Move to Jagran APP

VITEEE Result 2024: वीआइटी ने घोषित किए इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा के नतीजे, viteee.vit.ac.in पर करें चेक

वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (VIT) ने इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जामिनेशन (EEE) 2024 के नतीजों की घोषणा आज यानी शुक्रवार 3 मई 2024 को कर दी। VIT ने प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित हुए स्टूडेंट्स के मार्क्स और रैंक भी जारी कर दिए है। स्टूडेंट्स अपना परिणाम और रैंक जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट viteee.vit.ac.in पर विजिट करें। परीक्षा 30 अप्रैल तक आयोजित हुई थी।

By Rishi Sonwal Edited By: Rishi Sonwal Published: Fri, 03 May 2024 02:40 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 02:40 PM (IST)
VITEEE Result 2024: VIT द्वारा प्रवेश परीक्षा 19 से 30 अप्रैल तक आयोजित की गई थी।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। वीआइटी इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम में सम्मिलित हुए उम्मीदवारों के लिए अपडेट। वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (VIT) ने इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जामिनेशन (EEE) 2024 के नतीजों की घोषणा कर दी। संस्थान द्वारा इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा परिणाम (VITEEE Result 2024) आज यानी शुक्रवार, 3 मई 2024 को घोषित किए गए। इसके साथ ही VIT ने प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित हुए स्टूडेंट्स के मार्क्स और रैंक भी जारी कर दिए है।

loksabha election banner

VITEEE Result 2024: इन स्टेप में देखें परिणाम

ऐसे में जो स्टूडेंट्स VIT द्वारा 19 से 30 अप्रैल 2024 तक आयोजित इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे अपना परिणाम और रैंक जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट, viteee.vit.ac.in पर विजिट करें। इसके बाद स्टूडेंट्स को होम पेज पर ही दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा और फिर नए पेज पर अपने अप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड की डिटेल के माध्यम से लॉग-इन करना होगा। लॉग-इन के बाद छात्र-छात्राएं अपना परिणाम और रैंक जान सकेंगे। स्कोर कार्ड का प्रिंट लेने के बाद इसकी सॉफ्ट कॉपी भी स्टूडेंट्स को सेव कर लेनी चाहिए।

VITEEE Result 2024: क्वालिफाई किए स्टूडेंट्स के लिए काउंसलिंग

जिन स्टूडेंट्स को VIT द्वारा EEE 2024 में सफल घोषित किया गया है, उनके दाखिले की प्रक्रिया पूरी करने के लिए काउंसलिंग का आयोजन किया जाएगा। स्टूडेंट्स को ध्यान देना चाहिए कि काउंसलिंग रैंक के अनुसार आयोजित की जाएगी। इस सम्बन्ध में आधिकारिक अपडेट जल्द ही संस्थान की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। जिन स्टूडेंट्स की रैंक 1 लाख तक है, वे वेल्लोर, चेन्नई, एपी और भोपाल कैंपस के लिए काउंसलिंग में भाग ले सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.