Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चूहे की कारगुजारी, चट्टान से टकराई कार, तीन लोग घायल

उत्‍तराखंड के कोटद्वार के निकट कार चलाते हुए पैर में चूहे के चढ़ने से कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई, जिसमें कार चालक समेत दो महिलाएं घायल हो गई।

By Thakur singh negi Edited By: Updated: Mon, 30 May 2016 10:55 AM (IST)
Hero Image

कोटद्वार। कार में घुसे एक चूहे की कारगुजारी से कार चालक सहित दो अन्य की जान जाते जाते बची। दरअसल, चूहे के कारण न सिर्फ कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, बल्कि चालक सहित अन्य दो महिलाएं भी गंभीर रूप से घायल हो गई। तीनों को कोटद्वार के राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पौड़ी निवासी घनानंद रतूड़ी (47 वर्ष) अपनी आल्टो कार में सवार हो हरिद्वार से पौड़ी की ओर जा रहे थे। कार में उनकी माता श्री देवी (77 वर्ष) पत्नी रामप्रसाद व नोएडा की सेक्टर 82 निवासी यशोदा (38) पत्नी राजेंद्र सिंह भी सवार थे। इस बीच दुगड्डा से करीब तीन किमी आगे फतेहपुर के समीप अचानक कार अनियंत्रित हो गई व चट्टान से जा टकराई।

पढ़ें:-तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, वृद्धा घायल, चालक को पीटा

कार में घुसा चूहा अचानक कार चालक के पैर में चढ़ गया, चूहे को देख कार चालक घनानंद घबरा गए और कार पर से नियंत्रण खो बैठे। कार अनियंत्रित होकर चट्टान से जा टकराई। गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई।

दुर्घटना में कार में सवार तीनों लोगों को चोटें आई। दुगड्डा पुलिस चौकी में तैनात जवानों ने 108 आकस्मिक सेवा वाहन की मदद से घायलों को कोटद्वार के राजकीय संयुक्त चिकित्सा में भेजा।

पढ़ें:- आजीवन कारावास काट रही महिला की मौत