Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

41% तक कम हुई Samsung Tablet की कीमत, अमेज़न सेल का “धुंआधार”ऑफर सुनते ही खुशी से झूम उठे ग्राहक

Amazon Sale 2024 का “धुंआधार” ऑफर! 41% तक कम हुई सबसे बेस्ट Samsung Tablet की कीमत। अगर आप भी सस्ते में टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो यहां आप यहां दिए एडवांस फीचर और हाई परफॉर्मेंस वाले बेस्ट सैमसंग टैबलेट को अमेज़न सेल ऑफऱ पर बेहद कम कीमत में घर बैठे खरीद सकते हैं। लंबे बैटरी बैकअप और 3D साउंड वाले इन बेस्ट टैबलेट को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Tue, 13 Aug 2024 01:50 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 On Best Samsung Tablet

Amazon Sale 2024 का “धुंआधार” ऑफर देख हिल गया पूरा भारत! सबसे बेस्ट Samsung Tablet की कीमत पर मिली 41% की छूट। अगर आप भी एडवांस फीचर और हाई परफॉर्मेंस वाले बेस्ट टेबलेट खरीदने का सोच रहे हैं, तो आप यहां दिए गए लंबे बैटरी बैकअप और 3D साउंड वाले इन सैमसंग टैबलेट को अमेज़न सेल ऑफर पर बेहद कम कीमत में घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस की वजह से यूजर्स ने इन बेस्ट टैबलेट को टॉप रेटिंग दी है।

यहां Amazon Deals पर बेहद कम कीमत में मिल रहे सभी सैमसंग टैबलेट कॉलिंग फीचर के साथ आते हैं, जिसकी मदद से आप इन बेस्ट टैबलेट को मोबाइल फोन की तरह भी यूज कर सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इन सैमसंग गैलेक्सी टैब में आपको हाई क्वालिटी कैमरा मिलती हैं, जो सुपर नाइट मोड के साथ अल्ट्रा-क्लियर तस्वीरें क्लिक करता हैं और 4k अल्ट्रा-क्लियर वीडियो रिकॉर्ड भी करता हैं। लेटेस्ट और स्मार्ट फीचर के साथ आने वाले इन Best Tablet में आपको 5G नेटवर्क मिलता है, जिसकी मदद से आप इनमें बड़ी- बड़ी फाइलें मिनटों में डाउनलोड कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिए गए सबसे बेस्ट सैमसंग टैबलेट पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर बेस्ट सैमसंग टैबलेट (Amazon Sale 2024 On Best Samsung Tablet) कीमत और क्वालिटी

यहां अमेज़न सेल ऑफर पर बेहद सस्ते में मिल रहे सभी सैमसंग गैलेक्सी टैब रिफ्रेश रेट काफी ज्यादा है, जो फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देता है। इन बेस्ट टैबलेट को आप गेमिंग के लिए भी खरीद सकते हैं। इन बेस्ट सैमसंग टैबलेट को आप Amazon Offers पर 41% की छूट पर खरीद सकते है।

1. Samsung Galaxy Tab A9+ 27.94 cm (11.0 inch) Display

एडवांस फीचर वाला यह सैमसंग टैबलेट अपनी फास्ट और समूथ परफॉर्मेंस की वजह से भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। हाई रिफ्रेश रेट वाले इस बेस्ट टैबलेट को आप गेमिंग के लिए भी खरीद सकते है और बेहतरीन गेमिंग का मजा उठा सकते हैं।

इस सैमसंग गैलेक्सी टैब में आपको 8GB RAM और 128GB ROM मिलती हैं, जिसकी मदद से आप अपने डिजिटल डेटा को इस टैबलेट में आसानी से सेफ्ली स्टोर कर सकते हैं। यह बेस्ट सैमसंग टैबलेट आपको Amazon Sale 2024 पर 32 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रहा हैं। इसके अलावा ये बेस्ट टैबलेट वाईफाई कनेक्टिविटी फिचर के साथ आता है, जिसकी मदद से आप इस टैबलेट में सभी OTT एप्स को यूज कर सकते हैं Samsung Tab Price: Rs 18,999.

