Move to Jagran APP

Weekly Love Horoscope 13 to 19 October 2024: इन राशियों के जीवन में आएगा रोमांस, बनेगा मूवी डेट का प्लान, यहां पढ़ें राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 13 to 19 October) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sun, 13 Oct 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 13 October to 19 October 2024: राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 13 October to 19 October 2024: राशिफल के अनुसार 13 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ परेशान रह सकते हैं। आप अपने पार्टनर के व्यवहार से मानसिक तनाव महसूस करेंगे। आपका पार्टनर कुछ बातों को लेकर आप से दूरी बना सकता है। अच्छा होगा संबंध को बचाने के लिए कुछ बातों को इग्नोर करें।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह आनंद से भरा रहेगा। आपका पार्टनर और आप लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। कुछ समय इस महीने आप अपने साथी के साथ बिताएंगे, जिससे आपके संबंध में नवीनता दिखाई पड़ेगी। आपका साथी बहुत दिन से आपसे अपने मन की बात बोलना चाहता है, हो सकता है वह इस सप्ताह अपने मन की बात आपसे शेयर करें।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ आप कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे आपका साथी खुश रहेगा। आपके प्रति उनका प्रेम और बढ़ेगा। आपका साथी आपके साथ यह सप्ताह अच्छा बिताने वाला है। वह आपसे अपने मन की बात भी बोल सकता है। साथ ही आपके प्यार को एक्सेप्ट कर सकता है।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह कोई सुखद समाचार मिल सकता है। यदि आपके परिवार वाले अभी तक आपके संबंध को एक्सेप्ट करने को तैयार नहीं हैं, तो यह सप्ताह आपके लिए है अच्छा रहने वाला है। पुरानी बातों को भूलकर परिवार के लोग आपके संबंधों को स्वीकार करेंगे। साथ ही आपके पार्टनर आपके साथ सुखद महसूस करेंगे।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ आप कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे आपका साथी खुश दिखाई देगा। आपके प्रति उनका प्रेम और बढ़ेगा। साथ ही यह सप्ताह आपका अच्छा बितने वाला है। वह आपसे अपनी मन की बात भी बोल सकता है।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के व्यवहार से परेशान हो सकते हैं। हो सकता है आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा हो। पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें फिर कोई बड़ा डिसीजन लें। अपने पार्टनर के व्यवहार को अच्छी तरह परख लें।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ आप कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे आपका साथी खुश रहेगा। आपके प्रति उनका प्रेम और बढ़ेगा। वह आपसे अपने मन की बात भी बोल सकता है और आपके प्यार को एक्सेप्ट कर सकता है।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के व्यवहार से परेशान हो सकते हैं। हो सकता है आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा हो। इस समय पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें फिर कोई बड़ा डिसीजन लें। अपने पार्टनर के व्यवहार को अच्छी तरह परख लें।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ कुछ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। आप पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम-प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर जो पिछले कुछ समय से आपसे नाराज चल रहा है, उनकी नाराजगी दूर होगी। साथ ही पार्टनर साथी के साथ आप घर पर अच्छा समय बिताएंगे। मौसम का मिजाज देखते हुए वर्षा का आनंद लेने कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। परिवार के साथ आपका यह समय शानदार रहेगा।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर जो पिछले कुछ समय से आपसे नाराज चल रहा है, उनकी नाराजगी दूर होगी। साथ ही पार्टनर के साथ आप घर पर अच्छा समय बिताएंगे। मौसम का मिजाज देखते हुए वर्षा का आनंद लेने कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। इसके साथ ही परिवार के साथ आपका यह समय शानदार रहेगा।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

आप अपने पार्टनर के साथ इस सप्ताह कहीं बाहर जा सकते हैं। इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से लव लाइफ को लेकर कोई डिसीजन लेने के लिए बोल सकता है, जिससे लव लाइफ में कोई बड़ा फेरबदल हो सकता है। साथ ही आपका पार्टनर आपका हर परिस्थिति में साथ देगा।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।