Move to Jagran APP

Maidaan Box Office Day 21: बुधवार को अचानक बुलेट ट्रेन की रफ्तार से दौड़ी 'मैदान', एक दिन में कमाए इतने करोड़

Ajay Devgn की फिल्म मैदान बड़े मियां छोटे मियां के सामने घुटने टेकने के लिए तैयार नहीं है। शुरुआत में फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई भले ही धीमी हो लेकिन अब ये फिल्म लगातार जोर पकड़ रही है। रिलीज के 21वें दिन बॉक्स ऑफिस पर बुधवार को मैदान ने एक बार फिर अपना दम दिखाया और मूवी का कलेक्शन लाखों से करोड़ों में आ पहुंचा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 02 May 2024 08:09 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 08:09 AM (IST)
मैदान ने रिलीज के 21वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़ / फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन काफी आश्चर्यजनक है। कभी तो इस फिल्म को सिनेमाघरों में ऑडियंस नहीं मिल रही और कभी इतनी मिल रही हैं कि एक-एक दिन की कमाई से अजय देवगन की मूवी सबको शॉक्ड कर रही है।

loksabha election banner

ईद के मौके 11 अप्रैल को अजय देवगन और प्रियामणि स्टारर इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बड़े मियां छोटे मियां से टक्कर ली थी। दोनों ही फिल्म का कलेक्शन काफी जल्दी लाखों में आ गिरा था। हालांकि, मैदान ने एक बार फिर से बुलेट ट्रेन की रफ्तार पकड़ ली है, क्योंकि लाखों से बुधवार को करोड़ों में लौट आई है।

मैदान का बुधवार रहा बेहद शानदार

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस मूवी में अजय देवगन के रियल लाइफ इंडियन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार अदा किया था। हालांकि, शुरुआत में जिस तरह से फिल्म की तारीफ हो रही थी, उस हिसाब से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म नहीं कर रही थी।

यह भी पढ़ें: Maidaan Box Office Day 19: नॉन वीकेंड पर दर्शकों के लिए तरसी 'मैदान', 19वें दिन की कमाई जानकर लगेगा झटका

अब एक बार फिर अजय देवगन (Ajay Devgn) की मूवी के लिए उम्मीद की किरण जाग गयी है, क्योंकि लाखों से मूवी दोबारा करोड़ों की कमाई में लौट आई है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 21वें दिन 1.14 करोड़ की सिंगल डे पर कमाई की है।

मैदान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 21 डेज- 

वर्ल्डवाइड  60 करोड़ रुपए
इंडिया नेट कलेक्शन  45.09 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन  7.6 करोड़ रुपए
बुधवार कलेक्शन 1.14 करोड़ रुपए

50 करोड़ पहुंचने को तैयार है 'मैदान'

मैदान बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त सिंगल डे कमाई के मामले में Bade Miyan Chote Miyan से आगे चल रही है। इसके बावजूद इंडियन बॉक्स ऑफिस पर मैदान 21 दिनों के नेट कलेक्शन के हिसाब से अक्षय कुमार की मूवी से थोड़ा पीछे चल रही है। मैदान ने इंडिया में टोटल नेट कलेक्शन 45.09 करोड़ का कर दिया है।

maidaan box office day 21

इस वक्त सिनेमाघरों में न बड़े मियां छोटे मियां और न ही रुसलान को ज्यादा ऑडियंस मिल रही है, ऐसे में अजय देवगन के लिए बॉक्स ऑफिस का मैदान एकदम साफ है। अगर मैदान इसी रफ्तार से दौड़ी तो ये जल्द ही बड़े मियां छोटे मियां को टोटल कलेक्शन में क्रॉस कर जाएगी।

यह भी पढ़ें: Maidaan Day 20 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर 'मैदान' ने बदल दिए सारे समीकरण, 20वें दिन कलेक्शन ने ली करवट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.