Move to Jagran APP

नरेंद्र मोदी बनें पीएम उम्मीदवार, झूमे समर्थक

By Edited By: Updated: Fri, 13 Sep 2013 09:34 PM (IST)
Hero Image

जागरण संवाददाता, महराजगंज: नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने पर भारतीय जनता पार्टी में खुशी की लहर व्याप्त है। जगह-जगह पटाखे छोड़े गए। एक दूसरे को अबीर गुलाल लगा खुशी का इजहार करते हुए मिठाईयां भी बांटी गयी।

पूर्व सांसद पंकज चौधरी ने कहा कि मोदी पक्ष में आज सारा देश है। ऐसे में देश की कमाना मोदी को सौंपकर राष्ट्रीय नेतृत्व ने यह संकेत दे दिया है कि अब देश की जनता की भावनाओं का ध्यान रखते हुए कांग्रेस सरकार से देश को मुक्त कराना है।

जिलाध्यक्ष अरूण शुक्ल ने कहा कि देश को जिसकी जरूरत थी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उसी को देश का कमान सौंपने का निर्णय लेकर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने का कार्य किया है।

जिला उपाध्यक्ष जयमंगल कन्नौजिया ने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व ने जनभावना का सम्मान करते हुए कार्यकर्ताओं की उम्मीदों का ख्याल रखा है।

किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र चौहान ने कहा कि नरेंद्र मोदी नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी इतिहास रचने का कार्य करेगी। मोदी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं में नयी उर्जा का संचार होगा।

किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अमरनाथ तिवारी ने कहा कि मोदी ही देश को संकट से बार सकते हैं।

इस अवसर पर पूर्व विधायक ज्ञानेंद्र सिंह, शिवेंद्र सिंह, सिसवां विधान सभा प्रभारी अजय कुमार श्रीवास्तव, संदीप पअेल, रविंद्र चौबे, प्रदीप गौड़, राधा रमण शुक्ला, राघवेंद्र, आशुतोष शुक्ला, जितेंद्र पांडेय, नवनीत उपाध्याय, रमाशंकर पटेल, दिलीप शर्मा, मुकेश गुप्ता, श्रद्धानंद त्रिपाठी, अभयनंदन पटेल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

नौतनवा कार्यालय के अनुसार क्षेत्र के कोल्हई, नौतनवा, सोनौली, अड्डाबाजार, बरगदवा, परसामलिक आदि स्थानों पर भाजपाईयों ने रंग गुलाल तथा पटाखा छोड़ खुशी का इजहार किया।

नौतनवा विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रहे अशोक कुमार जायसवाल ने कहा कि सशक्त और निर्भीक व्यक्ति बहुत दिन बाद भाजपा को मिला है।

आनन्दनगर कार्यालय के अनुसार फरेन्दा में भी कार्यकर्ताओं ने बैठक कर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने पर बधाई दिया है। इस अवसर पर विधायक बजरंग बहादुर सिंह, विवेका पाण्डेय, राघवेन्द्र तिवारी, डब्बू सिंह, सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।