Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

औड़िहार-मंडुवाडीह दोहरीकरण कार्य में लाएं तेजी

वाराणसी : पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक राजीव मिश्र ने शुक्रवार की सुबह औड़िहार-मंडुवाडीह दोहरीकरण क

By Edited By: Updated: Sat, 11 Jul 2015 01:41 AM (IST)
Hero Image

वाराणसी : पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक राजीव मिश्र ने शुक्रवार की सुबह औड़िहार-मंडुवाडीह दोहरीकरण कार्य का निरीक्षण कर अधिकारियों को कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिए।

महाप्रबंधक ने औड़िहार स्टेशन भवन के नवीनीकरण व सुन्दरीकरण के लिए भी दिशा-निर्देश दिया। इसके बाद उन्होंने औड़िहार-रजवाड़ी रेल खंड पर चल रहे दोहरीकरण कार्य को देखा।

महाप्रबंधक रजवाड़ी स्टेशन पर निरीक्षण के दौरान विकास कायरें की गुणवत्ता के साथ नियत समय में पूरा किए जाने का दिशा निर्देश दिया। रजवाड़ी-कादीपुर रेल खंड में चल रहे कायों को भी देखा। महाप्रबंधक ने कादीपुर-सारनाथ रेल खंड पर निर्माणाधीन पुल देखने के बाद सारनाथ स्टेशन पहुंचे और वहा चल रहे दोहरीकरण की प्रगति के बारे में जानकारी की।

------------------

यात्री सुविधाओं को जाना

दोपहर बाद महाप्रबंधक राजीव मिश्र ने राजातालाब रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का निरीक्षण किया। साथ ही मंडुवाडीह स्टेशन पर चल रहे विभिन्न विकास कार्यो की प्रगति की समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। मंडल रेल प्रबंधक एसके कश्यप, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी एसएल वर्मा, मुख्य वाणिज्य प्रबंधक एसी लाठे, मुख्य सिग्नल व दूरसंचार इंजीनियर एचके अग्रवाल, मुख्य इंजीनियर (निर्माण) एचके सिंह, उप मुख्य इंजीनियर (निर्माण), के अलावा वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक पीसी.जायसवाल, वरिष्ठ मंडल सिग्नल एवं दूरसंचार इंजीनियर मानवेन्द्र सिंह, वरिष्ठ मंडल यात्रिक इंजीनियर बीपी.सिंह, वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर एमके.सिंह, वरिष्ठ मंडल इंजीनियर (समन्वय)वीके गुप्ता आदि थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर