Move to Jagran APP

युवती के गाल पर दांतों से काटा… पुलिस से शिकायत की तो भाई को हवालात में डाला, जबरन राजीनामा लेने का आरोप

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने युवती के गाल पर दांतों से काट लिया। इतना ही नहीं आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत करने पर पुलिस ने समझौते का दबाव बनाकर राजीनामा कर लिया। आरोप है कि पुलिस ने युवती के भाई को चांटे मारे और हवालात में बंद कर दिया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Wed, 24 Apr 2024 08:19 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 08:19 PM (IST)
युवती के गाल पर दांतों से काटा… पुलिस से शिकायत की तो भाई को हवालात में डाला।

जागरण संवाददाता, रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने युवती के गाल पर दांतों से काट लिया। इतना ही नहीं आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत करने पर पुलिस ने समझौते का दबाव बनाकर राजीनामा कर लिया। आरोप है कि पुलिस ने युवती के भाई को चांटे मारे और हवालात में बंद कर दिया।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, घटना पटवाई थाना क्षेत्र के मड़ैयान बुधपुर की है। इस गांव की एक युवती अपनी मां के साथ खेत पर गेहूं कटवाने के लिए गई हुई थी। आरोप है कि इसी गांव के रहने वाले पवन, अनुज, रामप्रसाद और उसकी पत्नी गोमती उसके खेत से ट्रैक्टर लेकर जा रहे थे। इस दौरान खेत पर खड़े पेड़ों को टक्कर मार के गिरा दिया।

विरोध करने पर चारों ने ट्रैक्टर से उतरकर पीड़ित लड़की और मां को बुरी तरह लाठी डंडों से पीट दिया। लड़की ने आरोप लगाया है कि अनुज ने मुझे नीचे गिरा लिया और अपने दांतों से गाल पर काट कर घायल कर दिया और मेरी छाती पर वार किया।

17 अप्रैल को पीड़ित लड़की मां और भाई जब घटना की शिकायत करने पटवाई थाने तहरीर लेकर गए तो पुलिस ने भाई को चांटे मारकर हवालात में बंद कर दिया और राजीनामा का दबाव बनाया। भाई को झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दी और जबरदस्ती राजीनामा ले लिया। 

इसके बाद पीड़ित लड़की, उसका भाई और मां बुधवार को रामपुर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे और लिखित शिकायत पत्र दिया है। पटवाई पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने दबाव बना कर राजीनामा ले लिया। आरोपी लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हाथरस के सांसद राजवीर दिलेर की हृदय गति रुकने से मौत, घर पर अचानक हो गए थे बेहोश

यह भी पढ़ें: सपा ने कन्नौज से बदला प्रत्याशी, तेज प्रताप की जगह अखिलेश खुद लड़ेंगे चुनाव, कल 12 बजे करेंगे नामांकन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.