Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाई ने सोशल साइट पर देखा बहन का MMS और फिर...

उधमसिंह नगर में सोशल साइट पर अश्लील एमएमएस देख युवक को लगा कि वह उसकी बहन का है। फिर क्‍या था उसने घर में तो काहराम मचाया ही, पुलिस से भी कार्रवाई की गुहार लगा डाली।

By Thakur singh negi Edited By: Updated: Tue, 17 May 2016 08:56 PM (IST)
Hero Image

काशीपुर (उधमसिंह नगर)। सोशल साइट पर अश्लील एमएमएस देख युवक को लगा कि वह उसकी बहन का है। फिर क्या था उसने घर में तो काहराम मचाया ही, पुलिस से भी कार्रवाई की गुहार लगा डाली। पुलिस ने पूछताछ व जांच के बाद पाया कि एमएमएस किसी अन्य लड़की का है, युवक की बहन का नहीं।
कोतवाली क्षेत्र के युवक ने फेसबुक पर एमएमएस देखा, जिसमें युवती का अश्लील वीडियो था। वीडियो को युवक ने अपनी बहन का बताया और शिकायत कोतवाली में की। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। युवक की मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया और युवक अपनी बहन को भी डांटने लगा, हालांकि बहन लगातार इस बात को नकारती रही।
बौखलाया युवक पुलिस के पास पहुंचा। कोतवाली में किसी के न मिलने पर उसने एएसपी कमलेश उपाध्याय से शिकायत की। एएसपी ने भाई व बहन को अपने कार्यालय में बुलाया। युवक की बहन करीब 12 वर्ष की है, लेकिन वीडियो किसी बालिग लड़की का लग रहा था। युवक ने बताया कि वीडियो में लड़की की शक्ल उसकी बहन से मिल रही है। बाकी शरीर किसी और का है।
एएसपी ने बहन से जब इस बारे में पूछा तो उसने सिरे से मना कर दिया। एएसपी उपाध्याय ने बताया कि वीडियो में युवक की बहन नहीं है। भाई ने चेहरा पहचानने में गलती की है। वीडियों में दिख रही युवती उम्र में काफी बड़ी लग रही है। मामले की सच्चाई जानने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली।

पढ़ें:- होटल के बाथरूम में बनाई युवती की वीडियो क्लिपिंग, पढ़ें खबर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर