Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weekly Love Horoscope 01 to 07 September 2024: रिश्ते में बढ़ेगी मिठास और समझ, वाणी पर रखें नियंत्रण, पढ़ें राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 01 to 07 September 2024 ) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Vaishnavi Dwivedi Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sun, 01 Sep 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 01 to 07 September 2024: राशिफल

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 01 to 07 September 2024: राशिफल के अनुसार, 01 से 07 सितंबर, 2024 तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ में आपको कोई बड़ा डिसीजन लेना पड़ सकता है। हो सकता है परिवार और पार्टनर के बीच में कोई बड़ा विवाद हो, जिससे आपको अपना घर छोड़ना पड़ सकता है। साथ ही अपने पार्टनर का ख्याल रखें। उन्हें आपके प्यार की आवश्यकता है।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। अपने पार्टनर से यदि मन की बात कहना चाहते हैं, तो यह समय आपके अनुकूल है। आपका पार्टनर आपकी बातों को महत्व देगा। साथ ही आप अपने साथी के साथ फैमिली प्लानिंग को लेकर बड़ा डिसीजन लें सकते हैं। पार्टनर के साथ यह सप्ताह आपका अच्छा रहने वाला है।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में काफी खुश नजर आएंगे। आपका पार्टनर आपका सहयोगी होगा। इस सप्ताह आप अपनी फैमिली के बारे में कुछ नया प्लान कर सकते हैं। साथ ही यह सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ में बिताने वाले हैं, जिस कारण आप दोनों के बीच की दूरियां कम होंगी। यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से कुछ बातों को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित कर सकते हैं। हो सकता है आप अपने पार्टनर के विचारों से सहमत न हों फिर भी संबंध को बनाए रखने के लिए आपसी सहमति से काम करें।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ कुछ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। पार्टनर से यदि मन की बात कहना चाहते हैं, तो यह समय आपके अनुकूल है। आपका पार्टनर आपकी बातों को महत्व देगा। साथ ही आप फैमिली प्लानिंग को लेकर भी बड़ा डिसीजन ले सकते हैं। पार्टनर के साथ यह सप्ताह आपका अच्छा रहने वाला है।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ वालों के लिए समय उनके अनुकूल रहने वाला है। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अच्छा है। आप और आपके पार्टनर के बीच चल रही दूरियां खत्म होंगी। साथ ही आप दोनों आगामी जिंदगी के लिए कुछ बड़े डिसीजन लें सकते हैं, जिससे आप दोनों का संबंध और मजबूत होगा।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ आप अपने जीवन के विषय में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आपका साथी आपका लाइफ पार्टनर बन सकता है। अपने साथी के द्वारा आपका प्यार एक्सेप्ट होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ कुछ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ आप बहुत अच्छा समय बिताएंगे। यदि अभी तक आपने पार्टनर को अपने अपने मन की बात नहीं बोली है, तो इस सप्ताह बोल सकते हैं। आपका पार्टनर आपके प्यार के इजहार का इंतजार कर रहा है। वह आपके प्रपोजल को एक्सेप्ट करेगा।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से किसी बात को लेकर झगड़ा कर सकते हैं। किसी दूसरे के द्वारा आपके साथी के बारे में कुछ बातें सुनकर आप कोई ऐसा कदम उठा सकते हैं, जिससे आपका संबंध टूटने की कगार पर आ जाएगा। अच्छा होगा पहले बातों को समझें, फिर अपने साथी के साथ बैठकर समस्या का समाधान निकालें।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर जो पिछले कुछ समय से आपसे नाराज चल रहा है। उनकी नाराजगी दूर होगी। साथ ही अपने पार्टनर के साथ आप घर पर अच्छा समय बिताएंगे। मौसम का मिजाज देखते हुए वर्षा का आनंद लेने कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। परिवार के साथ आपका यह समय शानदार रहेगा।

अस्वीकरण: ''इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है''।