Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weekly Love Horoscope 14 to 20 July: इन राशियों की पार्टनर के साथ होगी प्यार भरी तकरार, पढ़ें लव राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 14 to 20 July 2024 ) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sat, 13 Jul 2024 05:42 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 14 to 20 July 2024 -

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 14 to 20 July 2024: राशिफल के अनुसार, 14 से 20 जुलाई, 2024 तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ की दृष्टी से आपका यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। पार्टनर की तरफ से कीमती उपहार मिल सकता है। सप्ताह के अंत में रोमांटिक समय व्यतीत कर सकते हैं। इसके साथ ही कुछ जातक अपने पार्टनर को लेकर घर पर भी बात कर सकते हैं।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपसे कहीं बाहर जाने की जिद कर सकता है। समय के अभाव के कारण आप उनकी इच्छा की पूर्ति नहीं कर पाएंगे, जिस कारण आप दोनों में मतभेद बढ़ सकता है। अपने पार्टनर को समय दें, कुछ पल उनके साथ बिताइएं।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपसे कुछ दिनों के लिए दूर रह सकता है, जिस कारण आप परेशान और मानसिक चिंता के शिकार हो सकते हैं। ऐसा नहीं है कि आपका पार्टनर आपसे दूरी बना रहा है, पर किसी कार्य के चलते वह आपसे दूर रह सकता है।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ आप बहुत अच्छा समय बिताएंगे। यदि अभी तक आपने पार्टनर को अपने अपने मन की बात नहीं बोली है, तो इस सप्ताह बोल सकते हैं। आपका पार्टनर आपके प्यार के इजहार का इंतजार कर रहा है। साथ ही वह आपके प्रपोजल को एक्सेप्ट करेगा।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

अपने पार्टनर के साथ इस सप्ताह आप कोई बड़ा डिसीजन ले सकते हैं। आपका पार्टनर आपके अनुकूल रहेगा। वह आपके हर कार्य में सहयोग करता दिखाई देगा। सप्ताह के उत्तरार्ध में आप अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका अपने पार्टनर से कुछ बातों को लेकर बड़ा झगड़ा हो सकता है, जिस कारण आपका साथी कुछ समय के लिए आपसे दूर जा सकता है। इन कर्म से आप मानसिक तौर से परेशान रह सकते हैं। अच्छा होगा अपने संबंध को बचाने के लिए अपने साथी के साथ बैठकर बातचीत करें।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका अपने पार्टनर से पुराना चल रहा विवाद खत्म होगा। आपका पार्टनर आपसे अपनी गलती के लिए सॉरी बोल सकता है। अच्छा होगा आप भी पुरानी बातों को भूलकर नए जीवन की शुरुआत करें।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आपको कोई बड़ा डिसीजन लेना पड़ सकता है। हो सकता है परिवार और पार्टनर के बीच में कोई बड़ा विवाद हो, जिससे आपको अपना घर छोड़ना पड़ सकता। साथ ही अपने पार्टनर का ख्याल रखें। उन्हें आपके प्यार की आवश्यकता है।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपसे कहीं बाहर जाने की जिद कर सकता है। समय के अभाव के कारण आप उनकी इच्छा को पूर्ण नहीं कर पाएंगे, जिस कारण आप दोनों में मतभेद बढ़ सकता है। अपने पार्टनर को समय दें। साथ ही कुछ पल उनके साथ बिताएं।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आपको कोई बड़ा डिसीजन लेना पड़ सकता है। हो सकता है परिवार और पार्टनर के बीच में कोई बड़ा विवाद हो, जिससे आपको अपना घर छोड़ना पड़े। अपने पार्टनर का ख्याल रखें। उन्हें आपके प्यार की आवश्यकता है।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपसे कुछ दिनों के लिए दूर रह सकता है, जिस कारण आप परेशान और मानसिक चिंता के शिकार हो सकते हैं। ऐसा नहीं है कि आपका पार्टनर आपसे दूरी बना रहा है, पर किसी कार्य के चलते वह आपसे दूर रह सकता है।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में आपके पार्टनर का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जिस कारण वह काफी कमजोर महसूस करेंगे। अपने पार्टनर के विश्वास को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। साथ ही अपने पार्टनर का ख्याल रखें।

अस्वीकरण: ''इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है''।