Move to Jagran APP

अश्लील वीडियो मामले में प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ीं, कर्नाटक सरकार ने जारी किया लुकआउट नोटिस

Prajwal Revanna obscene video case पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और कर्नाटक के हासन से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि सरकार ने महिलाओं के यौन शोषण के आरोपों में प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार करने के लिए एक लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है क्योंकि वो विदेश भाग गया है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Published: Thu, 02 May 2024 01:51 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 02:09 PM (IST)
Prajwal Revanna obscene video case जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना।

एजेंसी, कालाबुरागी। Prajwal Revanna obscene video case अश्लील वीडियो मामले में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और कर्नाटक के हासन से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कर्नाटक के गृह मंत्री डा. जी परमेश्वर ने कहा कि सरकार ने महिलाओं के यौन शोषण के आरोपों में प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार करने के लिए एक लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है।

loksabha election banner

लुकआउट नोटिस जारी

प्रज्वल के विदेश में होने के कारण मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश होने के लिए सात दिन और मांगे जाने पर गृह मंत्री ने कहा कि 24 घंटे से अधिक समय देने का कोई प्रावधान नहीं है। गृह मंत्री परमेश्वर ने कहा,

यह पता चलने के तुरंत बाद एक लुकआउट नोटिस जारी किया गया है कि प्रज्वल रेवन्ना विदेश चले गए हैं। हमने सभी बंदरगाहों और हवाई अड्डों को लुकआउट नोटिस के बारे में सूचित कर दिया है।

प्रज्वल के कई वीडियो आए सामने

प्रज्वल पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। कथित तौर पर 33 वर्षीय सांसद से जुड़े कुछ वीडियो क्लिप हाल के दिनों में हसन में प्रसारित हुए थे। इन वीडियों से महिलाओं से यौन शोषण की बात सामने आई थी। प्रज्वल हसन लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के उम्मीदवार थे, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था।

प्रज्वल और उसके पिता पर यौन उत्पीड़न का आरोप

गृह मंत्री डॉ जी परमेश्वर ने कहा कि एक महिला ने प्रज्वल और उसके पिता पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि एक और पीड़िता ने आगे आकर प्रज्वल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

गृह मंत्री ने कहा कि पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। इस बीच, एक और महिला ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसका विवरण मैं साझा नहीं कर सकता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.