Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाभी पर रखता था बुरी नजर, साले के साथ मिलकर भाई ने दी खौफनाक सजा...,

एक देवर अपनी भाभी पर बुरी नजर रखा था। कई बार उसने उससे जबरदस्‍ती भी करने की कोशिश की। इससे परेशान होकर बड़े भाई ने अपने साले के साथ मिलकर उसे ऐसी सजा दी, जिसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे।

By sunil negiEdited By: Updated: Thu, 19 May 2016 06:30 AM (IST)
Hero Image

रुद्रपुर (उधमसिंह नगर)। एक देवर अपनी भाभी पर बुरी नजर रखा था। कई बार उसने उससे जबरदस्ती भी करने की कोशिश की। इससे परेशान होकर बड़े भाई ने अपने साले के साथ मिलकर उसे ऐसी सजा दी, जिसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे। बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। आइए जानते हैं पूरा मामला।
गौरतलब है कि बीती 14 मई की सुबह बगवाड़ा-फुलसुंगी रोड पर मलूक सिंह के खेत में 28 वर्षीय युवक की हत्या कर लाश फेंकी गई थी। उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी। एएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि बीती रोज सुबह मूलरूप से बहेड़ी के सिकलपुरा निवासी राम अवतार पुत्र चेतराम और उसका मौसेरा भाई जयदेव शिनाख्त को पहुंचे, लेकिन वहां मौजूद कांस्टेबल नारायण सिंह बिष्ट को राम अवतार की हरकत ऐसी लगी, जैसे वह मृतक को जानते हुए भी अनजान बन रहा हो।

उसने सूचना एसआई ललित मोहन जोशी को दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका भाई भी दो दिनों से लापता है। वह सिडकुल की औरंगाबाद फैक्ट्री में काम करता था। इस पर पुलिस टीम उसे लेकर औरंगाबाद फैक्ट्री पहुंची और फैक्ट्री के एचआर से राम अवतार के छोटे भाई परमानंद कुमार गंगवार के बायोडाटा से मृतक की फोटो मिलाई गई तो शिनाख्त हो गई।

इस पर सख्ती से पूछताछ में टूटे राम अवतार ने बताया कि वह ट्रांजिट कैंप कृष्णा कालोनी में पत्नी के साथ किराये में रहता है। इससे पहले उसकी पत्नी बहेड़ी में रहती थी। वहां पर उसका छोटा भाई परमानंद कुमार गंगवार उस पर बुरी नजर रखता था।

भाई की हरकत से परेशान होकर वह पत्नी को रुद्रपुर ले आया। फरवरी में परमानंद भी रुद्रपुर आ गया और औरंगाबाद फैक्ट्री में काम करने लगा। यहां भी वह उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखने लगा। दो बार पत्नी से चाकू की नोक पर जबरदस्ती का भी प्रयास किया।

इस पर उसने अपने साले राकेश पुत्र बुद्धसेन के साथ मिलकर परमानंद को ठिकाने लगाने की ठान ली। 13 मई की रात तीनों ने पहले घर में बैठकर शराब पी। बाद में तीनों बाइक से बगवाड़ा-फुलसुंगी की ओर चल दिए। रास्ते पर उन्होंने बाइक रोकी और परमानंद का पहले गला दबाया और फिर ईंट से सिर और माथे पर वारकर हत्या कर दी। पुलिस ने राम अवतार के साले राकेश को भी कृष्णा कालोनी से पकड़ लिया है।

पढ़ें:-मौसा ने ब्लू फिल्म दिखाकर किशोरी से किया दुष्कर्म, पढ़ें खबर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर