Move to Jagran APP

Weekly Career Horoscope 16 to 22 June 2024: इन राशियों को करियर में मिलेगी सफलता, मन होगा प्रसन्न, पढ़ें राशिफल

राशिफल के अनुसार 16 जून से 22 जून 2024 का तक यह सप्ताह करियर की दृष्टि से सभी राशियों के लिए मिला-जुला रह सकता है। साप्ताहिक करियर राशिफल के अनुसार इस सप्ताह कुछ राशियों को मनचाहा करियर प्राप्त होगा। वहीं कुछ राशि जातक करियर के लिए विदेश की यात्रा कर सकते हैं और विशिष्ट पद से सम्मानित हो सकते हैं। आइए पढ़ते हैं साप्ताहिक करियर राशिफल।

By Jagran News Edited By: Kaushik Sharma Updated: Sat, 15 Jun 2024 05:56 PM (IST)
Hero Image
Weekly Career Horoscope 16 to 22 June 2024 पढ़िए साप्ताहिक करियर राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Career Horoscope 16 to 22 June 2024: राशिफल के अनुसार, 16 जून से 22 जून 2024 का तक यह सप्ताह करियर की दृष्टि से सभी राशियों के लिए मिला-जुला रह सकता है। साप्ताहिक करियर राशिफल के अनुसार, इस सप्ताह कुछ राशियों को आगामी समय में बड़ी सफलता मिल सकती है। वहीं, कुछ राशि जातक करियर के लिए विदेश की यात्रा कर सकते हैं और विशिष्ट पद से सम्मानित हो सकते हैं। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं साप्ताहिक करियर राशिफल।

मेष साप्ताहिक करियर राशिफल (Aries Weekly Career Horoscope)

करियर को लेकर इस सप्ताह आपको सफलता मिलना मुश्किल दिखाई पड़ रहा है। आपके अंक आपके विपरीत जा रहे हैं। इसलिए हताश और निराश न हो। अपनी मेहनत करते रहें। आगामी समय में आपको बड़ी सफलता मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Weekly Horoscope 16 to 22 June 2024: परिवार में होंगे मांगलिक कार्य, कार्यक्षेत्र में मिलेगी आर्थिक मदद, पढ़ें राशिफल

वृषभ साप्ताहिक करियर राशिफल (Taurus Weekly Career Horoscope)

इस सप्ताह करियर की दृष्टि से आपको बड़ी सफलता मिलती दिखाई देगी। आप विदेश आदि की यात्रा भी कर सकते हैं। करियर में सफलता के लिए यह समय आपका अच्छा रहने वाला है।

मिथुन साप्ताहिक करियर राशिफल (Gemini Weekly Career Horoscope)

करियर की दृष्टि से यह सप्ताह महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपका मनचाहा करियर आपको प्राप्त होगा। किसी विशिष्ट व्यक्ति के संपर्क में आने से विशिष्ट पद से आप सम्मानित हो सकते हैं।

कर्क साप्ताहिक करियर राशिफल (Cancer Weekly Career Horoscope)

करियर में इस सप्ताह आपको अभी और इंतजार करने की आवश्यकता है। मनचाही सफलता मिलने में अभी समय लगेगा। हताश और निराश न हो। अपने कार्य के प्रति समर्पित रहें।

सिंह साप्ताहिक करियर राशिफल (Leo Weekly Career Horoscope)

करियर को लेकर इस सप्ताह आपको सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। आपके द्वारा किया गया परिश्रम इस सप्ताह आपको बड़ी सफलता दिला सकता है। साथ ही विदेश जाने के योग बन सकते है।

कन्या साप्ताहिक करियर राशिफल (Virgo Weekly Career Horoscope)

करियर को लेकर इस सप्ताह चिंता करने की जरूरत नहीं है। आपका परिश्रम का परिणाम इस सप्ताह आपको मिल सकता है। साथ ही मनचाहे करियर में सफलता मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। किसी नए कार्य की योजना भी आपके मन में आ सकती है।

तुला साप्ताहिक करियर राशिफल (Libra Weekly Career Horoscope)

करियर को लेकर इस सप्ताह चिंता करने की जरूरत नहीं है। आपका परिश्रम का परिणाम इस सप्ताह आपको मिल सकता है। साथ ही मनचाहे करियर में सफलता मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। किसी नए कार्य की योजना भी आपके मन में आ सकती है।

वृश्चिक साप्ताहिक करियर राशिफल (Scorpio Weekly Career Horoscope)

इस सप्ताह करियर को लेकर आप उलझ सकते हैं। आपके सामने कई ऑप्शन आएंगे, जिस कारण आपका मन विचलित हो सकता है। आपका कार्यक्षेत्र बदल सकता है, परंतु करियर में इस सप्ताह सफलता मिलने में कुछ शंका बनी रहेगी। विरोधी वर्ग आपका होता हुआ कार्य बिगड़ सकता है।

धनु साप्ताहिक करियर राशिफल (Sagittarius Weekly Career Horoscope)

करियर को लेकर इस सप्ताह आपको बड़ी सफलता मिलने की आशा नहीं करना चाहिए, क्योंकि भाग्य इस समय आपका साथ नहीं दे रहा लेकिन सप्ताह के उत्तरार्ध में किसी विशेष व्यक्ति के संपर्क में आने से आपका काम बन सकता है।

मकर साप्ताहिक करियर राशिफल (Capricorn Weekly Career Horoscope)

करियर को लेकर यह सप्ताह आपको अपने से बड़े अधिकारियों व्यवहार अच्छा रखना होगा। खासकर वाणी पर संयम रखें। नहीं तो आपका बनता हुआ काम बिगड़ सकता है। सप्ताह के उत्तरार्ध में सफलता मिलने के योग हैं।

कुंभ साप्ताहिक करियर राशिफल (Aquarius Weekly Career Horoscope)

करियर की दृष्टि से यह सप्ताह महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपका मनचाहा करियर आपको प्राप्त होगा। किसी विशिष्ट व्यक्ति के संपर्क में आने से विशिष्ट पद से आप सम्मानित हो सकते हैं।

मीन साप्ताहिक करियर राशिफल (Pisces Weekly Career Horoscope)

इस सप्ताह करियर के लिए आप किसी विशेषज्ञ से मिल सकते हैं। आप करियर में कुछ उलझन महसूस कर रहे हैं, जिस कारण आप डिसीजन नहीं ले पा रहे हैं कि आपको कौन सा क्षेत्र चुनना चाहिए। इसलिए किसी विशेष व्यक्ति से सलाह ले और अत्यधिक परिश्रम करें। सफलता प्राप्त होगी।

यह भी पढ़ें: Weekly Finance Horoscope 16 to 22 June 2024: इन राशियों के जातक को मिलेगा मनचाहा रोजगार, यहां पढ़ें राशिफल

अस्वीकरण: ''इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है''।