Move to Jagran APP

Weekly Career Horoscope 21 to 27 July 2024: इन राशियों को मिलेगा मनचाहा करियर, परीक्षा में होंगे सफल, पढ़ें राशिफल

राशिफल के अनुसार जुलाई का यह सप्ताह करियर की दृष्टि से सभी राशियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला है। साप्ताहिक करियर राशिफल के अनुसार इस सप्ताह कुछ राशि जातक करियर को लेकर भाग्यशाली साबित होंगे और कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिल सकता है। वहीं कुछ राशियों को करियर को लेकर इस सप्ताह अभी और इंतजार करना पड़ेगा। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं साप्ताहिक करियर राशिफल।

By Jagran News Edited By: Kaushik Sharma Updated: Sun, 21 Jul 2024 05:32 PM (IST)
Hero Image
Weekly Career Horoscope 21 to 27 July 2024 पढ़िए साप्ताहिक राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Career Horoscope 21 to 27 July 2024: राशिफल के अनुसार 21 से 27 जुलाई 2024 तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। साप्ताहिक करियर राशिफल के अनुसार, इस सप्ताह कुछ राशियों को कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने की उम्मीद है, तो वहीं कुछ राशियों को करियर में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं साप्ताहिक करियर राशिफल।

यह भी पढ़ें: Weekly Love Horoscope 21 to 27 July 2024: प्यार के मामले में न करें जल्दबाजी, पार्टनर का रखें ख्याल, पढ़ें लव राशिफल

मेष साप्ताहिक करियर राशिफल (Aries Weekly Career Horoscope)

करियर को लेकर प्रयास कर रहे लोगों को इस सप्ताह शानदार सफलता मिलेगी। करियर में इस सप्ताह आपको आपका मनचाहा कार्य मिल सकता है।

वृषभ साप्ताहिक करियर राशिफल (Taurus Weekly Career Horoscope)

करियर को लेकर प्रयास कर रहे लोगों को इस सप्ताह शानदार सफलता मिलेगी। करियर में इस सप्ताह आपको आपका मनचाहा कार्य मिल सकता है।

मिथुन साप्ताहिक करियर राशिफल (Gemini Weekly Career Horoscope)

करियर को लेकर इस सप्ताह आपको बड़ी सफलता मिलने की आशा नहीं करना चाहिए, क्योंकि भाग्य इस समय आपका साथ नहीं दे रहा लेकिन सप्ताह के उत्तरार्ध में किसी विशेष व्यक्ति के संपर्क में आने से आपका काम बन सकता है।

कर्क साप्ताहिक करियर राशिफल (Cancer Weekly Career Horoscope)

करियर को लेकर इस सप्ताह आपको अभी और इंतजार करना पड़ेगा। आप जिस सफलता के लिए प्रयास कर रहे हैं। उसे पाने में अभी समय लगेगा प्रयास जारी रखें। हताश और निराश न हो। आपकी मेहनत का परिणाम जल्द ही आपको प्राप्त होगा।

सिंह साप्ताहिक करियर राशिफल (Leo Weekly Career Horoscope)

करियर के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आपको आपका मनचाहा करियर मिल सकता है तथा करियर संबंधी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी, जिस कारण मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या साप्ताहिक करियर राशिफल (Virgo Weekly Career Horoscope)

करियर  को लेकर इस सप्ताह  आप भाग्यशाली साबित होंगे। आप जिस क्षेत्र में प्रयास कर रहे हैं। उसमें आपको सफलता मिलेगी। साथ ही कार्य के संबंध में विदेश यात्रा आदि का योग बन सकता है। आपका मन प्रसन्न रहेगा।

 

तुला साप्ताहिक करियर राशिफल (Libra Weekly Career Horoscope)

करियर को लेकर इस सप्ताह आपको अत्यधिक परिश्रम करना होगा। फिर भी मनचाही सफलता मिलने में संदेह है। यह सप्ताह आपका परिश्रम से भरा रहेगा।

वृश्चिक साप्ताहिक करियर राशिफल (Scorpio Weekly Career Horoscope)

करियर की दृष्टि से यह सप्ताह कोई नई उम्मीद लेकर आने वाला है। हो सकता है आप अपने कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करने का विचार बना ले। किसी की सलाह पर और यह आपके लिए लाभदायक भी रहेगा।

धनु साप्ताहिक करियर राशिफल (Sagittarius Weekly Career Horoscope)

इस सप्ताह आपको अपने करियर के लिए कुछ दिन और इंतजार करना पड़ सकता है। आप जिस प्रकार का कार्य चाहते हैं और सफलता चाहते हैं उसमें अभी विलंब है। हताश और निराश न हो। मेहनत करते रहें। सफलता निश्चित मिलेगी ।

मकर साप्ताहिक करियर राशिफल (Capricorn Weekly Career Horoscope)

करियर को लेकर इस सप्ताह आप भाग्यशाली साबित होंगे। आप जिस क्षेत्र में प्रयास कर रहे हैं। उसमें आपको सफलता मिलेगी। साथ ही कार्य के संबंध में विदेश यात्रा आदि का योग बन सकता है। आपका मन प्रसन्न रहेगा।

कुंभ साप्ताहिक करियर राशिफल (Aquarius Weekly Career Horoscope)

करियर के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आपको आपका मनचाहा करियर मिल सकता है तथा करियर संबंधी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी, जिस कारण मन प्रसन्न रहेगा।

मीन साप्ताहिक करियर राशिफल (Pisces Weekly Career Horoscope)

यह सप्ताह करियर की दृष्टि से नौकरी आदि के लिए प्रयास कर रहे लोगों के लिए कुछ परेशानी भरा रह सकता है। आप जिस कार्य के लिए प्रयास कर रहे हैं। उसमें आपको सफलता मिलना इस सप्ताह है मुश्किल लगता है। साथ ही स्वास्थ्य को लेकर भी आप परेशान रह सकते हैं ।

यह भी पढ़ें: Weekly Horoscope 21 to 27 July 2024: सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? पढ़ें राशिफल


अस्वीकरण: ''इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है''।