Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सस्ते से भी सस्ता ऑफर! अमेज़न Prime Day डील्स पर ₹22,901 तक कम हुई Apple iPad की कीमत! देख खुशी से झूम उठे ग्राहक

Amazon Prime Day Sale 2024 पर लगा ऑफर का मेला! बेहद कम हुई Apple iPad की कीमत अगर आप भी आईपैड प्रो या आईपैड एयर की तलाश कर रहे हैं तो आप यहां दिए गए एप्पल टैबलेट को 13% की छूट पर खरीद सकते हैं। एप्पल आईपैड के आलावा प्राइम डे कि अमेजन सेल ऑफर पर आपको टीवी वॉशिंग मशीन लैपटॉप और रेफ्रिजरेटर भी बंपर ऑफर पर मिल रहे हैं।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Sun, 21 Jul 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
Prime Day Deals 2024 On Best Apple iPad

Amazon Sale 2024 दे रहा हैं ग्राहकों कों 13% की छूट पर सबसे बेस्ट Apple iPad खरीदें का मौका! जी हां, दरअसल आज 20 जुलाई शनिवार से प्राइम-डे सेल की शुरूआत हो चुकी हैं, जो कल यानी 21 जुलाई रविवार तक रहेगी। इन प्राइम-डे अमेज़न सेल ऑफर पर टीवी, वॉशिंग मशीन, लैपटॉप और रेफ्रिजरेटर जैस कई बड़े -बड़े इलेक्ट्रॉनिक आइटम, होम डेकोर, फैशन के साथ-साथ ब्यूटी प्रोडक्ट पर भी भारी झोली भर-भर के डिसकाउंट मिल रहे हैं। इन सभी अमेजिंग डील्स डील्स का फायदा सभी प्राइम मेंबर्स घर बैठे खरीदारा कर के उठा सकते हैं।

यहां Amazon Deals पर बेहद कम कीमत में मिल रहे सभी एप्पल आईपैड बेहद एडवांस फीचर्स और लेटेस्ट टेक्नलॉजी के साथ आते हैं, जिसकी वजह से यूजर्स द्वारा इन एप्पल टैबलेट को भारत में काफी ज्यादा खरादी जाता हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इन आईपैड प्रो या आईपैड एयर को आप बच्चों की पढ़ाई के लिए या गेमर्स गेमिंग के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं। बता दें कि अमेज़न प्राइम डे सेल पर SBI बैंक और ICICI बैंक से Apple Tablet खरीदने करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट और नॉ कॉस्ट EMI ऑफर की सुविधा भी मिल रही हैं। इसके असके 5000 रूपये तक की शॉपिंग करने पर धमाकेदार कैशबैक भी आपको मिलने वाले हैं। तो चलिए नजर डालते हैं प्राइम डे पर मिल रहे एप्पल आईपैड के अमेज़न ऑफर की जानकार पर

अमेज़न Prime Day Deals 2024 पर 13% छूट पर बेस्ट एप्पल आईपैड

प्राइम डे की अमेज़न सेल में आपको पर आपको बड़े बड़े प्रोडक्ट पर 50 हजार रूपये तक की बचत का मौका मिल रहा हैं। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर, डिफेक्टिव प्रोडक्ट पर इजी रिटर्न्स, डिलीवरी के बाद पैसे देने की सुविधा और खरीदारी पर फ्री डिलीवरी जैसी कई सुविधा भी अमेज़न के खास प्राइम मेंबर को दी जा रही हैं। इतना ही नहीं प्राइम-डे Amazon Offer पर आपको नयू लॉन्च प्रोडक्ट पर भी कई सारे ऑफर्स और डिस्काउंट मिल सकते हैं। यहां दिए गए सभी ऑफर्स और डिस्काउंट का फायदा उठाकर आप आसानी से बेहद सस्त में एप्पल टैबलेट खरीद सकते

1. Apple iPad Pro 12.9″ (6th generation) with M2 chip

6वीं जनरेशन वाला यह एप्पल आईपैड अपनी हाई परफॉर्मेंस की वजह से यूजर्स को काफी पसंद हैं। एडवांस फीचर वाले इस आईपैड प्रो में आपको फुल HD डिस्प्ले और हाई पिक्चर क्वालिटी मिलती हैं, जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैँ।

यह एप्पल टैबलेट को आप बच्चों की पढ़ाई के लिए खरीद सकते हैं। यह बेस्ट एप्पल आईपैड आपको Amazon Sale 2024 पर 13 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा हैं। इस बेस्ट टैबलेट इन इंडिया में आपको वाईफाई कनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इसे आसानी से अपने स्मार्ट टीवी और लैपटॉप से भी कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा यह आईपैड प्रो पुरे दिन चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ आता हैं, जिसकी मदद से आप इसे आसानी से घंटो यूज कर सकते हैं। Apple Tablet Price: Rs 1,59,999. B0BJMN32Y2

स्पेसिफिकेशन

  1. मेमोरी स्टोरेज - 1 टीबी
  2. स्क्रीन का आकार 12.9 इंच
  3. ऑपरेटिंग सिस्टम - iPadOS
  4. स्पेशल फीचर्स -  वाईफाई कनेक्टिविटी 

क्यों खरीदें ?

  • M2 चिप
  • लिक्विड रेटिना XDR डिस्प्ले
  • वाई-फाई कनेक्टिविटी
  • पूरे दिन की बैटरी लाइफ

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गयी है।

2. Apple iPad Air 11″ (M2): Liquid Retina display

एडवांस फीचर्स वाला यह एप्पल आईपैड प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों कामों के लिए बेस्ट हैं। इंटरनेट सर्विस को एक्सेस करने के लिए यह आईपैड एयर वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस एप्पल आईपैड को आप अमेज़न प्राइम डे सेल पर आसानी से खरीद सकते हैं।

इस एप्पल टैबलेट में आपको 12MP का फ्रंट कैमरा और 12MP का बैक कैमरा मिलता है, जो यूजर्स को काफी जियादा पसंद हैँ। इस बेस्ट एप्पल आईपैड को आप Amazon Deals पर 3 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर घर बैठे खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह आईपैड एयर टच आईडी के साथ आता हैं, जो फोन की सेफ्टी के लिए बेस्ट हैं। यूजर्स ने इस टैबलेट को टॉप रेटिंग दी है। Apple Tablet Price: Rs 57,900. B0D3J7HK59

स्पेसिफिकेशन

  1. मेमोरी स्टोरेज - 128GB
  2. स्क्रीन का आकार 11 इंच
  3. डिस्प्ले रेज़ोल्यूशन - 2360 x 1640 पिक्सेल
  4. स्पेशल फीचर्स - वाई-फाई 6E

क्यों खरीदें ?

  • लिक्विड रेटिना डिस्प्ले
  • 12MP फ्रंट कैमरा / 12MP बैक कैमरा
  • पूरे दिन की बैटरी लाइफ
  • टच आईडी

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है।

और पढ़ें: अमेज़न प्राइम डे पर ट्रेंडी साउंडबार (Amazon Prime Day On trendy soundbars) पर 74% का डिस्काउंट

3. Apple iPad mini (6th generation) with A15 Bionic chip

A15 बायोनिक चिप के साथ आने वाला यह एप्पल आईपैड फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने का काम करता हैं। वाई-फाई कनेक्टिविटी की मदद से आप इस आईपैड मिनी में सभी OTT एप्स को आसानी से डाउंलोड कर सकते हैं।

इस एप्पल आईपैड में आपको 12MP वाइड कैमरा और सेंटर स्टेज के साथ 12MP अल्ट्रा वाइड फ्रंट कैमरा मिलता हैं, जिसकी मदद से आप बेहतरीन क्लियरिटी के साथ फोटो क्लिक करते हैं। यह बेस्ट एप्पल आईपैड को आप Amazon Offers पर 3 प्रतिक्षत के छूट पर मिल रहा हैं। इसके अलावा इस आईपैड मिनी की रिफ्रेश रेट काफी अच्छा हैं, जिसकी वजह से यह टैबलेट हैंग नहीं होता और बिना परेशानी के स्मूथ परफॉर्मेंस देता है। Apple Tablet Price: Rs 48,399. B09G93K5D5

स्पेसिफिकेशन

  1. मेमोरी स्टोरेज - 64 GB
  2. स्क्रीन का आकार 8.3 इंच
  3. ऑपरेटिंग सिस्टम - iOS 14
  4. स्पेशल फीचर्स - टच आईडी

क्यों खरीदें ?

