Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गला रेत कर की पत्नी की हत्या, हादसे का रूप देने को शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका, पढ़ें..

पहले पति ने गला रेतकर पत्नी की हत्या कर डाली। फिर इसे दुर्घटना का रूप देने के लिए पत्नी का शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

By BhanuEdited By: Updated: Sun, 05 Jun 2016 05:30 AM (IST)
Hero Image

डोईवाला, जेएनएन (देहरादून)। पहले पति ने गला रेतकर पत्नी की हत्या कर डाली। फिर इसे दुर्घटना का रूप देने के लिए पत्नी का शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

पढ़ें:-बुजुर्ग को युवती से किराया मांगना पड़ा महंगा, हुई धुनाई और कालिख भी पोती
डोईवाला के मिस्सरवाला क्षेत्र में सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे करीब 30 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्त कराने का प्रयास किया। महिला के गले में धारदार हथियार के वार के निशान हैं। इससे स्पष्ट था कि किसी ने हत्या करने के बाद शव वहां डाल दिया।
शव बरामदगी के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने महिल की पहचान करने के साथ ही पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। महिला के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। हत्या कर उसे हादसे का रूप देने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया।

पढ़ें-यमुनोत्री जा रही झारखंड की महिला यात्री की हृदय गति रुकने से मौत
कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद दाते ने बताया कि साहिल नाम का व्यक्ति सागर के नाम से मिस्सरवाला में किराए के माकन पर रहता है। वह अपनी पत्नी 30 वर्षीय रेणु पर शक करता था।
शक के चलते ही गत रात शाहिल ने घर में ही पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। किसी को पता न चले और पूरा मामले को हादसे का रूप देने के लिए उसने रेनू का शव रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया।

पढ़ें- सवारियों से भरी बस के चालक को रास्ते में पड़ा दिल का दौरा, फिर क्या हुआ, पढ़ें..