Move to Jagran APP

Aaj Ka Love Rashifal 01 March 2024: मजबूत होंगे रिश्ते, बना रहेगा आपसी प्यार, पढ़िए दैनिक राशिफल

राशिफल के मुताबिक 01 मार्च 2024 शुक्रवार का यह दिन सभी राशियों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। आज का दिन कुछ राशियों का अपने पार्टनर के साथ दिन शानदार गुजरने वाला है तो वहीं कुछ राशियों के जातकों को अपने पार्टनर के स्वास्थ्य का भी ख्याल रखना पड़ेगा। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं दैनिक राशिफल के विषय में।

By Suman Saini Edited By: Suman Saini Updated: Fri, 01 Mar 2024 04:30 AM (IST)
Hero Image
Aaj Ka Love Rashifal 01 March 2024 Horoscope Today पढ़िए आज का लव राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Aaj Ka Love Rashifal 01 March 2024 Horoscope Today: राशिफल के अनुसार, आज यानी 01 मार्च 2024, शुक्रवार का दिन का सभी राशियों के लिए मिश्रित फल देने वाला रहेगा। आज कुछ राशियों के जातक उन्हें कोई खुशखबरी दे सकते हैं, तो वहीं कुछ को स्वास्थ्य समस्याओं से गुजरना पड़ेगा। आइए पढ़ते हैं आज का राशिफल।

मेष दैनिक लव राशिफल (Aries Today Love Horoscope)

आज आपका पार्टनर आपके साथ में बाहर जाने की जिद कर सकता है। आज अपने पार्टनर की बात को मानना आपके लिए जरूरी है, नहीं तो मामला बिगड़ सकता है। मौसम के हिसाब से अपने साथी के साथ समय बिताने का यह अच्छा अवसर है।

वृषभ दैनिक लव राशिफल (Taurus Today Love Horoscope)

आज आपका लव पार्टनर स्वास्थ्य कारणों से परेशान रह सकता है। वह आपसे कुछ बातें करना चाहता है, आपके साथ समय बिताना चाहता हैं। अच्छा होगा इस समय अपने पार्टनर की भावनाओं को समझें। उनके साथ समय बिताएं, बातचीत कर उनके मन के भाव को पहचानें।

मिथुन दैनिक लव राशिफल (Gemini Today Love Horoscope)

आज आप अपने पार्टनर के व्यवहार को लेकर परेशान हो सकते हैं। आपका पार्टनर आपसे  कुछ बातें छुपा सकता है, जिसका पता चलने पर आप दोनों में मतभेद बढ़ सकते हैं। हो सकता है यह किसी का षड्यंत्र हो, पहले बात को पहचान ले फिर कोई डिसीजन लें।

कर्क दैनिक लव राशिफल (Cancer Today Love Horoscope)

आज आप अपने पार्टनर से अपने मन की बात बेझिझक बोल सकते हैं, क्योंकि आपका प्यार एक तरफा नहीं है। दूसरी तरफ से आपका पार्टनर भी आपको इतना ही चाहता है, लेकिन पहल करने से डरता है। अपने मन की बात पार्टनर को कहें यह समय उपयुक्त है।

सिंह दैनिक लव राशिफल (Leo Today Love Horoscope)

आज का दिन आप अपने साथी के साथ पूरा समय बिताएंगे। बहुत दिन से आपके मन में चल रही बात को आज आप अपने साथी के समक्ष बोल सकते हैं। आपके विचारों पर आपके साथी का फुल रिस्पांस मिलेगा, जिस कारण मन प्रसन्न रहेगा। आज का दिन अच्छा बीतने वाला है।

कन्या दैनिक लव राशिफल (Virgo Today Love Horoscope)

आज आपका लव पार्टनर आपके किसी व्यवहार के कारण आप से चिड़ सकता है। किसी बात को बार-बार दोहराना आपके पार्टनर को न गवारा गुजर सकता है। इसलिए पार्टनर के मूड को देखकर ही बातचीत करें, नहीं तो विवाद खड़ा हो सकता है।

तुला दैनिक लव राशिफल (Libra Today Love Horoscope)

आज आप अपने पार्टनर के मूड के कारण अपना कोई डिसीजन बदल सकते हैं। आप जो कार्य करना चाह रहे हैं, आपका पार्टनर के विरोध में रहेगा, जिस कारण मतभेद की स्थिति बन सकती है। अच्छा होगा कुछ बातों को बैठ कर सुलझाएं, हो सकता है आपका पार्टनर आपकी बात को समझ न पाया हो।

वृश्चिक दैनिक लव राशिफल (Scorpio Today Love Horoscope)

आप अपने लव पार्टनर के व्यवहार के कारण आज कुछ परेशान हो सकते हैं उनका आप पर शक करना या बार-बार आपको कुछ बातों के लिए रोकना-टोकना आपको ठीक नहीं लगेगा। हो सकता है इन्हीं बातों पर आप दोनों का विवाद हो जाए, अच्छा होगा आपने परेशानी से अपने पार्टनर को अवगत कराएं।

धनु दैनिक लव राशिफल (Sagittarius Today Love Horoscope)

आज आप अपने साथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं। स्वास्थ्य करने से आपका पार्टनर आपके साथ की कमी महसूस करेगा। आज अपने पार्टनर के साथ रहे उनका ख्याल रखें। ऐसी कोई बात न करें, जिससे आपके पाटनर का मन दुखी हो।

मकर दैनिक लव राशिफल (Capricorn Today Love Horoscope)

आज आपका पार्टनर आपके साथ कुछ बातों को लेकर झगड़ा कर सकता है, जिसके चलते आपकी पर्सनल लाइफ में प्रॉब्लम आ सकती है। आप वाणी पर संयम रखें। अपने पार्टनर के बातों को समझने का प्रयास करें, सही तथ्यों को जानने का प्रयास करें।

कुंभ दैनिक लव राशिफल (Aquarius Today Love Horoscope)

आज आप अपने साथी के साथ कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। साथ ही अपने पार्टनर के साथ आज दिन भर साथ रहेंगे। घर के कार्यों में उनका सहयोग करेंगे। आज का दिन आपका अच्छा बीतने वाला है।

मीन दैनिक लव राशिफल (Pisces Today Love Horoscope)

आज आप अपने साथी के साथ फुल एंजॉय करेंगे। आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपका पार्टनर आपके साथ अच्छा समय व्यतीत करेगा। आज मौसम के हिसाब से आप अपने साथी के साथ प्रेम-प्रसंग में लिप्त रहेंगे।

डिसक्लेमर- इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/जयोतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देंश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी