Move to Jagran APP

भाई के साथ घर से भागकर प्रेमी के पास हल्‍द्वानी पहुंची छात्रा

प्रेमी से मिलने को बेताब छात्रा का मददगार भाई उसे लेकर धारी से हल्‍द्वानी जा पहुंचा। ठहरने की व्‍यवस्‍था नहीं हुई तो तीनो पुलिस की पकड़ में आ गए।

By Thakur singh negi Edited By: Updated: Fri, 20 May 2016 07:00 AM (IST)
Hero Image

हल्द्वानी (नैनीताल)। प्रेमी से मिलने को बेताब छात्रा का मददगार भाई उसे लेकर धारी से हल्द्वानी जा पहुंचा। ठहरने की व्यवस्था नहीं हुई तो तीनो पुलिस की पकड़ में आ गए।
दो महीने के प्रेम प्रसंग के बाद 12वीं की छात्रा अपने छोटे भाई के साथ घर से भागकर हल्द्वानी पहुंच गई। यहां देर रात प्रेमी युवक खाना पैक कराने के बाद दोनों को अपने दोस्त के रूम पर ले जाने की फिराक पर था। तभी पुलिस को मामले की भनक लगी तो तीनों को पकड़कर कोतवाली ले जाया गया।
पुलिस के मुताबिक युवती धारी तहसील की रहने वाली है और उसके छोटे भाई ने 10वीं की परीक्षा दी है। करीब दो महीने पहले छात्रा सामान खरीदने के लिए हल्द्वानी आई थी। यहां उसकी दोस्ती पटेल चौक में कॉस्मेटिक की दुकान चलाने वाले मोनिस अहमद पुत्र रईस अहमद निवासी गौजाजाली से हो गई।
दो महीने से लगातार संपर्क में रहने के बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। बीते रोज छात्रा अपने भाई को लेकर धारी से हल्द्वानी पहुंच गई। मोनिस ने उनके ठहरने के लिए होटल में कमरा बुक नहीं करा सका। फिर वह दोनों को अपने दोस्त के घर ले जाने की फिराक में था।
वहीं मोनिस के मुताबिक छात्रा खुद को मॉडलिंग की इच्छुक बताकर दिल्ली जाना चाहती थी। रात में बस नहीं मिलने पर वह उनको अपने दोस्त के कमरे में ले जा रहा था। कोतवाल राम सिंह मेहता के मुताबिक तीनों के परिजनों को बुलाया गया है।

पढ़ें:- 70 साल के डॉक्टर पर चढ़ा शादी का भूत, महिला से मिलने पहुंचा और फिर...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।