Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Indian Festival 2024 लाया है 53% की बेस्ट एलजी 1.5 Ton Ac पर भारी छूट, कीमत देखकर लोगों में मचा हड़कंप!

Amazon Great Indian Festival की प्री सेल लाई है 53% की बम्पर छूट जिससे लोगों में मचा हड़कंप। एडवांस फीचर और किफायती दाम में मिल रहीं ये एट्रेक्टिव डिजाइन वाली एलजी एसी कमाल की हैं। इनमें इन्वर्टर टेक्नोलोजी और फास्टर कूलिंग जैसे धमाकेदार फीचर दिए गए हैं जिनसे आपके घर को दमदार कूलिंग मिलती है। तो देखें विस्तार से यहां दी गई 5 सबसे बेस्ट एलजी एसी के बारे में

By Amaan Ali Edited By: Amaan Ali Updated: Sat, 21 Sep 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
Amazon Great Indian Festival 2024 से पहले एलजी 1.5 टन एसी पर डिस्काउंट

 Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में 53% की भारी छूट पर फास्ट कूलिंग वाली बेस्ट एलजी 1.5 Ton AC मिल रही हैं। इन एसी के बारे में डिस्काउंट सुनकर लोग में हड़कंप मच गया है, क्युंकि इनमें बेहतर कूलिंग फीचर और एलजी जैसे विश्वसनीय ब्रांड का बेहतर कॉम्बो मिल रहा है। दमदार परफोर्मेंस वाली ये स्प्लिट एसी वाईफाई कनेक्टिविटी के साथ आती हैं, जो आपके घर को आपकी अनुपस्थिति में भी ठंडा करती हैं।

यहां Amazon Deals पर एलजी एसी आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स के साथ मिल रही हैं, जिनको आप किफायती कीमत में अमेजन पर घर बैठे ही मंगा सकते हैं। इन स्प्लिट एसी की हाई परफोर्मेंस की वजह से यूजर्स ने पहले ही टॉप रेटिंग दी है। तो देर नहीं कीजिए और आज ही ऑर्डर करें ये बेस्ट क्लास एलजी एसी।

Amazon Great Indian Festival 2024 से पहले एलजी 1.5 टन एसी पर डिस्काउंट

यहां Amazon Great Indian Sale पर मिल रही हैं एलजी एसी, जो मॉडर्न डिजाइन के साथ ही एडवांस कूलिंग का एहसास कराती हैं। इन हैवी बिल्ट एसी को आप घर,ऑफिस और हॉल में दमदार कूलिंग का एक्सपीरिएंस प्राप्त करने के लिए इन बेस्ट स्प्लिट एसी का चुनाव कर सकते हैं। इन सभी एलजी ब्रांड के एयर कंडीशनर को Top Deals की साइट पर जाकर जानकारी ले सकते हैं। इन स्प्लिट एयरकंडीशनर पर 39% से लेकर 53% तक की छूट मिल रही है जिसको आसान की ईएमआई दरों पर खरीद सकते हैं।

1. LG 1.5 Ton 5 Star AI DUAL Inverter Split AC

यह एलजी एसी इन्वर्टर कम्प्रेसर के साथ आती है, जो हीट लोड के आधार पर पावर कंसम्पशन को एडजस्ट करके दमदार परफोर्मेंस देता है। यह स्प्लिट एसी 4 वे स्विंग फंक्शन के साथ आती है, जो ऑफिस और घर के कोने कोने में ठंडी हवा पहुंचाता है। 1.5 Ton क्षमता वाली एसी में 4600 वॉट की कूलिंग कैपेसिटी दी गई है जो आपके घर को कश्मीर बना देती है।

                                                            यहां क्लिक करें

5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आने वाली इस एलजी एसी से बिजली की बचत और खपत कम होती है। इसमें दिया गया कंडेंसर कॉइल एसी को जंग से बचाता है, जिससे यह एलजी 1.5 टन एसी सालों साल बिना खराब हुए कूलिंग का दमदार एक्सपीरिएंस कराती है। इस एयरकंडीशनर को Amazon Sale 2024 पर 40% का डिस्काउंट मिल रहा है, जिससे आपकी जेब की भारी बचत हो रही है। एडवांस फीचर से लैस इस एयर कंडीशनर को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है। इस बेस्ट एसी ब्रांड इन इंडिया को कम कीमत और किफायती ईएमआई दरों पर ऑर्डर कर सकते हैं। LG AC Price: Rs 52,000.

