Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Indian Festival Sale से पहले “ऑफर्स का हंगामा”, 65 इंच टीवी के आसमान छूते दाम हुए 60% तक सस्ते, जल्दी करें

बड़े से हॉल या बेडरूम के लिए 65 इंच स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं? तो अमेजन सेल से आप पॉपुलर स्मार्ट टीवी को 60% तक की छूट पर ला सकते हैं। Amazon Great Indian Festival Sale से पहले किकस्टार्टर डील में आप तगड़ी छूट के अलावा एक्स्ट्रा कैशबैक के साथ टेलीविजन को घर ला सकते हैं। हजारों की छूट का यह मौका फिर नहीं मिलने वाला जल्दी करें।

By Asha Singh Edited By: Asha Singh Updated: Tue, 24 Sep 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
Amazon Great Indian Festival Sale / अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आगाज हो चुका है। लेकिन आपसे इंतज़ार नहीं हो रहा है, तो बता दें, दिवाली सेल से पहले यूजर्स को धमाकेदार ऑफर्स मिल रहे हैं। 27 सितंबर से शुरू होने वाली अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से पहले किकस्टार्टटर डील में आप एक से बढ़कर एक ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसमें 65 इंच स्मार्ट टीवी आधी से भी कम कीमत पर मिल रहे हैं, जो बहुत ही दमदार Amazon Deal है।

डिस्काउंट के अलावा अमेजन सेल में आप नो कॉस्ट ईएमआई, फ्री डिलीवरी, सेम डे डिलीवरी जैसे ऑफर्स भी पा सकते हैं। यहां बताये गए 65 Inch Smart TV, 4K विजुअल को सपोर्ट करते हैं। साथ ही ढेर सारे फीचर्स इनको घर के लिए बेस्ट च्वाइस बनाते है।

Amazon Great Indian Festival Sale से पहले 65 इंच टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स

यहां पर अमेजन सेल से पहले मिलने वाले स्मार्ट टीवी को यूजर्स तगड़ी छूट के साथ ढेर सारे ऑफर्स के साथ ला सकते हैं। बता दें यह दिवाली सेल टीवी के अलावा सभी कैटेगेरी पर मौजूद है। इनको जानने के लिए आप Top Deals पेज पर विजिट कर सकते हैं।

1. Sony Bravia 65 Inch LED 4K Ultra HD TV 

सोनी ब्रांड का यह टीवी टॉप रेटेड टीवी की लिस्ट में नंबर वन पर आता है। यह 65 इंच टीवी 4K अल्ट्रा HD विजुअल को सपोर्ट कर, घर पर ही HD सिनेमा का मजा देता है। एक तरह से गूगल टीवी है, जिसको ऑपरेट करना बेहद आसान है।

एडवांस फीचर्स के चलते यूजर्स ने इसको 5 में से 4.8 स्टार की रेटिंग दी है। अभी Amazon Sale Offers के चलते यह सोनी टीवी 44% के डिस्काउंट के साथ मौजूद है। क्रोमकास्ट बिल्ट-इन फीचर की मदद से आप लैपटॉप, मोबाइल को टीवी के साथ कास्ट कर सकते हैं। Sony Google TV Price: Rs 77990.

Sony 65 Inch TV के स्पेसिफिकेशन:

  1. ब्रांड - सोनी
  2. स्क्रीन का साईज़ - 65 इंच
  3. मॉडल नंबर - ‎KD-65X74L
  4. रिज़ॉल्यूशन - 4K
  5. रिफ्रेश रेट - 60 Hz
  6. ऑपरेटिंग सिस्टम - गूगल
  7. वाइड व्यू एंगल - 178 डिग्री
  8. डिस्प्ले प्रकार - ‎एलईडी

खासियत :

  • वाई-फाई, यूएसबी, ईथरनेट, एचडीएमआई कनेक्टिविटी
  • ओपन बैफल स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो
  • लाइव कलर

कमी:

  • कुछ नहीं।

2. Kodak 65 Inch Hd Smart QLED Tv 

65 इंच कोडक टीवी एक्सटर्नल डिवाइस से कनेक्टिविटी देने के लिए डुअल बैंड वाई-फाई, नवीनतम गेमिंग कंसोल, सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे प्लेयर्स को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट, ब्लूटूथ और ईथरनेट मौजूद है। 46% डिस्काउंट के साथ टीवी को घर लाने के लिए Amazon Deals से ऑर्डर कर लें।

यह बेस्ट स्मार्ट टीवी पैरेंटल लॉक के साथ किड्स मोड, 300+ फ्री लाइव चैनल, यूनिवर्सल सर्च और 10000+ समर्थित ऐप्स और गेम्स का सपोर्ट मिलता है। QLED डिस्प्ले डॉल्बी विजन और AMO टेक्नोलॉजी के साथ 1.1 बिलियन कलर्स के नेक्स्ट लेवल की पिक्चर क्वालिटी देते हैं। Kodak 65 Inch TV Price: Rs 45999.

Kodak QLED TV के स्पेसिफिकेशन:

  1. ब्रांड - कोडक
  2. स्क्रीन का साईज़ - 65 इंच
  3. मॉडल नंबर - ‎65MT5033
  4. रिज़ॉल्यूशन - 4K
  5. रिफ्रेश रेट - 60 Hz
  6. ऑपरेटिंग सिस्टम - गूगल
  7. वाइड व्यू एंगल - 178 डिग्री
  8. डिस्प्ले प्रकार - क्यूएलईडी

खासियत :

  • बिल्ट-इन Google असिस्टेंस
  • सुपीरियर डॉल्बी विजन
  • क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी

कमी:

  • कुछ नहीं।

यह भी पढ़ें : धमाकेदार अमेजन Great Indian Festival Sale पर हुई “ऑफर्स की बरसात”, देखने के लिए यहां क्लिक करें

3. TOSHIBA QLED 4K Ultra HD TV 

यह तोशिबा टीवी असाधारण REGZA इंजन डिस्प्ले टेक्नोलॉजी बेहतरीन विजुअल अनुभव प्रदान करती है। गेम खेलते समय या अपनी पसंदीदा फ़िल्में देखते समय, डिस्प्ले अलग-अलग लाइट कंडीशन के अनुसार समझदारी से अपने आप एडजस्ट हो जाती है, जिससे आँखों को आराम मिलता है और साथ ही बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी दिखाई देती है।

4K उपस्केलिंग से लैस इस तोशिबा टीवी की कीमत Amazon Great Indian Sale से पहले ऑफर्स में 43% छूट के बाद 56999 रूपये रह गयी है। साथ ही स्पेशल बैंक ऑफर भी मौजूद है, जिसके तहत एक्स्ट्रा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। TOSHIBA QLED TV Price: Rs 56999.

तोशिबा स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन:

  1. ब्रांड - तोशिबा
  2. स्क्रीन का साईज़ - 65 इंच
  3. मॉडल नंबर - ‎65M550MP
  4. रिज़ॉल्यूशन - 4K
  5. रिफ्रेश रेट - 60 Hz
  6. ऑपरेटिंग सिस्टम - गूगल
  7. वाइड व्यू एंगल - 178 डिग्री
  8. डिस्प्ले प्रकार - क्यूएलईडी

खासियत :

  • 10 बिट पैनल के साथ QLED
  • बेज़ेल-लेस डिज़ाइन
  • AI 4K अपस्केलिंग

कमी:

  • कुछ नहीं।

4. TCL 65 Inch 4K Ultra HD LED Smart TV 

देखने के लिए इस टीसीएल स्मार्ट में 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है। मल्टीपल आई केयर टेक्नोलॉजी आंखों को सेफ रखती है। 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर वाला यह टीवी HD पिक्चर के दौरान हैंग या लैग नहीं करता है। इस 65 इंच टीवी को आप अमेजन ग्रेट फेस्टिवल सेल से पहले 58% की छूट पर लूट सकते हैं।

इस स्मार्ट टीवी में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी स्टोरेज का भी ऑप्शन दिया गया है, जो मीडिया या फाइल्स को सेव करने के काम आता है। लाइव गेमिंग स्ट्रीमिंग के लिए गेमिंग कंसोल भी आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं। TCL LED TV Price: Rs 52990.

टीसीएल स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन:

  1. ब्रांड - टीसीएल
  2. स्क्रीन का साईज़ - 65 इंच
  3. मॉडल नंबर - ‎‎65V6B
  4. रिज़ॉल्यूशन - 4K
  5. रिफ्रेश रेट - 60 Hz
  6. ऑपरेटिंग सिस्टम - गूगल
  7. वाइड व्यू एंगल - 178 डिग्री
  8. डिस्प्ले प्रकार - ‎एचडीआर 10

खासियत :

  • इमर्सिव डॉल्बी ऑडियो
  • स्क्रीन मिररिंग
  • गूगल असिस्टेंस

कमी:

  • कुछ नहीं।

5. Xiaomi 4K Ultra HD Smart LED TV 

इस शाओमी स्मार्ट टीवी की कीमत अमेजन सेल में लिस्टिंग प्राइस से 34% डिस्काउंट के बाद 30 हजार गिर गयी है, जो अब तक की सबसे कम कीमत देखी गयी है। यह 65 इंच स्मार्ट टीवी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, ज़ी5 जैसे ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है, जिससे आप लेटेस्ट कंटेंट सबसे पहले देख पाएंगे।

30 वाट आउटपुट साउंड के लिए यह डॉल्बी ऑडियो, DTS - X के साथ आता है। 4K अल्ट्रा HD विजुअल के चलते शानदार चमक, शैडो डिटेल और कलर इन्हैंस के साथ एक बेहतर विजुअल दिखाता है। गूगल एप्लीकेशन एनकोसिस्टम के साथ सर्चिंग, ब्राउज़िंग, मनोरंजन और गेम सभी आसानी से कर सकते हैं। Xiaomi LED TV Price: Rs 58999.

शाओमी स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन:

  1. ब्रांड - शाओमी
  2. स्क्रीन का साईज़ - 65 इंच
  3. मॉडल नंबर - ‎‎L65M8-A2IN
  4. रिज़ॉल्यूशन - 4K
  5. रिफ्रेश रेट - 60 Hz
  6. ऑपरेटिंग सिस्टम - गूगल
  7. वाइड व्यू एंगल - 178 डिग्री
  8. डिस्प्ले प्रकार - ‎एचडीआर 10

खासियत :

  • मीराकास्ट
  • वाइड कलर गैमट
  • डॉल्बी ऑडियो

कमी:

  • कुछ नहीं।

अमेजन सेल में मिलने वाले 65 इंच स्मार्ट टीवी स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ : Amazon Great Indian Festival Sale 2024

1. अमेज़न सेल 2024 क्या है?

ई- कॉमर्स वेबसाइट पर होने वाली Amazon Offers में यूजर्स अपने मनचाहे प्रोडक्ट पर बढ़िया डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को मौका मिलता है मार्केट से आधे रेट पर ऑनलाइन ही इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, किचन अप्लाइंस, फैशन, ब्यूटी आदि की बुकिंग कर सकते हैं। इसके अलावा अमेज़न सेल के दौरान नो-कॉस्ट ईएमआई, फ्री डिलीवरी, कैशबैक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और बैंक कार्ड पर भी बढ़िया ऑफर यूजर्स ले सकता है।

2. अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब से शुरू होने जा रही है?

अमेज़न की Amazon Great Festival Sale, 27 सितंबर से शुरू हो रही है जिसमें यूजर्स को बहुत ही तगड़े ऑफर मिलेंगे।

3. अमेजन फेस्टिवल सेल में क्या-क्या बैंक ऑफर है?

अमेजन दिवाली सेल में आपको सभी कैटेगरी पर डिस्काउंट के साथ-साथ एक्स्ट्रा डिस्काउंट का भी ऑफर मिल रहा है। जी हां, अगर आप SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आप एक्स्ट्रा 10% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

4. क्या ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल केवल प्राइम ग्राहकों के लिए है?

नहीं, Amazon Sale 2024 प्राइम और नॉन-प्राइम यूजर्स सभी के लिए एक शॉपिंग इवेंट है। हालाँकि, यदि आप प्राइम मेंबर हैं, तो आप एक दिन पहले अमेजन सेल ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

5. अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में किस किस कैटेगेरी पर छूट है?

27 सितंबर से सभी यूजर्स के लिए शुरू होने वाली Amazon Great Indian Sale में आप इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, किचन अप्प्लायंसेज, एसी, गीजर, होम डेकॉर, किचन गैजेट, हाउसहोल्ड आइटम, गिफ्ट जैसे ढेरों कैटेगेरी के प्रोडक्ट को बेहद कम कीमत पर ला सकते हैं।

6. अमेज़न पर साल की सबसे बड़ी सेल कौन सी होती है?

इंडिया में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल अमेज़न Great Indian Festival Sale को माना जाता है। इसके अलावा, ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल यानी इंडिपेंडेंस डे सेल भी अमेज़न की दूसरी सबसे बड़ी सेल है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।