Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाथ धोकर पीछे पड़ने वाली डील! Rainy Season में Waterproof Shoes पर Amazon कर रहा ऑफर्स की बारिश

Amazon Sale on Waterproof Shoes - अगर आप बरसात के मौसम में एक वॉटरप्रूफ शूज की खरीददारी करना चाहते हैं तो आपको अमेजन के इस नए डिस्काउंट ऑफर्स की जांच करनी चाहिए जो 58 प्रतिशत तक बचाने का मौका दे रहा है।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Deepak Kumar PandeyUpdated: Wed, 21 Jun 2023 10:51 AM (IST)
Hero Image
Amazon Sale on Waterproof Shoes for Rainy Season

Amazon Sale on Waterproof Shoes for Rainy Season: भारत के कई हिस्सों में मानसून ने दस्तक दे दी है और कई हिस्सों में तो बारिश भी शुरू हो गई है। इस सीजन में कई इलाके ऐसे होते हैं, जहां जल जमाव की समस्या बहुत ज्यादा होती है। ऐसे में यदि आपका शूज लेदर का है या फिर वह वाटरप्रूफ नहीं है तो समस्या खड़ी हो जाती है। बस इसी समस्या से निपटने के लिए लोगों को इस मौसम में Waterproof Shoes पहनने की सलाह दी जाती है और अब एक नई Amazon Deals के साथ इसकी खरीददारी और भी ज्यादा आसान और बचत वाली हो गई है।

दरअसल इस वक्त लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर एक नया Amazon Sale चल रहा है, जो कि Rainy Season में Waterproof Shoes की खरीद पर भारी Discount की पेशकश कर रही है। इस Amazon Sale Today की बात यह है कि आप चुनिंदा बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। इस सेल के साथ उपलब्ध सभी Shoes For Mens अच्छी क्वालिटी के मैटेरियल से बने हैं और काफी टिकाऊ हैं।

Amazon Sale on Adidas and Nike Shoes की भी करें जांच.

Rainy Season के लिए Waterproof Shoes पर Amazon Sale का डिस्काउंट ऑफर

आपको बता दें कि इस Amazon Deals के साथ रेनी सीजन वाले शूज की एक लंबी रेंज पर ऑफर उपलब्ध है, लेकिन हम यहां पर आपको कुछ चुनिंदा व टॉप रेटेड विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आइए इस Amazon Sale Today के बारे में विस्तार से जानते हैं।

1. Bacca Bucci Men's HUNTER 2.0 boots - 50% Off

इस Bacca Bucci Waterproof Shoes को तीन साइज के साथ पेश किया जाता है। यूं तो इसकी एमआरपी 2,999 रुपए है, लेकिन यदि आप इसकी खरीददारी Amazon Offers के साथ करते हैं तो 50 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। Bacca Bucci Shoes Price: Rs 1,499.

2. Unistar Anti-Skid High Water Resistant Shoes - 42% Off

लाइटवेट में आने वाले इस Unistar Shoes को 5 साइज में पेश किया जाता है। यूं तो इसकी एमआरपी 2,829 रुपए है, लेकिन Amazon Sale के साथ इस Shoes For Mens की खरीद पर 42 प्रतिशत तक का Discount है। Unistar Shoes For Mens Price: Rs 1,649.

3. Allen Cooper 1156 Mens Safety Shoes - 25% Off

इस Allen Cooper Safety Shoes को विभिन्न लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिएक कुल 7 साइज में पेश किया जाता है। यूं तो इसकी एमआरपी 2,625 रुपए है, लेकिन Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 25 प्रतिशत तक का डिस्काउंट है। Allen Cooper Shoes Price: Rs 1,980.

4. Leo Light Weight Breathable Knitted Mesh Shoes - 58% Off

इस Leo Shoes को 2 कलर विकल्प और 4 साइज में पेश किया जाता है। यूं तो इस Shoes For Mens की वास्तविक कीमत 1,599 रुपए है, लेकिन Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 58 प्रतिशत तक का Discount है। Leo Shoes For Mens Price: Rs 669.

5. Columbia Men's Waterproof Shoes - 10% Off

इस Columbia Men's Shoes को 3 साइज और कुल 10 कलर विकल्प में पेश किया जाता है। यूं तो इसकी एमआरपी 8,999 रुपए है, लेकिन Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 900 रुपए की बचत किया जा सकता है। Columbia Waterproof Shoes Price: Rs 8,099.

अमेजन पर सभी Waterproof Shoes की जांच करें.

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।