Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फेसबुक पर बया किया दर्द

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में अश्लील हरकतें करने के आरोपों में ट्रासगोमती के एक थानेदार का नाम

By Edited By: Updated: Mon, 06 Jan 2014 02:32 AM (IST)
Hero Image

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में अश्लील हरकतें करने के आरोपों में ट्रासगोमती के एक थानेदार का नाम भी जुड़ गया है। एसओ पर महिला सिपाही को अश्लील क्लिप दिखाने और घर आने के लिए दबाव डालने का आरोप है। दो माह पहले हुई इस घटना की शिकायत महिला सिपाही ने डीआइजी व एसएसपी से की, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके उलट थाने में महिला आरक्षी के साथ मारपीट अलग से हुई। इससे आहत महिला सिपाही ने कल फेसबुक के जरिए अपनी व्यथा सार्वजनिक की।

महिला सिपाही ने कल दोपहर 12 बजे फेसबुक पर स्टेटस अपडेट किया। उन्होंने लिखा कि एसओ का थाने में तैनात रही एक अन्य महिला सिपाही से प्रेम प्रसंग चल रहा है। भुक्तभोगी महिला सिपाही ने लिखा कि एसओ ने 13 नवंबर को उन्हें केबिन में बुलाया और अपना मोबाइल उसकी तरफ करते हुए अश्लील फिल्म की क्लिप दिखाने लगे। इस पर महिला सिपाही एसओ के केबिन से बाहर जाने लगी तो एसओ ने उससे घर आने की फरमाइश की। महिला सिपाही ने मामले की शिकायत डीआइजी और एसएसपी से भी की थी। एसओ के माफी मागने पर वह शात हो गई। दो जनवरी को अपने साथियों को नववर्ष की बधाई देने थाने पहुंचीं तो दूसरी महिला सिपाही ने उससे गालीगलौज शुरू कर दी। विरोध पर मारपीट की। उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब एसओ के भड़काने पर किया गया। महिला ने अंत में अपने कमेंट में लिखा है कि वह ऐसे अधिकारियों के बीच नौकरी नहीं करना चाहती इसलिए पुलिस महकमे से इस्तीफा दे रही है।

----------------------

मुझसे शिकायत नहीं की

डीआइजी नवनीत सिकेरा ने कहा कि महिला सिपाही ने मुझसे एसओ की अश्लील हरकतों आदि की शिकायत नहीं की है। दो महिला सिपाहियों के बीच मारपीट का मामला था। मैंने शुक्रवार को एएसपी टीजी को पूरे मामले की जाच सौंपी थी।

------------

आरोप निराधार

एसपी ट्रांस गोमती हबीबुल हसन ने कहा कि मामला दो महिला सिपाहियों के बीच मारपीट का है। छेड़छाड़ का आरोप निराधार है। दोनों महिला आरक्षी को अलग-अलग थानों में स्थानातरित कर दिया गया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर