Move to Jagran APP

Viral Video : चैन से सोता हुआ नजर आया बंदर, वीडियो देख लोगों ने कहा- सुकून भरी नींद

Viral Video सोशल मीडिया पर बंदर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह बंदर मजे से पत्थरों के बीच सोता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो पर 1.1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 16 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। पूरी खबर पढ़ें क्या है इस वीडियो की कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Ashisha Singh RajputPublished: Tue, 03 Oct 2023 06:49 PM (IST)Updated: Tue, 03 Oct 2023 06:49 PM (IST)
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'बुटेनगीबिडेन' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है-

जेएनएन, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हंसी नहीं रुकती। इनमें ज्यादातर पशु- पक्षियों के वीडियो और फोटोज शामिल होते हैं। लोगों को जानवरों का वीडियो देखना बेहद पसंद होता है। इसके पीछे का कारण है इन वीडियो की सादगी, जो जैसा होता है वह सामने होता है। कई बार ये वीडियो लोगों को खूब हंसाते हैं तो वहीं, कई बार यह वीडियो लोगों को भावुक कर देते हैं।

loksabha election banner

बंदर की चैन की नींद ने किया सबको आकर्षित

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही एक बंदर का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह बंदर बड़े ही मजे से पत्थरों के बीच सोता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो की शुरुआत से ही बंदर मुंह खोले सोते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं, कई अन्य बंदर भी दिखाई दे रहे जो उसके आस-पास बैठे हुए हैं। कुछ अपने काम में व्यस्त है, तो कुछ खेल रहे। इस सब से परे यह बंदर सबकुछ भूलकर सिर्फ मजे से सो रहा है।

यह भी पढ़ें- Viral Video : डॉग ने लगाई छलांग और आ‌ पहुंचा मलिक की गोद में, वीडियो ने छुआ लोगों का दिल

बंदर का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'बुटेनगीबिडेन' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। खबर फाइल किए जाने तक इस वीडियो पर 1.1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 16 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 250 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सो क्यूट ' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही प्यारा वीडियो।'

यह भी पढ़ें- Viral Video : स्टाइलिश बैग में झूलता हुआ नजर आया डॉग, वीडियो देख लोग बोले- मस्त आईडिया!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.