Move to Jagran APP

कटने जा रहे 27 गोवंश मुक्त, दो लोग दबोचे

मैनपुरी : कटने के लिए लिए गोवंश को लाद के ले जा रहे ट्रक का पुलिस ने पीछा किया तो जल्दी में ट्रक

By Edited By: Updated: Mon, 12 Sep 2016 06:04 PM (IST)
कटने जा रहे 27 गोवंश मुक्त, दो लोग दबोचे

मैनपुरी : कटने के लिए लिए गोवंश को लाद के ले जा रहे ट्रक का पुलिस ने पीछा किया तो जल्दी में ट्रक मोड़ने के प्रयास में ट्रक सड़क किनारे उतरा तो टायर फट गया। ट्रक में 27 गोवंश लदे थे। इनमें से पांच की मौत हो गई। पुलिस ने दो लोगों को दबोच लिया।

सोमवार को अल सुबह कटने के लिए गोवंश ले जाने की सूचना के बाद पुलिस ने भोगांव की ओर से आ रहे ट्रक की घेराबंदी की। चालक ने ट्रक को दौड़ा दिया। पुलिस ने पीछा किया तो चालक ने ट्रक को गोला बाजार की ओर मोड़ दिया। ट्रक की गति अधिक होने के कारण मोड़ते समय ट्रक सड़क से नीचे उतर गया। इसी दौरान ट्रक का टायर फट गया, जिससे ट्रक आगे नहीं बढ़ सका।

ट्रक के रुकते ही उसमें सवार लोग उतरकर फरार हो गए। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसमें 27 गोवंश बरामद हुए। गोवंश के मुंह व पैर रस्सियों से बंधे थे। पुलिस ने गोवंश को मुक्त कराया। इनमें से पांच की मौत हो चुकी थी। घायल गोवंश का इलाज कराया गया।

इधर पुलिस ने पास से ही दो गोकशों को पकड़ लिया। दोनों ने अपना नाम इमरान तथा साहिल निवासी इटावा बताया। कोतवाली प्रभारी दिवाकर ¨सह ने बताया कि अभी तक आरोपी सही जानकारी नहीं दे रहे हैं। गोवंश कहां से लाए और कहां ले जा रहे थे अभी अलग-अलग जानकारी दे रहे हैं।