जांच कराने को तैयार हैं। लखनऊ में आज राजभवन में सीएम अखिलेश यादव उप लोकायुक्त पद की शपथ के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।

अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य सरकार बुलंदशहर गैंगरेप कांड में सीबीआई जांच कराने को तैयार है। उन्होंने कहा कि हम इस कांड की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई भी करा देंगे।

पढ़ें- बुलंदशहर गैंगरेप केस में कई अधिकारी सस्पेंड, हिरासत में तीन आरोपी

अखिलेश यादव ने कहा कि इस प्रकरण पर जरा भी राजनीति नहीं होनी चाहिए। हम पूरी तरह से पीडि़त परिवार के साथ हैं। हम पीडि़त परिवार की हरसंभव मदद को तैयार हैं। पुलिस इस मामले में हर तरह की पड़ताल कर रही है।

अखिलेश ने कहा कि इस मामले में एसी कमरे में बैठकर राजनीति करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता बेकार की बातें कर रहे हैं।

पढ़ें-बुलंदशहर की घटना बेहद शर्मनाक, मिला अहम सुराग : डीजीपी

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास विकास का मुद्दा नहीं बचा है। अब यह लोग किसी की भावनाओं से खिलवाड़ करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।हमारी सरकार की पीडि़त परिवार के प्रति पूरी संवेदना है। हम उनके साथ हर तरह से खड़े हैं। अखिलेश ने कहा कि विकास के मामले में ठन-ठन गोपाल भाजपा के नेता एसी कमरे में बैठकर राजनीति कर रहे हैं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

तस्वीरें: बुलंदशहर की घटना बेहद शर्मनाक, मिला अहम सुराग

सीएम अखिलेश ने कहा कि विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा ही नहीं है। हम बुलंदशहर कांड में पीडि़त परिवार को हर कीमत पर न्याय दिलाएंगे। अखिलेश ने कहा कि पीडि़त परिवार के साथ सरकार की संवेदनाए हैं। इस मामले में विपक्षी दल जरा भी राजनीति न करके विवेक से काम लें। अखिलेश ने कहा कि बुलंदशहर की घटना बेहद ही शर्मनाक और दुखद है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें