Move to Jagran APP

Weekly Love Horoscope 12 to 18 May 2024: मई के इस सप्ताह में इन राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, पढ़िए राशिफल

मई के नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है। राशिफल की दृष्टि से यह सप्ताह सभी राशियों के लिए मिला-जुला रह सकता है। जहां कुछ राशियों के जातकों को लव लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा तो वहीं कुछ जातकों को अपने पार्टनर के साथ शानदार समय बिताएंगे। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं साप्ताहिक लव राशिफल के विषय में।

By Jagran News Edited By: Suman Saini Updated: Sat, 11 May 2024 10:01 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 12 to 18 May 2024 पढ़िए साप्ताहिक लव राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 12 to 18 May 2024: राशिफल की मानें तो 12 मई से 18 मई 2024, तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए मिलाजुला रह सकता है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ जातकों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है, तो वहीं कुछ जातकों को अपने पार्टनर के गुस्से का सामना भी करना पड़ सकता है। आइए पंडित हर्षित शर्मा से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

यह सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ में अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आप अपने पार्टनर से यदि मन की बात कहना चाहते हैं, तो यह समय आपके अनुकूल है। आपका पार्टनर आपकी बातों को महत्व देगा। साथ ही आप अपने साथी के साथ में कोई फैमिली प्लानिंग को लेकर बड़ा डिसीजन ले सकते हैं। पार्टनर के साथ यह सप्ताह आपका अच्छा रहने वाला है।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ में कुछ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। आप अपने पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम-प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लाइफ वालों के लिए बेहद सुखद समय रहेगा। आप अपने पार्टनर के साथ इस सप्ताह कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। साथ ही आपका पार्टनर आपके प्रति आकर्षित रहेगा। हो सकता है इस सप्ताह आपका पार्टनर आपसे अपने प्रेम का इजहार कर सकता है। आपके लाइफ पार्टनर बनने की प्रपोजल को भी एक्सेप्ट कर सकता है।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

लव लाइव वालों के लिए यह सप्ताह अपने पार्टनर के विरोध का आपको सामना करना पड़ेगा। आप अपने पार्टनर के स्वभाव को समझने का प्रयास करें। आपके व्यवहार से आपका पार्टनर दुखी हो सकता है। अतः अच्छा होगा पार्टनर को समय दें व उनके साथ कहीं बाहर घूमने फिरने जाए, जिससे आपका संबंध मजबूत हो। आप अपने पार्टनर की बातों को महत्व दें व उनकी इच्छाओं की पूर्ति के लिए उपयुक्त निर्णय लें।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आपका पार्टनर आपके विचारों से प्रभावित होगा। साथ ही पार्टनर के साथ आप कहीं बाहर दूर घूमने-फिरने जा सकते हैं। यदि अभी तक आपने अपने मन की बात अपने साथी को नहीं कहीं, तो यह समय और मौसम आपके अनुकूल है। आप अपनी मन की बात उन्हें साथी से बोल सकते हैं। आपका साथी आपको महत्व देगा। प्रेम-प्रसंग के लिए समय अनुकूल है।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

आप अपने लव पार्टनर के साथ इस सप्ताह कहीं बाहर जा सकते हैं। इस सप्ताह पार्टनर आपसे अपनी लव लाइफ के बारे में कोई डिसीजन लेने के लिए बोल सकता है, जिससे आप अपनी लाइफ के बारे में कोई बड़ा फेरबदल कर सकते हैं। आपका पार्टनर आपका हर परिस्थिति में साथ देगा।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह आपका साथी आपके प्रति पूर्ण समर्पित होगा प्रेम-प्रसंग के लिए यह समय उपयुक्त है। आपका साथी आपको अपने मन की बात कह सकता है। आप अपने पार्टनर के साथ सप्ताह अच्छा समय बिताने जा रहे हैं। साथ ही आपका साथी आपकी बातों को महत्व देगा।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह चुनौतियों से भरा रहेगा। आपका पार्टनर आपके प्रति दूसरों के भड़काने पर आप पर शंका कर सकता है, जिस कारण संबंध विच्छेद के योग निर्मित हो सकते हैं। अच्छा होगा आप अपने पार्टनर के साथ बैठकर उनके मन में चल रहे शंका के विचारों को दूर करें वह कुछ समय उनके साथ बिताएं।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल (Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका अपने पार्टनर से कुछ बातों को लेकर विवाद हो सकता है, जिससे स्थिति ज्यादा बिगड़ सकती है। आपका पार्टनर अपनी जिद पर अड़ सकता है, जिससे मामला उलझ जाएगा। अच्छा होगा अपने पार्टनर के साथ बैठकर समस्या का समाधान निकालें और अपने संबंध को बचाने का प्रयास करें।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ में कुछ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। आप अपने पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथी कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम-प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। आप अपने साथी के साथ आगामी जीवन के लिए नई प्लानिंग कर सकते हैं। साथ ही फैमिली प्लानिंग का विचार मन में हो रहेगा। आपका पार्टनर आपके प्रति समर्पित होगा। कुछ नोकझोंक इस सप्ताह आप में हो सकते हैं, परंतु यह सप्ताह प्रेम-प्रसंग के लिए आपके लिए अनुकूल है। आपका साथी अपने मन के भाव आपके समक्ष प्रकट कर सकते हैं।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपके साथ अपने व्यवहार में परिवर्तन करेगा हो सकता है। आपकी कुछ बातें होने पसंद न हो, जिस कारण से आपका पार्टनर आप से दूरी बना सकता है। अच्छा होगा अपने पार्टनर की मन की भावनाओं को समझने का प्रयास करें। बातचीत के द्वारा संबंध को बचाने का प्रयास करें।

डिस्क्लेमर- इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्म ग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना के तहत ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।