Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weekly Love Horoscope 08 to 14 September 2024: पार्टनर से मिलेंगी बेहद खुशियां, रिश्ते होंगे मजबूत, पढ़ें राशिफल

राशिफल के अनुसार 08 से 14 सितंबर 2024 (Weekly Love Horoscope September 2024) तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस सप्ताह कुछ राशि के जातक अपने पार्टनर को प्यार का इजहार करेंगेजिससे पार्टनर का मन प्रसन्न होगा। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Kaushik Sharma Updated: Sat, 07 Sep 2024 05:31 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 08 to 14 September 2024: साप्ताहिक लव राशिफल

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 08 to 14 September 2024: राशिफल के अनुसार, 08 से 14 सितंबर, 2024 तक का यह सप्ताह लव की दृष्टि से सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। साप्ताहिक लव राशिफल के अनुसार, इस सप्ताह कुछ राशि के जातकों को पार्टनर का प्यार मिलेगा। वहीं, कुछ राशि के जातकों के पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। आइए पढ़ते हैं साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से कुछ बातों को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित कर सकते हैं। हो सकता है आप अपने पार्टनर के विचारों से सहमत न हो। फिर भी संबंध को बनाए रखने के लिए आपसी सहमति से काम करें।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। आप जिस समय का प्रतीक्षा कर रहे हैं। वह समय आप अपने साथी के साथ बिताएंगे। आपका साथी अपने प्यार का इजहार आपसे यदि अभी तक नहीं किया है, तो इस सप्ताह कर सकता है। वह आपको पूरे मन से एक्सेप्ट करेगा।

यह भी पढ़ें: Chandra Gochar 2024: 1 सितंबर से इन राशियों की बदलेगी फूटी किस्मत, आर्थिक तंगी से मिलेगी निजात

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में बहुत अच्छा समय आने वाला है। पिछले कुछ समय से चल रही अपने पार्टनर से दूरी इस सप्ताह खत्म होने वाली है। आपका पार्टनर पुरानी बातों को भूलकर फिर से आपके करीब आ सकता है। वह आपके प्यार को एक्सेप्ट कर सकता है। पुरानी बातों को भूलकर लाइफ का आनंद लें।

 

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ में इस सप्ताह अपने पार्टनर से कुछ मनमुटाव की स्थिति बन सकती है।  जिसका कारण साथी को समय न देना होगा। कार्य की अधिकता के कारण ऐसा करना संभव नहीं है। फिर भी अपने साथी के लिए समय निकालें। उनके मन के भाव को समझें।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ में कुछ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। आप अपने पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ वालों के लिए समय अच्छा रहने वाला है। आप और आपके पार्टनर में चल रही दूरियां इस सप्ताह खत्म होगी तथा कई भ्रमों से आपको मुक्ति मिलेगी। इस सप्ताह आप और आपका पार्टनर सभी पुरानी बातें भूलकर अपने संबंध को और मजबूत करेंगे।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ वालों के लिए समय अच्छा रहने वाला है। आप अपने पार्टनर के साथ शॉपिंग कर सकते हैं। साथ ही कहीं बाहर जाने का प्लानिंग आप और आपके साथी की बन सकती हैं, जिस कारण आप दोनों के बीच में कई दिनों से चल रही दूरियां खत्म होगी।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने लव पार्टनर के साथ आप अपने जीवन के विषय में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आपका लव पार्टनर आपका लाइफ पार्टनर बन सकता है। अपने साथी के द्वारा आपका प्यार एक्सेप्ट करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आप कुछ परेशानी महसूस करेंगे। आप और आपके पार्टनर के बीच में कुछ बातों को लेकर आपसी मतभेद बढ़ सकता है, जिस कारण दूरियां संभव है।  

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ में आपको थोड़ा संभल कर रहने की आवश्यकता है। हो सकता है कोई तीसरा व्यक्ति आप दोनों में मतभेद उत्पन्न करना चाहे। कुछ बातों को पूर्ण रूप से जानकर ही आपको ही डिसीजन लें। इस सप्ताह  अपने पार्टनर से आपको दूर रहना पड़ सकता है, जिस कारण आप दोनों का मन अशांत दिखाई देगा।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ से काफी खुश नजर आएंगे। आपका पार्टनर आपका सहयोगी होगा। इस सप्ताह आप अपनी फैमिली के बारे में कुछ नया प्लान कर सकते हैं। साथ ही यह सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ में बिताने वाले हैं, जिस कारण आप दोनों के बीच की दूरियां कम होंगी।  

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आपको कोई बड़ा डिसीजन लेना पड़ सकता है। हो सकता है परिवार और पार्टनर के बीच में कोई बड़ा विवाद हो, जिससे आपको अपना घर छोड़ना पड़ सकता है। साथ ही अपने पार्टनर का ख्याल रखें। उन्हें आपके प्यार की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें: Monthly Horoscope September 2024: मकर और कुंभ राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा सितंबर का महीना ? पढ़ें राशिफल

 

अस्वीकरण: ''इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है''।