Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

40% छूट में अमेज़न सेल दे रहा है सबसे बेस्ट Samsung Tablet! 3D साउंड और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी बना रही हैं लोगों को दीवाना

Amazon Sale 2024 दे रहा है ग्राहकों को बड़ा तोहफा! 40% की छूट पर मिल रहे हैं सबसे बेस्ट Samsung Tablet। अगर आप भी दमदार परफॉर्मेंस और एडवांस फीचर वाले बेस्ट टैबलेट लेने चाहते है तो यहां दिए गए 5 सबसे बेस्ट सैमसंग गैलेक्सी टैब को अमेज़न सेल ऑफर पर खरीद सकते हैं। लंबा बैटरी बैकअप और 3D साउंड वाले इन बेस्ट टैबलेट को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Wed, 28 Aug 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 On Best Samsung Tablet

Amazon Sale 2024 दे रहा है ग्राहकों को “धुंआधार” ऑफर! सबसे बेस्ट Samsung Tablet की कीमत पर मिल रहा है 40% का बंपर डिस्काउंट। अगर आप भी एडवांस फीचर और 3D साउंड वाले बेस्ट टैबलेट लेने चाहते है, तो यहां दिए गए 5 सबसे बेस्ट सैमसंग गैलेक्सी टैब को अमेज़न सेल ऑफर पर खरीद सकते हैं। लंबा बैटरी बैकअप और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाले इन बेस्ट टैबलेट को यूजर्स ने काफी अच्छी रेटिंग दी है।

यहां Amazon Deals पर बेहद सस्ते में मिल रहे सभी सैमसंग टैबलेट में आपको मॉर्डन टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जिसकी वजह से इन बेस्ट टैबलेट को भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने वाले इन सैमसंग गैलेक्सी टैब में आपको फुल HD डिस्प्ले वाले कई सारे साइज ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप आसानी से अमेज़न सेल पर खरदी सकते हैं। इसके अलावा हाई क्वालिटी कैमरा फीचर के साथ आने वाले ये Best Tablet सुपर नाइट मोड में अल्ट्रा-क्लियर तस्वीरें क्लिक करने के साथ-साथ 4k अल्ट्रा-क्लियर वीडियो रिकॉर्डिंग करने का काम करते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिए गए सबसे बेस्ट सैमसंग टैबलेट पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर बेस्ट सैमसंग टैबलेट (Amazon Sale 2024 On Best Samsung Tablet) कीमत और क्वालिटी

यहां अमेज़न सेल ऑफर पर बेहद सस्ते में मिल रहे सभी सैमसंग गैलेक्सी टैब में आपको 5G नेटवर्क मिलता है, जिसकी मदद से आप इनमें बड़ी- बड़ी फाइलें मिनटों में डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा हाई परफॉर्मेंस वाले इन बेस्ट टैबलेट को आप गेमिंग के लिए भी खरीद सकते हैं। ये बेस्ट सैमसंग टैबलेट आपको Amazon Offers पर 40% की छूट पर मिल रहे हैं।

1. Samsung Galaxy Tab S9 FE+ 31.50 cm (12.4 inch) Display

स्मार्ट फीचर वाला यह सैमसंग टैबलेट 8GB RAM और 128GB ROM के साथ आता हैं , जिसकी मदद से आप आसानी से कोई भी डिजिटल डेटा आप इसमें स्टोर कर सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इस इस बेस्ट टैबलेट को आप गेमिंग के लिए यूज कर सकते हैं।

इस सैमसंग गैलेक्सी टैब में आपको हाई क्वालिटी कैमरा फीचर मिलती हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से अल्ट्रा-क्लियर तस्वीरें क्लिक करने के साथ-साथ 4k अल्ट्रा-क्लियर वीडियो रिकॉर्ड भी करता हैं। यह बेस्ट सैमसंग टैबलेट Amazon Sale 2024 पर आपको 40 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा है। इसके अलावा इस बेस्ट टैबलेट में आपको वाईफाई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते है, जिसकी मदद से आप इस टैबलेट में आसानी से Ott एप्स यूज कर सकते हैं। Samsung Tab Price: Rs 36,990.

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम-गैलेक्सी टैब S9 FE+
  2. मेमोरी:128 जीबी
  3. स्क्रीन का साईज़: 10.4 इंच
  4. रिज़ॉल्यूशन: 2000 X 1200 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन

क्यों खरीदें

  • डुअल सिम पीएसआईएम + ईएसआईएम
  • डॉल्बी एटमॉस साउंड
  • फास्ट चार्जींग
  • 8000 एमएएच बैटरी

क्यों ना खरीदें

  • यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

2. Samsung Galaxy Tab S9 FE 27.69 cm (10.9 inch) Display

डॉल्बी एटमॉस साउंड के साथ आने वाला यह सैमसंग टैबलेट यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। फुल HD डिस्प्ले और हाई क्वालिटी के साथ आने वाले इस Best Tablet को आप अमेज़न ऑफर पर कम कीमत में खरीद सकते है।

यह सैमसंग गैलेक्सी टैब में आपको हाई रिफ्रेश रेट मिलता हैं, जो फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने का काम करता बैं। इस बेस्ट सैमसंग टैबलेट को आप Amazon Deals पर आप 22 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट टैबलेट 8 MP रियर कैमरा और 12 MP अल्ट्रा वाइड फ्रंट कैमरा के साथ आता हैं, जो हाई क्वालिटी में फोटो क्लिक करता है। Samsung Tab Price: Rs 34,999.

स्पेसिफिकेशन

  • मॉडल का नाम- गैलेक्सी टैब S9 FE
  • मेमोरी: 128 जीबी
  • स्क्रीन का साईज़: 10.9 इंच
  • रिज़ॉल्यूशन: 2304 x 1440 (WQXGA) पिक्सेल

क्यों खरीदें

  • 8MP प्राइमरी कैमरा
  • 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा
  • हल्का वजन और पतला डिजाइन
  • फ़िंगरप्रिंट स्कैनर

क्यों ना खरीदें

  • कोई कमी नहीं

और पढ़ें: अमेज़न सेल पर बेस्ट टॉप लोड वाशिंग मशीन (Amazon Sale 2024 On Best Top Load Washing Machine)

3. Samsung Galaxy Tab A9+ 27.94 cm (11.0 inch) Display

एडवांस फीचर वाला यह सैमसंग टैबलेट 7040 एमएएच बैटरी लाइफ के साथ आता हैं जिसकी मदद से आप इस पर घंटो तक काम कर सकते है। वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की मदद से आप इस बेस्ट टैबलेट को आसानी से यूज कर सकते है।

इस सैसैमसंग गैलेक्सी टैब में आपको 5G नेटवर्क मिलता है, जिसकी मदद से आप इसमे बड़ी- बड़ी फाइलें और कोई भी मूवी यै कोई भी डेटा आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। यह बेस्ट सैमसंग टैबलेट आपको Amazon Offers पर 25 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रहा है। इसके अलावा इस बेस्ट टैबलेट में आपको 11 इंच की फुल HD डिस्पले और एंटी ग्लेयर स्क्रीन मिलती हैं, जिसकी हाई पिक्चर क्वालिटी यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। Samsung Tab Price: Rs 21,529

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम- गैलेक्सी टैब A9+
  2. मेमोरी: 128जीबी
  3. स्क्रीन का साईज़: 11 इंच
  4. रिज़ॉल्यूशन:1920 x 1200 (WQXGA) पिक्सेल

क्यों खरीदें

  • 7040 एमएएच बैटरी
  • स्टाइलिश लुक
  • हाई परफॉर्मेंस
  • कॉलिंग स्पॉर्ट

क्यों ना खरीदें

  • कोई खास कमी नहीं है।

4. Samsung Galaxy Tab S6 Lite 26.31 cm (10.4 inch)

3D साउंड वाला यह सैमसंग टैबलेट गेमिंग के दौरान और मूवी देखते हुए बेहतरीन एक्सपीरिएंस देने का काम करता हैं। इस Best Tablet को आप अमेज़न ऑफर पर बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

4G नेटवर्क के साथ आने वाले यह सैमसंग गैलेक्सी टैब बड़ी- बड़ी फाइलें मिनटों में डाउनलोड करता हैं। इस बेस्ट सैमसंग टैबलेट को आप Amazon Deals पर 23 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट टैबलेट बेहतरीन फोटो क्लिक करने के लिए 8MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है,जो यूजर्स को काफी पसंद है। Samsung Tab Price: Rs 23,999

स्पेसिफिकेशन

मॉडल का नाम- सैमसंग गैलेक्सी टैब S6 लाइट

मेमोरी: 64 जीबी

स्क्रीन का साईज़: 10.4 इंच

रिज़ॉल्यूशन: 2000 x 1200 (WUXGA+) पिक्सेल

क्यों खरीदें

  • डॉल्बी एटमॉस साउंड
  • 60HZ का रिफ्रेश रेट
  • 7,040mAh बैटरी
  • ऑक्टा-कोर प्रोसेसर

क्यों ना खरीदें

  • यूज़र्स को कमी नहीं लगी

5. Samsung Galaxy Tab A9+ 27.94 cm (11.0 inch) Display

फास्ट और समूथ परफॉर्मेंस वाला यह सैमसंग टैबलेट भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। हाई रिफ्रेश रेट वाले इस बेस्ट टैबलेट को आप गेमिंग के लिए भी आसानी से यूज कर सकते हैं।

इस सैमसंग गैलेक्सी टैब में आपको 11.0 इंच की फुल HD डिस्प्ले मिलती हैं, जिसकी हाई पिक्चर क्वालिटी यूजर्स को काफी पसंद हैं। यह बेस्ट सैमसंग टैबलेट आपको Amazon Sale 2024 पर 25 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रहा हैं। इसके अलावा ये बेस्ट टैबलेट 8GB RAM और 128GB ROM मिलती हैं, जिसकी मदद से आप अपने डिजिटल डेटा को इस टैबलेट में आसानी से सेफ्ली स्टोर कर सकते हैं। Samsung Tab Price: Rs 20,999

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम- गैलेक्सी टैब A9+
  2. मेमोरी: 128 जीबी
  3. स्क्रीन का साईज़: 11.0 इंच
  4. रिज़ॉल्यूशन: 1920 x 1200 (WQXGA) पिक्सेल

क्यों खरीदें

  • 7040 एमएएच बैटरी
  • लाइटवेट और थिन डिजाइन
  • 90HZ का रिफ्रेश रेट
  • वाई फाई कनेक्टिविटी

क्यों ना खरीदें

  • यूज़र्स को कोई परेशानी नहीं लगी

अमेज़न सेल पर बेस्ट सैमसंग टैबलेट के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां अमेज़न स्टोर पर विजिट करें।

Amazon Sale 2024 On Best Samsung Tablet के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल मार्केट से सस्ते में शॉपिंग करने का शानदार मौका हैं। क्योंकि अमेज़न सेल में इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर मिलता हैं। इन सभी Amazon Offers का लाभ उठाकर ग्राहकों बेहद कम कीमत में कोई भी समान खरीद सकते हैं।

2. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी होती है?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को माना जाता हैं। इसके अलावा ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल यानी इंडिपेंडेंस डे सेल भी अमेज़न की दूसरी सबसे बड़ी सेल मानी जाती हैं।

3. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर हैं?

आज अमेज़न सेल पर आपको सबसे बेस्ट Samsung Galaxy Tab पर 41 % का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न सेल में ग्राहको कों क्या-क्या ऑफर मिलते है?

अमेज़न सेल से खरीदारी करन पर ग्राहको को इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी। इन Amazon Deals की मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।