Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऐसी बर्बरता जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे, यौनकर्मी का गला काटकर सिर खिड़की पर रखा

इसके बाद बुधवार की रात कमरे से दुर्गध भी आने लगी थी जिसके बाद उन्हें संदेह तो होने लगा था लेकिन किसी ने सोचा ही नहीं कि हत्या भी हो सकती है।

By Preeti jhaEdited By: Updated: Fri, 02 Jun 2017 01:19 PM (IST)
Hero Image
ऐसी बर्बरता जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे, यौनकर्मी का गला काटकर सिर खिड़की पर रखा

कोलकाता, [ जागरण संवाददाता] । बड़तल्ला थाना अंतर्गत सोनागाछी रेड लाइट में गुरुवार सुबह हड़कंप मच गया जब 8 दुर्गा चरण मित्र लेन की एक तीन मंजिली इमारत में यौन कर्मी का शव होने की खबर एक व्यक्ति ने फोन कर मकान मालिक को दी।

अज्ञात नंबर से आए इस फोन की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे जवानों ने बाहर से बंद दरवाजे को खोलकर देखा कि उक्त यौन कर्मी की गला कटी लाश जमीन पर और सिर खिड़की पर रखा हुआ था।

पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक की टीम ने भी नमूने संग्रह किये हैं। मृतका की पहचान सीमा दास (25) के रूप में हुई है। प्राय: 5-6 महीने पहले वह बांग्लादेश से यहां आई थी।

उसके पास रोज एक फल विक्रेता आता था। मंगलवार की शाम उसे आखिरी बार देखा गया था। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि किसी बात पर बहस होने के कारण उस व्यक्ति ने ही उसकी हत्या की है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह भी बांग्लादेश का ही रहने वाला है।

फिलहाल पुलिस उस अज्ञात नंबर को ट्रेस कर संदिग्ध को पकड़ने की कोशिश कर रही है। जांच के दौरान पड़ोसियों ने पुलिस को बताया है कि उसके कमरे से मंगलवार की शाम बहस की आवाज आ रही थी लेकिन पड़ोसियों ने सोचा कि कोई आपसी बात होगी इसलिए किसी ने हस्तक्षेप नहीं किया।

इसके बाद बुधवार की रात कमरे से दुर्गध भी आने लगी थी जिसके बाद उन्हें संदेह तो होने लगा था लेकिन किसी ने सोचा ही नहीं कि हत्या भी हो सकती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका परिजनो ने घर बुलाकर प्रेमी को जिंदा जला दिया 

यह भी पढ़ें: भैंस को अलग रखने की केंद्र की योजना: ममता

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें