Move to Jagran APP

Summer Fashion: गर्मियों में वॉर्डरोब को सजाएं नियॉन ग्रीन से, पार्टी हो या आउटिंग मुड़-मुड़ कर देखेंगे लोग

गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के साथ ही रहना है कंफर्टेबल भी तो इसके लिए सही आउटफिट्स चुनना है बहुत जरूरी। बेशक कॉटन फैब्रिक्स गर्मियों के लिए बेस्ट होते हैं लेकिन डार्क कलर के कॉटन के कपड़े भी कई बार असहज महसूस करा सकते हैं ऐसे में नियॉन ग्रीन कलर है गर्मियों के लिए है सेफ एंड बेस्ट ऑप्शन। ऐसे करें इसे कैरी।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Published: Tue, 30 Apr 2024 01:59 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 01:59 PM (IST)
गर्मियों के लिए बेस्ट कलर है नियॉन ग्रीन, ऐसे करें कैरी

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Summer Fashion: गर्मियों में फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने के तमाम मौके होते हैं। ऑफिस से लेकर डे आउटिंग, पार्टी, ट्रिप, फैमिली फंक्शन्स मतलब आप हर एक जगह कुछ नया ट्राई करके अपना एक अलग स्टाइल क्रिएट कर सकती हैं। गर्मियों में लाइट कलर्स के आउटफिट्स बेस्ट माने जाते हैं, लेकिन लाइट शेड्स हर किसी को नहीं भाते। दूसरों पर खिलने वाला बबलगम पिंक जरूरी नहीं आप भी जंचें। यही बात ब्लू, येलो और ग्रीन शेड्स के साथ भी अप्लाई होती है। ऐसे में कलर्स के ऑप्शन्स लिमिटेड हो जाते हैं। वैसे एक ऐसा कलर है, जो लगभग हर एक स्किन टोन पर जंचता है और गर्मियों में बहुत कूल भी लगता है। 

loksabha election banner

समर सीजन के लिए बेस्ट नियॉन ग्रीन

इस गर्मी नियॉन ग्रीन शेड को दें अपनी वॉर्डरोब में जगह। वैसे तो ये कलर वर्कआउट में ज्यादा पॉपुलर है, लेकिन अब इसे डे और नाइट इवेंट में भी बिंदास होकर कैरी किया जा रहा है। ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर तरह के आउटफिट में ये कलर फबता है और सिर्फ कपड़ों में ही क्यों आप इस कलर को बैग, फुटवेयर्स, हेयर एक्सेसरीज मतलब और भी कई चीज़ों में ट्राई कर सकती हैं। यहां देखें नियॉन ग्रीन आउटफिट्स के कुछ शानदार ऑप्शन्स और उन्हें कैरी करने के तरीके।

नियॉन ग्रीन मैक्सी ड्रेस

View this post on Instagram

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur)

दोस्तों के साथ डे आउटिंग या पिकनिक का प्लान है और वहां बिखेरना चाहती हैं अपने स्टाइल का जलवा, तो नियॉन ग्रीन मैक्सी ड्रेस पहनें। मैक्सी ड्रेसेज़ हर तरह के बॉडी टाइप पर अच्छी लगती हैं और गर्मियों के लिए बेस्ट होती हैं। सबसे अच्छी बात कि इनके साथ बहुत एक्सेसरीज़ भी कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ती।

नियॉन ग्रीन स्विम सूट

बीच वेकेशन पर जा रही हैं जहां स्विम सूट में कराना है फोटोशूट, तो इसमें भी आप नियॉन ग्रीन का ऑप्शन चुनें। समुद्र के नीले पानी के साथ ग्रीन का ये शेड बहुत ही खूबसूरत लगता है। 

View this post on Instagram

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur)

स्विम सूट के अलावा आप बिकिनी के ऊपर पहने जाने वाले श्रग में भी इस कलर को ट्राई कर सकती हैं। वैसे बीच हो, माउंटेन या फिर डेजर्ट, नियॉन ग्रीन शेड हर एक में है हिट एंड फिट।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

नियॉन ग्रीन को-ऑर्ड्स

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

को-ऑर्ड्स गर्मियों के लिए कंफर्टेबल आउटफिट है। जो आपको बहुत ही कम एफर्ट के साथ ग्लैमरस लुक दे सकता है। इसे भी आप डे एंड ईवनिंग इवेंट के लिए चुन सकती हैं।  

ये भी पढ़ेंः- कभी आउट ऑफ ट्रेंड न होने वाले फ्लोरल प्रिंट्स से गर्मियों में ऐसे करें खुद को स्टाइल

Pic credit- Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.