  • A15 बायोनिक चिप
  • लिक्विड रेटिना डिस्प्ले
  • वाई-फाई 6,
  • 12MP फ्रंट/12MP बैक कैमरा

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गयी है।

4. Apple iPad Pro 11″ (M4): Ultra Retina XDR display

अल्ट्रा रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आने वाला यह एप्पल आईपैड यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैँ। हाई परफॉर्मेंस वाले इस आईपैड प्रो को आप अमेज़न प्राइम डे सेल पर बेहद कम कीमत में घर बैठे खरीद सकते हैँ।

इस एप्पल आईपैड में आपको 12MP का फ्रंट कैमरा और 12MP का बैक कैमरा मिलता है, जो हाई क्वालिटी की फोटो क्लिक करता हैं। इस बेस्ट एप्पल आईपैड को आप Amazon Sale 2024 पर 2 प्रतिक्षत का ऑफर खरीद सकते हैं। इसके अलाव हाई रेफ्रेश रेट वाला यह आईपैड प्रो गेमिंग के लिए सबसे अच्छा चुनाव हैं। यूजर्स ने इस टैबलेट को टॉप रेटिंग दी है। Apple Tablet Price: Rs 97,900. B0D3J8W62R

स्पेसिफिकेशन

  1. मेमोरी स्टोरेज - 256 GB
  2. स्क्रीन का आकार 11 इंच
  3. डिस्प्ले रेज़ोल्यूशन- 2420 x 1668 पिक्सेल
  4. स्पेशल फीचर्स - वाई-फाई 6E

क्यों खरीदें ?

  • अल्ट्रा रेटिना XDR डिस्प्ले
  • लैंडस्केप 12MP फ्रंट कैमरा
  • 12MP बैक कैमरा,
  • LiDAR स्कैनर

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गयी है।

5. Apple iPad Air 13″ (M2): Liquid Retina display

हाई एडवांस सेफ्टी फीचर्स की वजह से इस एप्पल आईपैड को यूजर्स नेॉ टॉप रेटिंग दी है। इस आईपैड एयर में आपको वाई फाई कनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इसे आसानी से यूज कर सकते है।

इस एप्पल आईपैड में आपको फोटोग्राफी के लिए यह 12MP वाइड बैक कैमरा, 12MP अल्ट्रा वाइड फ्रंट कैमरा सेंटर स्टेज मिलता हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद हैं।यह बेस्ट एप्पल आईपैड आपको Amazon Deals पर 3 प्रतिक्षत के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस आईपैड एयर में आपको 128GB स्टोरेज मिलती हैं, जो आपके डेटा को पूरी तरह से सेफ रखने का काम करती है। Apple Tablet Price: Rs 77,900. B0D3J9K3NS

स्पेसिफिकेशन

  1. मेमोरी स्टोरेज - 128 GB
  2. स्क्रीन का आकार 13 इंच
  3. स्पेशल फीचर्स - 4K वीडियो क्वालिटी
  4. डिस्प्ले रेज़ोल्यूशन- 2732 x 2048 पिक्सेल

क्यों खरीदें ?

USB-C चार्ज केबल

वाईफाई कनेक्टिविटी

लंबी बैटरी लाइफ

12MP वाइड बैक कैमरा

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गयी है।

अमेज़न प्राइम डे सेल पर बेस्ट एप्पल आईपैड के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें।

Amazon Prime Day Sale 2024 On Best Apple iPad के बारे में पुछे जाने वाले सवाल

1. साल 2024 में अमेज़न प्राइम डे सेल कब शुरू हो रही है?

अमेज़न ने प्राइम डे सेल की डेट जारी कर दी हैं, इस साल 2024 में प्राइम डे सेल 20 जुलाई दिन शनिवार से शुरू होने जा रही है और 21 जुलाई रविवार तक रहेगी।

2. क्या प्राइम डे सेल सभी के लिए हैं?

जी नहीं, अमेज़न प्राइम डे के ऑर्फर्स और डिस्काउंट का फायदा सिर्फ वो लोग उठा सकते हैं, जिनके पास अमेज़न की प्राइम मेंबरशिप हैं। अगर आप भा प्राइम डे सेल का लाभ उठाना चाहते है, तो प्राइम मेंबरशिप ले सकते है, जिसके सब्सक्रिप्शन की कीमत 1,499 रुपये है।

3. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

4. अमेज़न प्राइम डे सेल 2024 में क्या बैंक ऑफर्स हैं?

प्राइम-डे सेल में SBI बैंक और ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा हैं इसके अलावा कई बड़े-बड़े प्रोडक्ट पर नॉ कॉस्ट EMI ऑफर की सुविधा मिल रही है।

5. अमेज़न सेल में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

Amazon Deals से खरीदारी करन पर ग्राहको को इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसकी मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।