Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्टेशन पर यात्रियों ने किया बवाल

मीरजापुर : इलाहाबाद- मुगलसराय रेल प्रखंड पर शनिवार को अप व डाउन में कालका हावड़ा, आनंद विहार, मुंबई ज

By Edited By: Updated: Sat, 06 Jun 2015 09:32 PM (IST)
Hero Image

मीरजापुर : इलाहाबाद- मुगलसराय रेल प्रखंड पर शनिवार को अप व डाउन में कालका हावड़ा, आनंद विहार, मुंबई जनता एक्सप्रेस, महानंदा, महानगरी एक्सप्रेस के विलंबित होने व दो पैसेंजर ट्रेनों के रद होने से गुस्साए यात्रियों ने स्टेशन पर जमकर बवाल किया। स्टेशन पर नारेबाजी करते डिप्टी एसएस कार्यालय में घुस गए।

उनका आरोप है कि ट्रेनों के परिचालन पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उनके आने व जाने का समय निश्चित नहीं है। हंगामा के बाद भी परिचालन नहीं सुधर रहा है। पैसेंजर ट्रेनों के रद होने से छोटे-छोटे स्टेशन पर जाने वाले यात्रियों को परेशान होना पड़ा। ट्रेनों के विलंबित होने से विकल्प की तलाश में यात्री परेशान थे। इनमे कई ऐसे थे जिन्हें अगले दिन गंतव्य तक पहुंचना आवश्यक था।

रेल कर्मियों के समझाने पर किसी तरह मामला शांत हुआ। टिकट काउंटर पर भी लंबी लाइन लगी थी। एसएस सुभाष ¨सह का कहना है कि पैसेंजर ट्रेनों को एक सप्ताह में दो दिन के लिए रद किया गया है।

¨वध्याचल स्टेशन पर भी हंगामा

इंटरसिटी एक्सप्रेस के शनिवार को रद होने से यात्रियों ने विंध्याचल स्टेशन पर जमकर बवाल किया। लखनऊ जाने के लिए यात्री परेशान देखे गए। उन्हें दिक्कत हुई। एसएस आरपी भारती के समझाने पर मामला शांत हुआ।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें