Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

त्यूणी में टौंस नदी में समाई पिकअप, एक की मौत, महिला लापता, तीन घायल

त्यूणी क्षेत्र में जगाधरी पांवटा रोहडू राजबन राजमार्ग पर चांदनी बैंड के पास पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर टौंस नदी में जा गिरा। इससे चालक की मौत हो गई। नदी में बहकर एक महिला लापता है। हादसे में तीन घायलों को सीएचसी त्यूणी ले जाया गया।

By BhanuEdited By: Updated: Sat, 21 May 2016 01:01 PM (IST)
Hero Image

विकासनगर (देहरादून)। त्यूणी क्षेत्र में जगाधरी पांवटा रोहडू राजबन राजमार्ग पर चांदनी बैंड के पास पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर टौंस नदी में जा गिरा। इससे चालक की मौत हो गई। नदी में बहकर एक महिला लापता है। हादसे में तीन घायलों को सीएचसी त्यूणी ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को रोहड़ू हिमाचल प्रदेश के लिए रेफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार त्यूणी क्षेत्र के सरनाड़ पानी निवासी गोपाल, बलबहादुर, खेमराज, बिलमती देवी देहरादून से पिकअप बुक कराकर त्यूणी जा रहे थे। गत रात में करीब एक बजे जैसे ही पिकअप जेपीआरआर हाइवे पर चांदनी बैंड के पास पहुंचा कि अचानक अनियंत्रित होकर सीधे टौंस में जा गिरा।
सूचना मिलने पर राजस्व पुलिस ने क्रेन से गाड़ी को टौंस से बाहर निकलवाया। इसमें पिकअप चालक राजू रावत (40 वर्ष) पुत्र टीका रावत निवासी लाडपुर देहरादून का शव बरामद हुआ। राजू की शिनाख्त उसके फोटो पहचान पत्र से की गई। वह राजू कांग्रेस नेत्री रजनी रावत का भाई बताया जाता है।
हादसे में घायल गोपाल, बलबहादुर व खेमराज को राजस्व पुलिस ने आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से सीएचसी त्यूणी भेजा। जहां पर चिकित्सकों ने उपचार के बाद भी हालत में सुधार न होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया है। परिजन घायलों को रोहडू हिमाचल लेकर गए हैं।
वहीं, गाड़ी नदी में गिरने के वक्त छिटकी महिला बिलमती देवी टौंस के तेज बहाव में लापता हो गई। राजस्व पुलिस रेस्क्यू चलाकर लापता महिला की तलाश करने में जुटी है।
पढ़ें-तेज रफ्तार डंपर ने टैंपो को रौंदा, तीन की मौत, आठ घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर