Move to Jagran APP

सपाई जमीन हथियाने से बाज न आए तो इस्तीफा दे दूंगा: शिवपाल

सपा जनों के बेईमानी, कब्जा और अत्याचार से दुखी कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने पद से इस्तीफा देने की पेशकश की है। उन्होंने चुनाव लड़ने से भी इन्कार किया।

By Nawal MishraEdited By: Updated: Sun, 14 Aug 2016 07:41 PM (IST)
Hero Image

मैनपुरी (जेएनएन)। कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि पार्टी के कार्यकर्ता भ्रष्टाचार व जमीन और भूखंड पर कब्जे करने में लगे हुए हैं। अब अधिकारी मेरी भी बात नहीं सुनते। बहुत दुखी हूं। पार्टी जनों के द्वारा बेईमानी, अवैध कब्जा और अत्याचार जारी रहा, तो मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा। अब मेरी इच्छा चुनाव न लड़कर पार्टी का काम देखने की है।

उत्तर प्रदेश के राजनीतिक समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

आज सेंट जीडी इंटरनेशनल स्कूल के उद्घाटन अवसर पर शिवपाल ने कहा कि जिन लोगों की जमीनों पर सपा के लोग कब्जे कर रहे हैं, वह सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखित शिकायत करें। लोगों पर अत्याचार, अन्याय करने वाले तथा दूसरों की जगहों पर अवैध कब्जे करने वाले चाहे कितने भी प्रभावशाली हों, एमएलए और एमएलसी भी हों तो भी उनके खिलाफ पार्टी की तरफ से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा नेताजी (मुलायम सिंह यादव) कहते रहे हैं कि पार्टी के लोग जमीनों पर अवैध कब्जा न करें, जन सेवक बन जनता की सेवा करें, मगर लोग हैं कि बाज बाज नहीं आ रहे। उन्होंने जसवंतनगर का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां भी सपा के लोगों ने दूसरों की जमीन कब्जायीं, मगर उनकी चल नहीं पाई। करहल के लोगों द्वारा करहल विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे की मांग पर उन्होंने कहा कि मैं अब चुनाव नहीं लडऩा चाहता। पार्टी में रहकर प्रचार और पार्टी की सेवा करना चाहता हूं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।