Move to Jagran APP

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे की पार्टी को झटका, नासिक जिला प्रमुख ने थामा शिंदे सेना का हाथ

Maharashtra Politics शिवसेना (यूबीटी) को लोकसभा चुनाव से पहले एक और झटका लगा है। पार्टी के नासिक जिला प्रमुख विजय करंजकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हो गए। विजय करंजकर को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने टिकट देने से इनकार कर दिया था इसलिए वो शिंदे गुट के साथ चले गए।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Published: Mon, 06 May 2024 08:45 AM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 08:45 AM (IST)
Maharashtra Politics उद्धव ठाकरे को झटका लगा।

एजेंसी, नासिक। Maharashtra Politics उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना (यूबीटी) को आज झटका लगा है। पार्टी के नासिक जिला प्रमुख विजय करंजकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में शिवसेना में शामिल हो गए।

loksabha election banner

टिकट न मिलने पर छोड़ी पार्टी

जानकारी के मुताबिक, विजय करंजकर को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने टिकट देने से इनकार कर दिया था, इसलिए वो शिंदे गुट के साथ चले गए।

चुनाव से पहले थामा शिंदे गुट का हाथ

करंजकर लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए। शिंदे सेना ने नासिक से मौजूदा सांसद हेमंत गोडसे को फिर से उम्मीदवार बनाया है। नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 6 मई है।

नासिक में 20 मई को चुनाव

नासिक में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा। इस बीच, तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। महाराष्ट्र में जिन सीटों पर 7 मई को मतदान होगा उनमें बारामती, रायगढ़, उस्मानाबाद, लातूर, सोलापुर, माधा, सांगली, सतारा, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग, कोल्हापुर और हटकनंगले शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.