एलजी एसी के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - एलजी
  2. क्षमता - 1.5 टन
  3. कूलिंग पावर - 1.13 किलोवाट
  4. प्रोडक्ट डायमेंशन - 21D x 99.8W x 34.5H सेंटीमीटर
  5. स्पेशल फीचर - ऑटो क्लीन

क्यों खरीदें

  • ड्युअल इंवर्टर कम्प्रेसर
  • एंटी वायरस प्रोटेक्शन
  • 52 डिग्री टेम्परेचर में क्विक कूलिंग
  • 5 स्टार एनर्जी रेटिंग

क्यों न खरीदें

  • कुछ खास कमी नहीं

2. LG 1.5 Ton 4 Star Split AC

5500 वॉट कूलिंग कैपेसिटी के साथ आने वाली एलजी एयरकंडीशनर आपके ऑफिस हो या घर को, कुछ ही सेकंड में ठंडा कर देती है। 4 स्टार एनर्जी रेटिंग में आने वाली इस एसी से बिजली की खपत कम होती है, जिससे आपके बिजली का बिल कम आता है। इस स्प्लिट एसी में पावरफुल कूलिंग फीचर दिया गया है, जो तेजी से घर और ऑफिस को ठंडा करता है। इस एयर कंडीशनर को 1.5 टन की क्षमता के साथ पेश किया जाता है।

                                                    यहां क्लिक करें

यह एलजी एसी को काफी शानदार डिजाइन की बॉडी दी गई है, जिससे आपके घर और ऑफिस को प्रीमियम लुक मिलता है। इस एयर कंडीशनर को Great Indian Festival Sale पर 46% की भारी छूट और बैंक ऑफर मिल रहे हैं, जिसको अमेजन पर आसानी से ऑर्डर कर घर बैठे ही मंगा सकते हैं। यह एयर कंडीशनर को यूजर ने टॉप रेटिंग दी है। इस 1.5 टन एसी में एंटी वायरस फीचर मिलता है, जो यूजर की वायरस से रक्षा करता है। इस बेस्ट एसी ब्रांड इन इंडिया कम कीमत में खरीद सकते हैं। LG 1.5 Ton AC Price: Rs 43,110.

एलजी एयरकंडीशनर के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - एलजी
  2. क्षमता - 1.5 टन
  3. कूलिंग पावर - 5500 वाट
  4. प्रोडक्ट डायमेंशन - 18.9D x 83.7W x 30.8H सेंटीमीटर
  5. स्पेशल फीचर - एंटी वायरस

क्यों खरीदें

  • 4 स्टार एनर्जी रेटिंग
  • 5500 वॉट कूलिंग पावर
  • पावरफुल कूलिंग फीचर
  • वातावरण अनुकूल

क्यों न खरीदें

  • कुछ खास कमी नहीं

3. LG 1.5 Ton 3 Star DUAL Inverter AC

यह एलजी एसी इन्वर्टर कम्प्रेसर के साथ आती है, जो हीट लोड को एडजस्ट करता है। इसमें मल्टी कूलिंग फीचर दिए गए हैं, जिससे बेहतर कूलिंग मिलती है। इस इनवर्टर एसी में फास्ट कूलिंग फंक्शन आता है, जो कुछ ही सेकंड में घर और ऑफिस को ठंडा कर देती है। बिजली की बचत करने वाली 3 स्टार एनर्जी रेट से आपके बिजली का बिल कम आता है। 1.5 टन क्षमता वाली यह एयर कंडीशनर 52 डिग्री टेम्परेचर में भी फास्ट कूलिंग करती है।

                                                       यहां क्लिक करें

इस एलजी एसी में टेम्परेचर कंट्रोल और टाइमर सेट करने के लिए डिस्प्ले दी गई है। इस 1.5 टन एसी को रिमोट के जरिए कंट्रोल कर सकते हैं। इस एयर कंडीशनर को Amazon Offers पर 53% तक की दमदार छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। इसके अलावा इस एडवांस एसी में स्मार्ट डायग्नोस्टिक सिस्टम, कम्फर्ट एयर और ऑटोक्लीन जैसे फीचर आते हैं। इस बेस्ट एसी ब्रांड इन इंडिया को बजट की कीमत में घर बैठे ही अमेजन पर खरीद सकते हैं। LG Inverter AC Price: Rs 37,290.

एलजी एयरकंडीशनर के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - एलजी
  2. क्षमता - 1.5 टन
  3. कूलिंग पावर - 18000 ब्रिटिश थर्मल यूनिट
  4. प्रोडक्ट डायमेंशन - 18.9D x 83.7W x 30.8H सेंटीमीटर
  5. स्पेशल फीचर - फास्ट कूलिंग

क्यों खरीदें

  • 2 वे एयर स्विंग
  • ड्युअल इन्वर्टर कम्प्रेसर
  • एंटी वायरस प्रोटेक्शन
  • फास्ट कूलिंग

क्यों न खरीदें

  • कुछ कमी नहीं

4. LG 1.5 Ton 5 Star Split AC

5 में से 4 स्टार रेटिंग वाले इस एलजी एयरकंडीशनर में 4600 किलोवाट की पावर कूलिंग मिलती है, जो घर हो या ऑफिस को कुछ ही सेकंड में ठंडा करता है। इस स्प्लिट एसी में कॉपर कंडेंसर कॉइल दिया गया है, जो एयरकंडीशनर की जंग लगने से बचाव करता है। यह एडवांस एसी में डस्ट फिल्टर आता है, जो हवा में धूल को खत्म करता है, जिसके मदद से फ्रेश एयर मिलती है। इसमें दिया गया स्लीप मोड फीचर से आप एसी को ऑफ करने के लिए टाइम सेट करने का विकल्प भी मिलता है।

                                                          यहां क्लिक करें

यह एलजी एसी कई सारे फीचर के साथ आता है, जिससे यूजर्स ने इस एसी को टॉप रेटिंग दी है। एट्रेक्टिव डिजाइन की बॉडी के साथ आने वाली इस एसी को Amazon Great Indian Festival 2024 में 38% की भारी छूट मिल रही है, जिसको आप आसानी से नीचे दी गई फोटो पर क्लिक करके ऑर्डर कर सकते हैं। यह बेस्ट एसी ब्रांड इन इंडिया किफायती ईएमआई दरों पर भी उपलब्ध है। LG Split AC Price: Rs 52,500.

एलजी एयरकंडीशनर के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - एलजी
  2. कूलिंग पावर - 4600 किलोवाट
  3. प्रोडक्ट डायमेंशन - 21D x 99.8W x 34.5H सेंटीमीटर
  4. स्पेशल फीचर - डस्ट फिल्टर

क्यों खरीदें

  • इन्वर्टर कम्प्रेसर
  • डस्ट फिल्टर
  • 4600 किलोवाट पावर कूलिंग
  • स्लीप मोड

क्यों न खरीदें

  • कुछ खास कमी नहीं

5. LG 1.5 Ton 5 Star Virat, Dual Inverter AC

इस एलजी एसी में 5 स्टार एनर्जी रेटिंग दी गई है, जिससे बिजली की खपत कम और बिजली की बचत होती है। ड्युअल इन्वर्टर कम्प्रेसर के साथ आने वाली एसी में हीट लोड के आधार पर टेम्परेचर को एडजस्ट कर सकते हैं। 1.5 टन की क्षमता में आने वाली यह एयर कंडीशनर मीडियम साइज रूम के लिए परफेक्ट है। इस स्प्लिट एसी में एम्बियंट फीचर के मदद से 52 डिग्री तक के टेम्परेचर में चंद ही सेकंडों में कूलिंग कर देती है।

                                                     यहां क्लिक करें

यह एलजी एसी कॉपर विद ऑशीन ब्लैक फीचर मिलता है, जो एसी में जंग लगने से बचाव करता है। 5 इन 1 कूलिंग फीचर के साथ आने वाली इस 1.5 टन एसी से टेम्परेचर घटा और बढ़ा सकते हैं। इस एलजी एयरकंडीशनर को Amazon Sale पर 38% की दमदार छूट पर आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। हाई परफोर्मेंस वाली इस बेस्ट एसी ब्रांड इन इंडिया को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है। LG Inverter AC Price : Rs 48,499.

एलजी एयरकंडीशनर के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - एलजी
  2. क्षमता - 1.5 टन
  3. कूलिंग पावर - 4600 किलोवाट
  4. प्रोडक्ट डायमेंशन - 21D x 99.8W x 34.5H सेंटीमीटर
  5. स्पेशल फीचर - 5 इन 1 कूलिंग इन्वर्टर कंप्रेसर

क्यों खरीदें

  • फास्ट कूलिंग
  • ड्युअल इन्वर्टर कम्प्रेसर
  • 5 स्टार एनर्जी रेटिंग
  • 5 इन 1 कूलिंग

क्यों न खरीदें

  • कुछ खास कमी नहींं

यहां दी गई एलजी 1.5 टन एसी के और विकल्प देखने के लिए अमेजन स्टोर पर विजिट करें

FAQ - Amazon Great Indian Festival 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. Amazon Great Indian Sale 2024 कब से शुरु हो रही है?

Amazon पर Great Indian Festival 27 सितंबर से शुरू हो रही है, जिसमें कई प्रोडक्ट की खरीद पर छूट दिया जाएगा।

2. Amazon के Great Indian Festival सेल के साथ क्या क्या ऑफर मिल रहे हैं?

अमेजन पर आकर्षक डिस्काउंट, बैंक ऑफर और किफायती ईएमआई दर और कैशबैक जैसे ऑफर मिल रहे हैं।

3. Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Indian Festival Sale 2024) में कौन से ब्रांड पर छूट मिल रही है।

Great Indian Festival 2024 में इलेक्ट्रॉनिक, फैशन, स्वास्थ्य और स्पोर्ट्स जैसी कैटेगरी से संबन्धित सोनी, सैमसंग, एलजी, एप्पल और हायर जैसे अन्य ब्रांड पर भारी छूट मिल रही है, जिसको आप अमेजन पर जाकर देख सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।