Move to Jagran APP

'असदुद्दीन-अकबरुद्दीन भर रहे लोगों के दिमाग में जहर', औवेसी ब्रदर्स पर भाजपा उम्मीदवार माधवी लता का हमला

भाजपा उम्मीदवार के.लता माधवी ने एआइएमआइएम उम्मीदवार व सांसद असदुद्दीन औवेसी पर बड़ा हमला बोला। लता ने कहा कि अकबरुद्दीन और असदुद्दीन औवेसी जैसे लोग भारत के मुसलमानों के साथ नहीं खड़े होते हैं बल्कि पाकिस्तान -अफगानिस्तान जैसे देशों से लोगों को देश में लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वैसे ही भारत के मुसलमान गरीब हैं और ऊपर से वे पड़ोसी देशों से और मुसलमानों को लाना चाहते हैं।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Published: Wed, 24 Apr 2024 08:17 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 08:17 PM (IST)
औवेसी ब्रदर्स पर भाजपा उम्मीदवार माधवी लता का हमला (Image: ANI)

एएनआइ, हैदराबाद। तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट पर भाजपा और आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई। काल्पनिक तीर विवाद मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद भाजपा उम्मीदवार के.लता माधवी ने एआइएमआइएम उम्मीदवार व सांसद असदुद्दीन औवेसी पर बड़ा हमला बोला।

loksabha election banner

माधवी ने उन पर लोगों के दिमाग में जहर घोलने और अपने समुदाय को बर्बादी की ओर ले जाने का आरोप लगाया। गत रविवार को माधवी पर रामनवमी के जुलूस के दौरान मस्जिद की ओर तीर का इशारा करने पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज किया गया था।

120 करोड़ हिंदू कहां जाएंगे?

पत्रकारों से मुखातिब लता ने कहा कि अकबरुद्दीन और असदुद्दीन औवेसी जैसे लोग भारत के मुसलमानों के साथ नहीं खड़े होते हैं बल्कि पाकिस्तान-अफगानिस्तान जैसे देशों से लोगों को देश में लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वैसे ही भारत के मुसलमान गरीब हैं और ऊपर से वे पड़ोसी देशों से और मुसलमानों को लाना चाहते हैं।

उन्होंने पूछा कि वे कांग्रेस के साथ मिलकर सब कुछ मुस्लिमों को दे देंगे तो 120 करोड़ हिंदू कहां जाएंगे? गत रविवार को अपने नामांकन दाखिल करने के बाद पहली जनसभा में औवेसी ने लता पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनका इरादा शहर के हिंदू-मुस्लिमों के बीच शांति व सद्भाव को कमजोर करना था।

चारमीनार से रैली निकाललता ने किया नामांकन

हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार के. माधवी लता ने बुधवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ चारमीनार से रैली निकालकर नामांकन दाखिल किया। इससे पहले उन्होंने भाग्य-लक्ष्मी मंदिर में दर्शन किए। भगवा वस्त्र पहनीं माधवी ने मंदिर में अनुष्ठान किए और शंख भी बजाया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे और उन्होंने लोगों से भाजपा उम्मीदवार का समर्थन करने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें: Nitin Gadkari Faints: यवतमाल में भाषण देते हुए मंच पर अचानक बेहोश हुए नितिन गडकरी, सेहत को लेकर केंद्रीय मंत्री ने दिया अपडेट

यह भी पढ़ें; 'कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी...', छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी बोले- वो नहीं चाहते कि आप अपनी संपत्ति बच्चों को दें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.