Move to Jagran APP

Amazon Sale का धमाका ऑफर! हाई परफॉर्मेंस वाले Mini Laptops खरीदें 55% तक की छूट पर, अब गेमिंग का मजा होगा डबल

Amazon Sale पर 55% तक की छूट मिल रहे हैं मिनी लैपटॉप जिनकी मदद से आप अपनी पसंद का कोई भी गेम खेल और कोई भी फिल्म भी देख सकते हैं। इन Mini Laptops की क्वालिटी जबरदस्त है। ये बिना हैंग करें किसी काम को मिनटों में कर सकते हैं।

By Chhaya SharmaEdited By: Chhaya SharmaPublished: Mon, 05 Jun 2023 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 12:44 PM (IST)
Amazon Sale On Best Mini Laptops In India

Amazon Sale On Mini Laptops: अगर आप अपने लिए किसी अच्छे लैपटॉप को लेने का सोच रहे हैं, जिस पर आप गेमिंग और एंटरटेनमेंट का मजा ले सके, तो हम आपके लिए लाये हैं ये अमेज़न की छप्परफाड़ सेल की जानकारी, जिस पर आपको 55% तक की छूट पर मिल रहे हैं बेस्ट मिनी लैपटॉप, जिन्हें लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया गया हैं।

वैसे तो भारत में कई अच्छे मिनी लैपटॉप अवेलेबल हैं। लेकिन यहां Amazon Sale Today पर दिए गए सभी मिनी लैपटॉप को यूजर्स ने काफी अच्छी रेटिंग दी हैं, क्योंकि इनकी क्वालीटी इतनी टॉप क्लास हैं, जिसकी वजह से ये बिना हैंग किये आपके गेमिंग और एंटरटेनमेंट के मजे को डबल कर देते हैं। इन पर आप ऑनलाइन क्लास भी ले सकते हैं। इन Mini Laptops को आप अमेज़न डिल पर भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Amazon Sale On Mini Laptops: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

इस लिस्ट में दिए गये सभी मिनी लैपटॉप को बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं, जिसकी वजह से ये बिना परेशानी के सालो साल चलते हैं। इसी वजह से इन Mini Laptops का नाम बैस्ट मिनी लैपटॉप की लिस्ट में शुमार हैं। इनमें आपको जबरदस्त बैटरी लाइफ और फुल HD डिस्प्ले मिलती हैं और साथ ही कई आई प्रोटेक्शन फीचर्स भी मिलते हैं। ये मिनी लैपटॉप प्रोफेशनल औप पर्सनल दोनो कामों के लिए परफ्केट हैं। Amazon Sale Offers के जरिए आप इन्हें 55% तक की छूट की मदद से बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

Lenovo IdeaPad D330 Intel Celeron N4020 10.1' Detachable Laptop

इस लेनोवो लैपटॉप की क्वालिटी बहुत जबरदस्त हैं। यूजर्स ने इसे 5 से में से 4 स्टार की रेटिंग दी है। यह Lenovo Laptop एंटी ग्लेयर स्क्रीन के साथ आता हैं, जो आपकी आखों को खराब होने से बचाता है।

इस Mini Laptop में रैम मेमोरी स्थापित आकार 4GB है। यह डिटैचेबल लैपटॉप आईपीएस टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसका हार्ड डिस्क साइज 128 GB है। इसकी असली कीमत 32,090 है, लेकिन Amazon Sale 2023 पर यह आपको 19% की छूट पर मिल रहा है। Lenovo Laptop Price: Rs 25,990

Dell Inspiron 7420 2in1 Laptop

यह डेल लैपटॉप काफी बेहतरीन क्वालिटी के Dell Mini Laptop में से एक हैं। इस पर आप कोई भी गेम आसानी से खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह प्रोफेशनल वर्क के लिए भी अच्छा ऑप्शन है।

इस Dell Laptop में आपको 8 जीबी और 256 जीबी एसएसडी मिलती है। यह 14 इंच डिस्पले साइज के साथ आता हैं। इसकी बैटरी लाइफ भी बहुत अच्छी हैं। Amazon Offers पर आपको इस पर 25% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।Dell Mini Laptop Price: Rs 53,490

Xiaomi NotebookPro 11th Gen 14 inch Laptop

Amazon Deals पर बेहद सस्ते में मिल रही यह Mini Laptop बेहद पसंदीदा लैपटॉप में से एक हैं। इसकी शानदार डिस्पले क्वालिटी आपके एंटरटेनमेंट के मजे को बढ़ा देगी।

इस Xiaomi laptop को आप अपने प्रोफेशनल वर्क के लिए भी यूज कर सकते हैं। इसमें आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इसे घंटो चला सकते हैं। इससकी बैटरी चार्जिंग स्पीड भी बहुत तेज है। इसे आप 27% तक के डिस्काउंट के साथ घर ला सकते हैं। Xiaomi Mini Laptop Price: Rs 50,999

Acer One 14 Business Laptop

यह मिनी लैपटॉप आहर किसी के लिए बेहतरीन ऑपशन हैं। इस Acer Mini Laptop मे आपको हाई पर्फोर्मेंस मिलता है।

इस Acer Laptop की बैटरी लाइफ भी काफी अच्छी हैं। यह स्टोडेंटस के लिए अच्छा ऑप्शन हैं। इसकी असली कीमत 36999 है, लेकिन Amazon Sale पर यह आपको 14% की छूट पर मिल रहा है। Acer Laptop Price: Rs 32,000

Lenovo IdeaPad Slim 3 Chromebook 14 FHD Touchscreen Laptop

यह Lenovo Laptop कई बेहतरीन फीचर्स के साथ हैं। इस पर आप अपनी पसंद का कोई भी गेम खेल सकते हैं। इसके अलावा यह प्रोफेशनल वर्क के लिए भी अच्छा ऑप्शन हैं।

इसमें Mini Laptop में आपको आईपीएस टेक्नोलॉजी और टच स्क्रीन जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसकी बैटरी पावर अच्छी हैं,जो चार्ज करने के बाद 10 घंटो तक चलती हैं। Amazon Sale 2023 पर आप इसे 53% के धमाकेदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। Lenovo Mini Laptop Price: Rs 18,990

Amazon Sale On Mini Laptops: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.