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम- गैलेक्सी टैब A9+
  2. मेमोरी: 128 जीबी
  3. स्क्रीन का साईज़: 11.0 इंच
  4. रिज़ॉल्यूशन: 1920 x 1200 (डब्ल्यूक्यूएक्सजीए) पिक्सेल

क्यों खरीदें

  • लाइटवेट और थिन डिजाइन
  • वाई फाई कनेक्टिविटी
  • 90HZ रिफ्रेश रेट
  • 7040 एमएएच बैटरी

क्यों ना खरीदें

  • यूज़र्स को कोई परेशानी नहीं लगी

2. Samsung Galaxy Tab S6 Lite 26.31 cm (10.4 inch)

पतले डिजाइन और हल्के वजन के साथ आने वाले इस सैमसंग टैबलेट में आपको डॉल्बी एटमॉस साउंड मिलती हैं, जो आपको गेमिंग के दौरान और मूवी देखते हुए बेहतरीन एक्सपीरिएंस देने का काम करता हैं। इस Best Tablet को आप अमेज़न ऑफर पर बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इस सैमसंग गैलेक्सी टैब में आपको 4G नेटवर्क मिलता है, जिसकी मदद से आप इसमे बड़ी- बड़ी फाइलें मिनटों में डाउनलोड कर सकते हैं। इस बेस्ट सैमसंग टैबलेट को आप Amazon Deals पर 48 प्रतिक्षत के डिस्काउंट प खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट टैबलेट 8MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है, जो FHD (1920 x 1080) 30fps रेजोल्यूशन के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग करता है। Samsung Tab Price: Rs 20,999.

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम- सैमसंग गैलेक्सी टैब S6 लाइट
  2. मेमोरी: 64 जीबी
  3. स्क्रीन का साईज़: 10.4 इंच
  4. रिज़ॉल्यूशन: 2000 x 1200 (WUXGA+) पिक्सेल

क्यों खरीदें

  • ऑक्टा-कोर प्रोसेसर
  • डॉल्बी एटमॉस साउंड
  • 60HZ रिफ्रेश रेट
  • 7,040mAh बैटरी

क्यों ना खरीदें

  • यूज़र्स को कमी नहीं लगी

और पढ़ें: अमेज़न सेल पर बेस्ट 7.5KG वाशिंग मशीन (Amazon Sale 2024 On Best 7.5 KG Washing Machine) पर 40% का डिस्काउंट

3. Samsung Galaxy Tab A9+ 27.94 cm (11.0 inch) Display

90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला यह सैमसंग टैबलेट फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने का काम करता हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इस बेस्ट टैबलेट में आपको 7040 एमएएच बैटरीलाइफ मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इसपर घंटो तक काम कर सकते है।

इस सैसैमसंग गैलेक्सी टैब में आपको 11 इंच की फुल HD डिस्पले मिलती हैं, जिसकी हाई पिक्चर क्वालिटी यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। यह बेस्ट सैमसंग टैबलेट आपको Amazon Offers पर 38 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रहा है। इसके अलावा यह बेस्ट टैबलेट 5G नेटवर्क मिलता है, जिसकी मदद से आप इसमे बड़ी- बड़ी फाइलें और कोई भी मूवी यै कोई भी डेटा आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। Samsung Tab Price: Rs 20,329.

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम- गैलेक्सी टैब A9+
  2. मेमोरी: 128जीबी
  3. स्क्रीन का साईज़: 11 इंच
  4. रिज़ॉल्यूशन:1920 x 1200 (WQXGA) पिक्सेल

क्यों खरीदें

  • कॉलिंग स्पॉर्ट
  • 7040 एमएएच बैटरी
  • स्टाइलिश लुक
  • हाई परफॉर्मेंस

क्यों ना खरीदें

  • कोई खास कमी नहीं है।

4. Samsung Galaxy Tab S9 FE 27.69 cm (10.9 inch) Display

3D साउंड के साथ आने वाला यह सैमसंह टैबलेट बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरिएंस देने का काम करता हैं। फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने वाले इस Best Tablet को आप अमेज़न ऑफर पर कम कीमत में खरीद सकते है।

यह सैसैमसंग गैलेक्सी टैब 6GB RAM और 128GB ROM के साथ आता हैं, जिसकी मदद से आप अपने डिजिटल डेटा को इस टैबलेट में आसानी से सेफ्ली स्टोर कर सकते हैं। इस बेस्ट सैमसंग टैबलेट को आप Amazon Sale 2024 पर आप 29 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट टैबलेट 8 MP रियर कैमरा और 12 MP अल्ट्रा वाइड फ्रंट कैमराके साथ आता हैं, जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद है। Samsung Tab Price: Rs 31,999.

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम- गैलेक्सी टैब S9 FE
  2. मेमोरी: 128 जीबी
  3. स्क्रीन का साईज़: 10.9 इंच
  4. रिज़ॉल्यूशन: 2304 x 1440 (डब्ल्यूक्यूएक्सजीए) पिक्सेल

क्यों खरीदें

  • फ़िंगरप्रिंट स्कैनर
  • 8MP प्राइमरी कैमरा
  • 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा
  • लाइट वेट

क्यों ना खरीदें

  • कोई कमी नहीं

5. Samsung Galaxy Tab S9 FE+ 31.50 cm (12.4 inch) Display

हाई परफॉर्मेंस देने वाला यह सैमसंग टैबलेट अल्ट्रा-क्लियर तस्वीरें क्लिक करने के साथ-साथ 4k अल्ट्रा-क्लियर वीडियो रिकॉर्ड भी करता हैं। इस बेस्ट लैपटॉप को आप गेमिंग के लिए यूज कर सकते हैं।

इस सैमसंग टैबलेट में आपको 8GB RAM और 128GB ROM मिलती है, जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। यह बेस्ट सैमसंग टैबलेट Amazon Deals पर आपको 41 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रहा है। इसके अलावा इस बेस्ट टैबलेट में आपको 12 इंच की फुल HD डिस्पेल और हाई पिक्चर क्वालिटी मिलती हैं, जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसद है। Samsung Tab Price: Rs 35,350.

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम-गैलेक्सी टैब S9 FE+
  2. मेमोरी:128 जीबी
  3. स्क्रीन का साईज़: 10.4 इंच
  4. रिज़ॉल्यूशन: 2000 X 1200 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन

क्यों खरीदें

  • 8000 एमएएच बैटरी
  • डुअल सिम पीएसआईएम + ईएसआईएम
  • डॉल्बी एटमॉस साउंड
  • फास्ट चार्जींग
  • वाई फाई कनेक्टिविटी

क्यों ना खरीदें

  • यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

अमेज़न सेल पर बेस्ट सैमसंग टैबलेट के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां अमेज़न स्टोर पर विजिट करें।

Amazon Sale 2024 On Best Samsung Tablet के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल मार्केट से सस्ते में शॉपिंग करने का शानदार मौका हैं। क्योंकि अमेज़न सेल में इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर मिलता हैं। इन सभी Amazon Offers का लाभ उठाकर ग्राहकों बेहद कम कीमत में कोई भी समान खरीद सकते हैं।

2. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी होती है?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को माना जाता हैं। इसके अलावा ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल यानी इंडिपेंडेंस डे सेल भी अमेज़न की दूसरी सबसे बड़ी सेल मानी जाती हैं।

3. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर हैं?

आज अमेज़न सेल पर आपको सबसे बेस्ट Samsung Galaxy Tab पर 41 % का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न सेल में ग्राहको कों क्या-क्या ऑफर मिलते है?

अमेज़न सेल से खरीदारी करन पर ग्राहको को इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी। इन Amazon Deals की मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।