Move to Jagran APP

Weekly Love Horoscope 02 to 08 June 2024: पार्टनर के साथ बन सकता है घूमने का प्लान, जीवन में आएंगी खुशियां, पढ़ें लव राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 02 to 08 2024 ) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sat, 01 Jun 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 02 to 08 2024 : पढ़ें लव राशिफल

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 02 to 08 2024: राशिफल के अनुसार, 02 जून से 08 जून, 2024 तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आपका पार्टनर आपके विचारों से प्रभावित होगा। साथ ही पार्टनर के साथ आप कहीं बाहर दूर घूमने-फिरने जा सकते हैं। यदि अभी तक आपने अपने मन की बात अपने साथी को नहीं कहीं है, तो यह समय और मौसम आपके अनुकूल है। आपका साथी आपको महत्व देगा। प्रेम प्रसंग के लिए समय अनुकूल है।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। आप जिस समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वह समय आप अपने साथी के साथ बिताएंगे। आपका साथी आपसे अपने दिल की बात बोल सकता है। इस सप्ताह वह आपको पूरे मन से एक्सेप्ट करेगा।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह मुश्किलों से भरा रह सकता है। आप अपने साथी को किसी दूसरे के साथ देखकर उनके बारे में गलत सोच उत्पन्न कर सकते हैं, जिस कारण आपकी लाइफ में बड़ी प्रॉब्लम खड़ी हो सकती है। किसी दूसरे की बातों में न आएं। साथी के साथ बैठकर संबंध के बारे में बातचीत करें। साथ ही सतर्क रहें।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर से कुछ मनमुटाव हो सकता है, जिसका कारण साथी को समय न देना होगा। कार्य की अधिकता के कारण ऐसा करना संभव नहीं है, फिर भी अपने साथी के लिए समय निकालें। उनके मन के भाव को समझें। सप्ताह के उत्तरार्ध में पार्टनर के साथ मतभेद दूर होगा।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ कुछ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। आप अपने पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ वालों के लिए समय अच्छा रहने वाला है। आप और आपके पार्टनर के बीच चल रही दूरियां इस सप्ताह समाप्त होगी। साथ ही कई भ्रमों से आपको मुक्ति मिलेगी।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ में आपको कुछ प्रॉब्लम का सामना करना पड़ सकता है। हो सकता है आप किसी बड़े षड्यंत्र का शिकार हों, जिस कारण आप और आपके पार्टनर के बीच दूरियां बढ़ सकती हैं। अच्छा होगा अपने पार्टनर के साथ बैठकर बातचीत करें। साथ ही उन्हें अपनी समस्या से अवगत कराएं।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ मिलकर आप अपने जीवन के विषय में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आपका लव पार्टनर आपका लाइफ पार्टनर बन सकता है। साथी के द्वारा आपका प्यार एक्सेप्ट होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपको कोई खुशखबरी दे सकता है, जिस कारण परिवार में एक सुखद माहौल बनेगा। आप अपने पार्टनर के साथ यह सप्ताह भरपूर आनंद से बिताएंगे। साथ ही कहीं घूमने-फिरने बाहर जाने का योग बन सकता है।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ में आपको थोड़ा संभल कर रहने की आवश्यकता है। हो सकता है कोई तीसरा व्यक्ति आप दोनों में मतभेद उत्पन्न करना चाह रहा है। ऐसे में कुछ बातों को पूर्ण रूप से जानकर ही डिसीजन लें। साथ ही आपको अपने पार्टनर से दूर रहना पड़ सकता है, जिस कारण आप दोनों का मन अशांत रहेगा।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ से काफी खुश नजर आएंगे। आपका पार्टनर आपका सहयोगी होगा। साथ ही आप अपनी फैमिली के बारे में कुछ नया प्लान कर सकते हैं। आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताएंगे, जिस कारण आप दोनों के बीच की दूरियां कम होंगी। यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आपको कोई बड़ा डिसीजन लेना पड़ सकता है। हो सकता है परिवार और पार्टनर के बीच में कोई बड़ा विवाद हो, जिससे आपको अपना घर छोड़ना पड़ सकता है। अपने पार्टनर का ख्याल रखें। उन्हें आपके प्यार की आवश्यकता है।

अस्वीकरण: ''इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है''।