Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नेपाल से आए श्रद्धालु को जहर खुरानी ने बनाया शिकार, मौत

गंगा स्नान को आए नेपाल के श्रद्धालु को जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने अपना शिकार बना लिया। जहर खुरानी गिरोह के सदस्यों ने यात्री को नशीला पदार्थ खिलाकर लूट लिया।

By sunil negiEdited By: Updated: Sun, 29 May 2016 05:01 PM (IST)
Hero Image

हरिद्वार। गंगा स्नान को आए नेपाल के श्रद्धालु को जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने अपना शिकार बना लिया। जहर खुरानी गिरोह के सदस्यों ने यात्री को नशीला पदार्थ खिलाकर लूट लिया। गंभीर अवस्था में यात्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके आठ घंटे के बाद यात्री ने दम तोड़ दिया।

पढ़ें:- छात्रा का एमएमएस व आत्महत्या प्रकरण, तीसरे दिन भी सुलगी रही पर्यटन नगरी
बीते रोज गांव महतोली थाना देयलेक जिला देयलेक नेपाल निवासी दिल बहादुर (50 वर्ष) पुत्र पदम बहादुर अपने भांजे जय बहादुर के साथ बस से हरिद्वार आ रहे थे। गोरखपुर उप्र के समीप रुपाडिया बस अड्डे पर रुकी तो भांजा जय बहादुर बस से नीचे उतरकर खाने के लिए कुछ सामान लेने के लिए चला गया। इस बीच दिल बहादुर के बराबर में जहरखुरानी गिरोह का सदस्य आकर बैठ गया।

पढ़ें-देवी मां के दर्शन को आई नवविाहिता के साथ वनकर्मी ने की ऐसी घिनौनी हरकत...

बस के चलने पर बीच रास्ते में उसने बातों में लगाकर दिल बहादुर को नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद दिल बहादुर बेहोश हो गया। बीती शाम बस हरिद्वार बस अड्डे पर पहुंची। जय बहादुर ने दिल बहादुर को हिलाया तो वह बेहोश था। आनन-फानन में दिल बहादुर को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस अस्पताल पहुंची।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भिजवाया। शव परिजनों को सौंप दिया गया है। शहर कोतवाली निरीक्षक एमएस नेगी ने बताया कि मृतक की जेब से नगदी व अन्य सामान गिरोह के सदस्य ले गए।

पढ़ें:-तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, वृद्धा घायल, चालक को पीटा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर