Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेज़न डील्स पर गिर गया Best Gaming Tablets का दाम, सीधा 52% की छूट पर सैमसंग, शाउमी, रेडमी खरीदने का मौका

Amazon Deals Today On Best Gaming Tablets - ना चाहिए लैपटॉप और ना ही चाहिए एक स्मार्ट फोन क्योंकि इन दोनों की कमी पूरा करता है बेस्ट गेमिंग लैपटॉप जो देता है लैपटॉप की तरह बढ़िया वर्क और एचडी क्वालिटी में वीडियो और फोटो को करता है शूट जानें अमेज़न सेल पर इन Tablet Price पर क्या ऑफर चल रहा है।

By Visheshta Aggarwal Edited By: Visheshta Aggarwal Updated: Tue, 16 Jan 2024 11:20 AM (IST)
Hero Image
Amazon Deals Today On Best Gaming Tablets At Up to 52 Percent Price Drop On Tablet Price

Amazon Deals Today On Best Gaming Tablets: तो आज का मुद्दा है पैसों की बचत करना, जहां हम इलैक्ट्रॉनिक आइटम पर ध्यान देंगे। इलैक्ट्रॉनिक आइटम इसलिए क्योंकि अमेज़न सबसे ज्यादा बचत करने का मौका इन्हीं पर देता है। इलैक्ट्रॉनिक आइटम में टीवी, फोन, लैपटॉप, टैब आदि के विकल्प आते है, इसलिए आपके पास अवसर है कि आप Amazon Deals के इस ऑफर्स का लाभ उठाएं।

Amazon Offers 2024 की डील्स में एक टैबलेट में कई अनेक खूबी होती है, कि वे फोन और लैपटॉप के वर्जन में बना टैबलेट है। इसमें आप फोन से जुड़ी चीजें और लैपटॉप से जुड़ी चीजों का कार्य आसानी से कर सकते हैं। टैबलेट काफी लाइटवेट होता है, जिसे ट्रैवलिंग के दौरान भी इस्तेमाल किया जा सकता है। Amazon Deals Today पर Best Gaming Tablets आधे से भी कम प्राइस में आप खरीद सकते हैं, साथ ही टॉप ब्रांड मौजूद है।

यह भी पढ़ें - 70% की कटौती के साथ खरीदें Amazon Sale 2024 On Home Theater System, जो देगा पार्टी ऑल-नाइट वाली फिलिंग

Amazon Deals Today On Best Gaming Tablets: ऑफर्स, कीमत

जैसा की हमने आपको बताया कि Amazon Deals में 52 प्रतिशत की छूट के साथ आप टॉप ब्रांड के टैबलेट खरीद सकते हैं। ये टैबलेट गेमिंग एक्सपर्ट है, जिसे आप जब चाहें, जहां चाहें खेल सकते हैं। इसका शानदार साइज आपके हाथों में आसानी से पकड़ने के लिए बनाया गया है। साथ ही इन टैबलेट के साथ पैंसिल भी दिया गया है, जो आसानी से वर्क या राइटिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। जानते है Amazon Offers Today की डील्स।

1. Samsung Tablet Galaxy Tab S6 Lite 10.4 inch, S-Pen in Box

गैलेक्सी एस6 लाइट Tablet Samsung डिस्प्ले में 10.4 इंच की साइज दी गई है। 60 हर्ट्ज डिस्प्ले, 16एम कलर सपोर्ट, मेटल यूनी-बॉडी, पतला और हल्का इसके फीचर्स है।

गैलेक्सी S8 टैब प्रोसेसर ऑक्टा-कोर प्रोसेसर प्रकार में नेटवर्क बियरर 4G शामिल है। ऑफर्स में 29 प्रतिशत का डिस्काउंट Amazon Great Republic Day Sale 2024 पर दिया जा रहा है। Samsung Tablet Price: Rs 21,999.

2. Xiaomi Tablet Pad 6| Qualcomm Snapdragon 870

इस Tablet Xiaomi में 2 कलर शामिल है। साथ ही स्नैपड्रैगन 870 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, एड्रेनो 650, क्वालकॉम एआई इंजन, एलपीडीडीआर5 रैम, यूएफएस 3.1, 8GB तक रैम शामिल है।

ऑफर्स की बात करें तो Amazon Deals Today पर 36% की छूट Best Gaming Tablets पर दी जा रही है। 2.8K रिज़ॉल्यूशन, 1 अरब रंग, 2880*1800 हाई रिज़ॉल्यूशन के साथ डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वाड स्पीकर शामिल है। Xiaomi Tablet Price: Rs 26,899.

3. Redmi Tablet Pad, MediaTek Helio G99, 10.61 inch

10.61 इंच की स्क्रीन के साथ Tablet Redmi में 2K रेज्युलेशन शामिल है। शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ इसमें फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी कर सकते हैं। साथ ही इसमें 3 अन्य कलर शामिल है।

बात करें कीमत की तो रेडमी की खरीदारी पर 52 प्रतिशत का डिस्काउंट Amazon Sale 2024 पर दिया जा रहा है। 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज इसमें शामिल है। Redmi Tablet Price: Rs 13,999.

4. OnePlus Tablet Pad Go 28.85cm 11.35 inch

डॉल्बी एटमॉस क्वाड स्पीकर के साथ Tablet OnePlus सर्वव्यापी साउंड के साथ आता है, जो गेमिंग के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। इसमें 11.35 इंच की स्क्रीन शामिल है।

ऑफर्स की बात करें तो Amazon Deals Today पर Best Gaming Tablets वनप्लस की खरीदारी पर बेहतर डिस्काउंट दिया जा रहा है, ये ही मौका है पैसों की बचत का। OnePlus Tablet Price: Rs 19,999.

यह भी पढ़ें - Amazon Deals Today On VIP Trolley Bags पर हंगामा, 65% का डिस्काउंट सुन कड़कड़ाती ठंड में ऑर्डर करने निकली जनता

5. HONOR Tablet Pad X9 with Free Flip-Cover 11.5-inch

11.5 इंच की स्क्रीन साइज के साथ Tablet HONOR चिकना और हल्का स्टैंड-फ़ोल्ड डिज़ाइन वीडियो देखते समय, वीडियो कॉल, टेक्स्टिंग, गेमिंग या पढ़ते समय सुविधाजनक व्यूइंग एंगल प्रदान करता है।

कीमत पर जोर डाले तो Amazon Offers 2024 से खरीदारी पर 42 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 7 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज इसमें शामिल है। HONOR Tablet Price: Rs 14,999.

FAQ - Amazon Deals Today On Best Gaming Tablets के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. 2024 में अमेज़न सेल कब शुरू होगी?

Amazon Offers Today की लेटेस्ट अनाउंसमेंट के अनुसार, अमेज़ॅन प्राइम सदस्यों के लिए बिक्री 13 जनवरी की मिडनाइट से ही शुरु हो चुकी है और नॉन-प्राइम मेंबर्स के लिए 13 जनवरी की दोपहर 12 बजे से शुरु हो चुकी है। जिसमें ग्राहक सभी ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के डिस्काउंट में किचन अप्लाइंस, इलैक्ट्रॉनिक, होम डेकोर, फैशन पर 70 से 80 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

2. क्या अमेज़न की रिपब्लिक सेल में एक्सचेंज ऑफर्स हैं?

जी हां, Amazon Great Republic Day Sale 2024 में एक्सचेंज ऑफर्स की सुविधा है, जिसमें लगभग 50,000 की बचत आप कर सकते हैं।

3. अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल साल में कितनी बार आती है?

Amazon Sale 2024 डील्स साल में एक बार आती है।

सभी Amazon Deals Today On Best Gaming Tablets के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।