Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कॉलेज के पास चल रहा था सेक्‍स रैकेट, दो महिला और तीन युवक ऐसे मिले.., पढ़ें खबर

एक डिग्री कॉलेज के पास चल रहे सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ ऐसे हुआ, जिसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे। मकान से आपत्तिजनक आवाजें आने पर लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। इस पर एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग सेल की टीम ने छापा मार कर दो महिला और तीन युवकों को दबोचा।

By sunil negiEdited By: Updated: Tue, 17 May 2016 04:09 PM (IST)
Hero Image

हल्द्वानी (नैनीताल)। सेक्स रैकेट, वो भी डिग्री कॉलेज के पास। जी हां, पढ़कर चौंक गए आप, लेकिन सच यही है। एमबीपीजी डिग्री कॉलेज के गेट के पास एक मकान में कई दिनों से सेक्स रैकेट चल रहा था। आज जब मकान से आपत्तिजनक आवाजें आने लगी तो लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। इस पर एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग सेल की टीम ने छापा मारकर दो महिलाओं और तीन युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। जानते हैं पूरा मामला।

मामला एमबीपीजी डिग्री के गेट नंबर दो के पास स्थित एक मकान का है। एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग सेल के प्रभारी तिलक राम वर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि उक्त मकान से आपत्तिजनक आवाजें आ रही हैं। इस पर टीम ने मकान में छापा मारा।

टीम ने मकान से दो महिला और तीन युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। इस दौरान कमरे से पांच मोबाइल फोन, नगदी और आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद की गई। गिरफ्तार युवक ने अपना नाम पिंटू सागर पुत्र भूरा सागर निवासी वैलेजली लॉज हल्द्वानी, नीरज कुमार पुत्र नंद किशोर दौलतपुर गौलापार और मुकेश आर्य पुत्र तारा राम आर्य दानीबंगर गौलापार है।

पिंटू जजी कोर्ट के समीप एक वर्कशाप में पेंटर है, जबकि नीरज और मुकेश गौलापार स्थित वायोटेक फूड फैक्ट्री में काम करते हैं। दोनों महिलाओं को 15 सौ रुपये में बुक किया गया था।

पढ़ें:- दो बच्चों के पिता और तीन बच्चो की मां को चढ़ा प्रेम का बुखार, हुए गांव से बाहर, पढ़ें..

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर