Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Great Indian Festival 2024 से पहले खुला “ऑफर्स का पिटारा”, लेटेस्ट प्रीमियम Smartwatch हुई 80% तक सस्ती

यहां प्रीमियम स्मार्टवॉच का कलेक्शन लेकर आये हैं जो Amazon Great Indian Festival Sale से पहले 80% तक के डिस्काउंट पर मिल रही हैं। ये स्मार्टवॉच Apple Samsung वनप्लस Fire-Boltt जैसे टॉप ब्रांड की हैं जो फिटनेस के साथ स्टाइल का भी ख्याल रखती हैं। टॉप रेटेड इन स्मार्टवॉच को आधी से भी कम कीमत पर लेने के अमेजन सेल ऑफर्स के मौका का फायदा उठा लें।

By Asha Singh Edited By: Asha Singh Updated: Tue, 24 Sep 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
Amazon Great Indian Festival Sale / अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

Amazon Great Indian Festival Sale: यहां आपको प्रीमियम स्मार्टवॉच का लेटेस्ट कलेक्शन मिल रहा है, जो अमेजन सेल में अपनी ओरिजिनल कीमत से बेहद सस्ते दाम पर मिल रही हैं। बात दें, दो दिन बाद अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू होने वाली है। इस Great Indian Sale में यूजर्स को अब तक के सबसे बेस्ट ऑफर मिलने वाले हैं। हालांकि यूजर्स की बेताबी को देखते हुए लेटेस्ट स्मार्टवॉच कलेक्शन पर पहले ही अमेजन ने अमेजन सेल ऑफर्स निकाल दिए हैं।

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 27 सितंबर से शुरू हो रही है। वहीं प्राइम मेंबर्स इसका 12 घंटे पहले अर्ली एक्सेस पा सकते हैं। हार्ट रेट, ऑक्सीजन, स्लीप जैसी एक्टिविटी को मॉनिटर करने के लिए आप इन स्मार्टवॉच को आज ही अमेजन डील से ला सकते हैं। जानते हैं इनकी कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।

Amazon Great Indian Festival 2024 में मिलने वाली टॉप रेटेड प्रीमियम स्मार्टवॉच

बता दें इस Amazon Great Indian Sale में आप ओरिजिनल कीमत से बेहद सस्ते में सभी कैटेगरी के प्रोडक्ट को ला सकते हैं। इसके अलावा SBI कार्ड से पेमेंट करने पर एक्स्ट्रा 10% तक का कैशबैक ऑफर मिल रहा है। डिटेल में अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की जानकारी लेने के लिए टॉप डील्स पेज पर विजिट कर सकते हैं।

1. Apple Watch Ultra 2 Smartwatch

इस एप्पल ब्रांड की स्मार्टवॉच को यूजर्स ने बेहद पसंद किया है और 4.2 स्टार की रेटिंग दी है। इस वॉच को एक ख़ास स्ट्रैप के साथ मज़बूत, ड्यूरेबल और कैपेबल एथलीट के आउटडोर एडवेंचरर्स और वाटर स्पोर्ट्स के शौकीनों की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए बनाया गया है। S9 SiP एक सुपर-ब्राइट डिस्प्ले और डिस्प्ले को टच किये बिना यह Apple Watch तेज़ी से और आसानी से इंटरैक्ट करने का एक नया जादुई तरीका देती है। 

36 घंटे तक की बैटरी लाइफ़ और लो पावर मोड में 72 घंटे तक इस एप्पल स्मार्टवॉच को यूज कर सकते हैं। 100 मीटर वाटर रेजिस्टेंस वाली इस एप्पल स्मार्टवॉच को आप Amazon Great Indian Festival Sale 2024 से बेहद सस्ती कीमत पर ला सकते हैं। Apple Watch Ultra 2 Price: Rs 89900.

एप्पल स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - एप्पल
  2. ऑपरेटिंग सिस्टम - वॉचओएस
  3. मेमोरी क्षमता - 64 जीबी
  4. विशेष सुविधा - GPS
  5. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - वाई-फाई 4 (802.11n); ब्लूटूथ 5.3
  6. वायरलेस कम्युनिकेशन - ब्लूटूथ
  7. कार्बन न्यूट्रल डिज़ाइन

खासियत:

  • ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले
  • पहनने में आरामदायक
  • हल्का, पतला और लचीला बैंड

कमी:

  • कुछ नहीं।

2. OnePlus Watch 2, BT Smartwatch

वनप्लस स्मार्टवॉच एडवांस फीचर्स के चलते यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर है। यह स्मार्टवॉच OS + चिपसेट + स्टोरेज OS 4, स्नेपड्रैगन W5 + BES2700 डुअल चिपसेट 2GB RAM और 32GB ROM मेमोरी के साथ आ रही है, जो डेली हेल्थ एक्टिविटी के सूटेबल है। 20 बिल्ट-इन वॉच फेस वाली इस वनप्लस स्मार्टवॉच को आप अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से पहले Amazon Deals में 32% के डिस्काउंट पर ला सकते हैं। 

1.43" AMOLED डिस्प्ले डिफ़ॉल्ट ब्राइटनेस 600 निट्स, हाई ब्राइटनेस मोड में 1000 निट्स तक और 326 PPI के साथ 466*466 रिज़ॉल्यूशन देती है। 100+ स्पोर्ट्स मोड होने से रनिंग, बैडमिंटन, टेनिस और अन्य स्पोर्ट्स एक्टिविटी को इस Premium Smartwatch के ट्रैकर की मदद से सभी पसंदीदा वर्कआउट को ट्रैक कर सकते हैं। OnePlus Smartwatch Price: Rs 18950.

वनप्लस स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - वनप्लस
  2. ऑपरेटिंग सिस्टम - एंड्रॉयड
  3. मेमोरी क्षमता - 32 जीबी
  4. डिस्प्ले साइज - 1.43 इंच
  5. विशेष सुविधा - स्लीप मॉनिटर, जी.पी.एस.
  6. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ
  7. वायरलेस कम्युनिकेशन - ब्लूटूथ

खासियत:

  • ब्लूटूथ कॉलिंग
  • ड्यूल फ्रीक्वेंसी GPS
  • 100 घंटे बैटरी लाइफ

कमी:

  • कुछ नहीं।

यह भी पढ़ें : Great Indian Festival Sale 2024 से पहले 5 स्टार रेफ्रिजरेटर पर मिली 36% तक की छूट, ऑफर यहां देखें

3. Samsung Galaxy Watch4 Classic LTE

इस सैमसंग गैलेक्सी वॉच की कीमत Amazon Great Indian Sale की Pre deals में 79% डिस्काउंट के बाद 32 हजार तक सस्ती हो गयी है। बॉडी कंपोजिशन विश्लेषण के लिए बायोइलेक्ट्रिकल इम्पेडेंस अनालिसिस सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर की मदद से आप हार्ट रेट, स्लीप मॉनिटर, विमेंस हेल्थ जैसे एक्टिविटी पर आराम से नजर रख सकते हैं। 

फिटनेस ट्रैकिंग फीचर आपको 90+ वर्कआउट ट्रैक करने देता है। इस सैमसंग स्मार्टवॉच की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक चलती है। इस मेंस स्मार्टवॉच की मदद से आप कलाई से ही कॉल, मैसेज, हेल्थ ट्रैकिंग, म्यूजिक स्ट्रीमिंग और भी बहुत कुछ पर निगरानी रख सकते हैं। इसकी बैटरी पावर 361 mAH तक चलती है। Samsung Galaxy Watch Price: Rs 13999.

सैमसंग स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - सैमसंग
  2. ऑपरेटिंग सिस्टम - एंड्रॉयड
  3. मेमोरी क्षमता - 16 जीबी
  4. डिस्प्ले साइज - 1.4 इंच
  5. विशेष सुविधा - नींद मॉनिटर, गतिविधि ट्रैकर, हृदय गति मॉनिटर
  6. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - USB
  7. वायरलेस कम्युनिकेशन - ब्लूटूथ

खासियत:

  • 90+ वर्कआउट ट्रैकिंग
  • कम्फर्टेबल स्ट्रैप
  • ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर

कमी:

  • कुछ नहीं।

4. Fire-Boltt Snapp Smart Watch

इस फायर बोल्ट स्मार्टवॉच के एडवांस फीचर्स तारीफ के लायक है। इसमें मौजूद Snapp के हाई-क्वालिटी सेल्फी कैमरे से अपने बेहतरीन पलों को कैद कर, शार्प और शानदार पिक्चर क्लिक कर सकते हैं। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए बिल्कुल प्रीमियम स्मार्टवॉच है। 4G नैनो-सिम स्लॉट चलते-फिरते कनेक्टिविटी देता है, जिससे आप इस फायर बोल्ट वॉच को कहीं भी, कभी भी, आराम से यूज कर सकते हैं। 

54.1mm AMOLED डिस्प्ले और शार्प 410*502 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस वाली इस फायर बोल्ट मेंस स्मार्टवॉच को Amazon Great Indian Sale से पहले अमेजन सेल ऑफर्स में 74% की महाबचत पर अभी ऑर्डर कर सकते हैं। वीडियो देखने, ऐप्स ब्राउज़ करने और नोटिफ़िकेशन को कलाई पर ही पढ़ने के लिए यह बेस्ट स्मार्टवॉच ब्रांड है। Fire-Boltt Smart Watch Price: Rs 6499.

फायर बोल्ट स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - फायर बोल्ट
  2. ऑपरेटिंग सिस्टम - एंड्रॉयड
  3. मेमोरी क्षमता - 16 जीबी
  4. डिस्प्ले साइज - 1.4 इंच
  5. बैटरी क्षमता - 1000 मिलीएम्प घंटे
  6. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ, सेलुलर, वाई-फाई

खासियत:

  • बिल्ट इन माइक और स्पीकर
  • सिम कार्ड स्लॉट
  • GPS सपोर्ट
  • अनलिमिटेड ऐप्प एक्सेस

कमी:

  • कुछ नहीं।

5. Amazfit Active Edge 46mm Smart Watch

बिल्ट इन GPS के साथ आने वाली यह अमेजफिट स्मार्टवॉच 5 सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम के सपोर्ट से हाई-प्रिसिशन डाटा देती है। साथ ही अच्छे से और सही से नेविगेशन में भी मदद करती है। इस मेंस स्मार्टवॉच का ट्रेंड-सेटिंग डुअल-कलर डिज़ाइन आपको स्टाइलिश के साथ दमदार लुक देता है। 50% के डिस्काउंट पर इस अमेजफिट वॉच को लेने के लिए आप Amazon Sale Deals का फायदा उठा लें। 

मॉडर्न AI द्वारा ऑपरेट होने वाली यह स्मार्टवॉच ज़ेप कोच के साथ स्मार्ट तरीके से ट्रेनिंग करने में आपकी सहायता करती है। एक बार की चार्जिंग पर इस प्रीमियम स्मार्टवॉच को 16 दिनों तक बिना रुके यूज कर सकते हैं। वाटर एक्टिविटी जैसे स्विमिंग के लिए 10 ATM वाटर रेजिस्टेंस टेक्नोलॉजी दी गयी है। Amazfit Smart Watch Price: Rs 9999.

अमेजफिट स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन

  1. ब्रांड - अमेजफिट
  2. ऑपरेटिंग सिस्टम - स्मार्टवॉच
  3. डिस्प्ले साइज - 1.32 इंच
  4. बैटरी क्षमता - 16 दिन
  5. बैटरी - पॉलिमर बैटरी
  6. कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ

खासियत:

  • GPS ट्रैकिंग
  • पहनने में आरामदायक
  • पतली और हल्की वॉच
  • टच स्क्रीन

कमी:

  • कुछ नहीं।

अमेजन सेल में मिलने वाली प्रीमियम स्मार्टवॉच स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ : Amazon Great Indian Festival Sale 2024 पर पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब से शुरू होने जा रही है?

अमेज़न की, Amazon Great Indian Sale 27 सितंबर से शुरू हो रही है जिसमें यूजर्स को बहुत ही तगड़े ऑफर मिलेंगे।

2. अमेजन Great Indian फेस्टिवल सेल में क्या-क्या बैंक ऑफर है?

अमेजन पर शुरू होने वाली Amazon Great Festival Sale में आपको सभी कैटेगरी पर डिस्काउंट के साथ-साथ एक्स्ट्रा डिस्काउंट का भी ऑफर मिल रहा है। जी हां, अगर आप SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आप एक्स्ट्रा 10% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

3. आज अमेजन डील्स (Amazon Deals) में क्या ऑफर है?

आज चल रही अमेजन Great Indian Festival Sale में प्रीमियम स्मार्टवॉच पर 80% तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में किस-किस कैटेगेरी पर छूट है?

27 सितंबर से सभी यूजर्स के लिए शुरू होने वाली अमेजन दिवाली सेल में आप इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, किचन अप्प्लायंसेज, एसी, गीजर, होम डेकॉर, किचन गैजेट, हाउसहोल्ड आइटम, गिफ्ट जैसे ढेरों कैटेगेरी के प्रोडक्ट को बेहद कम कीमत पर ला सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।