Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weekly Love Horoscope 06 to 12 October 2024: इस सप्ताह इन राशियों के जीवन में आएगी प्यार की बहार, यहां पढ़िए राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 06 to 12 October 2024) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sun, 06 Oct 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 06 to 12 October 2024: राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 06 to 12 October 2024: राशिफल के अनुसार 06 से 12 अक्टूबर तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका अपने पार्टनर से झगड़ा हो सकता है, जिसका एक कारण आप दोनों के बीच आपसी सामंजस्य की कमी होगी। अच्छा होगा जिन बातों को लेकर आप दोनों के बीच में स्थिति बिगड़ रही है, उन्हें संभाले। साथ ही इस सप्ताह अपने साथी के साथ समय बिताएं।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

यह सप्ताह आपकी लव लाइफ के लिए ज्यादा अच्छा नहीं है। इसलिए अपने पार्टनर से किसी भी प्रकार का झगड़ा या बुरा बर्ताव करना आपके लिए हितकर नहीं होगा। आपका पार्टनर आपके इस व्यवहार से आपसे दूर जा सकता है। अच्छा होगा अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखें। इस सप्ताह पार्टनर के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। साथ ही स्वास्थ्य संबंधी समस्या सामने आ सकती हैं।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

यह सप्ताह लव लाइफ की दृष्टि से आपके लिए ठीक नहीं होगा, लेकिन पार्टनर से थोड़ा सावधान रहें। हो सकता है वह आपको किसी कार्य में उलझा सकते हैं। इसलिए सजग रहें। इसके साथ ही अपने पार्टनर के मन की बात को समझें। हो सकता है आपका पार्टनर आपके लिए अच्छा न सोच रहा हो।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

आज का दिन थोड़ा समस्याओं से भरा रहेगा। पार्टनर से आपकी दूरियां बढ़ सकती हैं, जिसका एक कारण आप दोनों के बीच में एक दूसरे के प्रति भ्रम की स्थिति होगी। कोई तीसरा व्यक्ति आप दोनों के बीच गलतफहमी डाल सकता है, जिस कारण आपसी विवाद हो सकता है।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। आपके पार्टनर से बिगड़े हुए संबंध इस सप्ताह सुधर सकते हैं। यदि अभी तक आपने अपने मन की बात अपने पार्टनर से नहीं कही है, तो इस सप्ताह आप बोल सकते हैं। यह आपके लिए अच्छा साबित होगा।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह ज्यादा अच्छा नहीं कहा जा सकता। आप दोनों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद चरम स्तर पर पहुंच सकता है, जिस कारण आपसी विच्छेद की स्थिति बन सकती है। अतः कोई भी निर्णय लेने से पहले आपसी बातचीत से समस्या का हल निकालें।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। पार्टनर आपके अनुकूल रहेंगे। साथ ही आप दोनों के बीच चल रहे मतभेद दूर होंगे। कहीं बाहर साथ घूमने-फिरने के लिए जा सकते हैं। इस सप्ताह आपका पार्टनर अपने मन की अभिव्यक्ति आपके सामने प्रकट कर सकता है।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

यह सप्ताह लव लाइफ वालों के लिए थोड़ा बहुत अप-डाउन वाला रहेगा। अपने साथी से दूर रहेंगे, लेकिन संबंध में और मजबूती आएगी। आपका पार्टनर आपके प्रति वफादार रहेगा। इसके अलावा इस सप्ताह आप दोनों अपनी लाइफ के विषय में कोई बड़ा निर्णय कर सकते हैं।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

लव रिलेशनशिप में यह सप्ताह आपके लिए ज्यादा अच्छा नहीं रहने वाला है। आपके मन में अपने पार्टनर के प्रति गलत-विचार आ सकते हैं, जिस कारण आप दोनों में आपसी मतभेद बढ़ने की स्थिति स्पष्ट दिखाई दे रही है। अच्छा होगा कुछ बातों को इग्नोर करें। अपने संबंध को बचाने के लिए अपने साथी के साथ बैठकर खुलकर अपने संबंध के बारे में चर्चा करें।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

लव के मामले में यह सप्ताह आपके लिए ज्यादा अच्छा नहीं कहा जा सकता है। पार्टनर से कुछ बातों को लेकर आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं। इस सप्ताह आपका शांत रहना ही अच्छा रहेगा नहीं, तो आप दोनों के बीच में कलह की स्थिति ज्यादा बढ़ सकती है।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

लव रिलेशनशिप में चल रहे लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। आपका प्रेमी आपके अनुकूल रहेगा। इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर-घूमने जा सकते हैं। शॉपिंग करना, साथ खाना-पीना होगा। साथ ही आपके बीच बहुत अच्छी तालमेल देखने को मिलेगा। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय बहुत अनुकूल है।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

लव रिलेशनशिप में चल रहे लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। सोच हुए कार्य पूर्ण होंगे। आप अपने पार्टनर से अपने मन की बात बोल सकते हैं और आपका पार्टनर आपके प्रस्ताव को एक्सेप्ट करेगा। यह सप्ताह आप दोनों के बीच की दूरियां को कम करेगा। इसके साथ ही प्रेम प्रसंग के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा है।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।