Move to Jagran APP

'अपने पापा को Goodbye बोलो', तीन साल के बेटे को मारने से पहले मां ने रिकॉर्ड किया खौफनाक वीडियो; फिर...

अमेरिका के टेक्सास में 32 वर्षीय महिला ( Savannah Kroger homicide ) ने अपने 3 वर्षीय बेटे और खुद को गाली मार दी। खौफनाक कदम उठाने से पहले महिला ने पहले एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया जिसमें वह बेटे को अपने पिता को गुड बाय कहने के लिए कह रही है। मृतक महिला का नाम सवाना क्रिगर है और यह चौंकाने वाली हत्या -आत्महत्या अमेरिका के सैन एंटोनियो में हुई।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Published: Wed, 08 May 2024 11:50 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 11:52 AM (IST)
तीन साल के बेटे को मारने से पहले मां ने रिकॉर्ड की खौफनाक वीडियो (Image: Representative)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Savannah Kriger: अमेरिका के टेक्सास से बेहद ही हैरान कर देने मामला सामने आया है। 32 वर्षीय सवाना क्रिगर नाम की एक महिला ने अपने 3 साल के बेटे को गोली मारी फिर खुद पर भी बदूंक चला दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि खौफनाक कदम उठाने से पहले महिला ने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया, जिसमें वह बेटे को अपने पिता को गुड बाय कहने को कह रही है। 

19 मार्च को मिली मां और बेटे की लाश 

द न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, यह घटना 19 मार्च को सैन एंटोनियो के एक पार्क में घटी। क्रिगर और उनके बेटे कैडेन की सिर पर गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी। अधिकारी कई हफ्तों से हत्या-आत्महत्या से जुड़े मामले की जांच कर रहे हैं।

हत्या-आत्महत्या से पहले शादी के जोड़े और तस्वीरों पर चलाई थी गोली

घटना से पहले, क्रिगर ने पहले अपने शादी की तस्वीरों और ड्रेस पर शूट किया था। वहीं, अपने पूर्व पति के घर में तोड़फोड़  और उसे धमकी भरे फेसटाइम वीडियो और टेक्स्ट भेजा था। द एनवाई पोस्ट के अनुसार, क्रिगर 18 मार्च की दोपहर अपना काम छोड़कर सीधे अपने पूर्व पति के घर पहुंची, लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं था। 

यहां क्रिगर ने अपने पति के घर पर जमकर तोड़फोड़ की फिर अपने घर लौट आई। यहां उसने अपने शादी के जोड़े और बिस्तर पर पड़े शादी की तस्वीरों पर दो गोलियां चलाई। अपने पति को फेसटाइम कर क्रिगर ने अंतिम बार कहा, 'अब आपके पास घर जाने के लिए कुछ भी नहीं है। दिन के अंत में आपके पास कुछ भी नहीं होगा। अपने बेटे को अलविदा कहो।'

यह भी पढे़ं: 'हिंसा का न करें महिमामंडन', भारत की फिर ट्रूडो सरकार को फटकार, 'नगर कीर्तन' परेड में लगे थे भारत विरोधी नारे

यह भी पढ़ें: Hyderabad Rain: हैदराबाद में आसमान से आफत बनकर गिरी बारिश, निर्माणाधीन अपार्टमेंट की दीवार ढही; सात लोगों की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.